लॉन्च के लिए है तैयार,Infinix Zero 30 5G स्मार्टफोन।गीकबेंच और ब्लूटूथ SIG पर किया गया है,लिस्टिंग ।infinix zero 30 5g price in india

 Infinix अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर आजकल काफी चर्चा में हैं। हम बात कर रहे हैं,infinix के तरफ से आने वाले अपकमिंग स्मार्टफोन जिसकी हाल ही मे चाइनीज वेबसाइट गीकबेंच और ब्लूटूथ SIG पर लिस्टिंग किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक यह Infinix Zero 30 5G फोन पिछले साल लॉन्च हुए ।Infinix Zero 20 का वेरिएंट के तौर पर लॉन्च किया जायेगा। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि इस फोन को अगले महीने यानी जुलाई तक लॉन्च किया जा सकता है, हालाकि कम्पनी के तरफ से आधिकारिक तौर पर कोइ जानकारी नहीं दिया गया है।

infinix-zero-30-5g-price-in-india


यह भी पढ़ें >लॉन्च के लिए है तैयार,Wiko Hi Enjoy 60 Pro 5G स्मार्टफोन।


गीकबेंच और ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग से इस डिवाइस की 

शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि फोन का मॉडल नंबर X6731 के साथ आने वाले Infinix फोन का फाइनल मार्केटिंग नाम Infinix Zero 30 5G के साथ लॉन्च किया जायेगा। डिवाइस को पीछले साल लॉन्च हुए 4G LTE फोन के बजाय,  इसका उत्तराधिकारी 5G डिवाइस होगा।ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग से पता चलता है कि यह फोन मीडियाटेक MT6891Z/CZA द्वारा संचालित होगा है, तो डाइमेंशन 8020 चिपसेट प्रोसेसर के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर उपलब्ध होगा।  


डिस्प्ले स्क्रीन कि अगर बात करें तो यहां पर गीकबेंच, और ब्लूटूथ SIG पर देखी गई लिस्टिंग के मुताबिक़ डिवाइस में 6.8-इंच AMOLEDFHD+फ्लैगशिप-ग्रेड फोन (मॉडल नंबर X6739) और 120Hz डिस्प्ले OIS सपोर्ट के साथ कनेक्ट है। कैमरा सेटअप कि अगर बात करें तो यहां पर फोन में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा वयस्क दिया जायेगा और सेल्फी कैमरा की लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। Infinix Zero 30 5G के स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं किया गया है।

infinix-zero-30-5g-price-in-india


यह भी पढ़ें >Realme के 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है,₹17,050 हज़ार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर।amazon smartphone offers sale


Infinix Zero 30 5G स्मार्टफोन मे प्रोसेसर के तौर पर कंपनी के तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन लिस्टिंग सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान द्वारा संचालित किए गए, रिपोर्ट के लिए डिवाइस में मीडियाटेक MT6891Z/CZA द्वारा संचालित होगा , और डाइमेंशन 8020 चिपसेट प्रोसेसर के देखने को मिलेगा। फिलहाल कम्पनी Infinix GT 10 Pro पर काम कर रही है। जिसमें XOS- आधारित Android 13 OS और 260W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी। फिलहाल, Infinix GT 10 Pro के लॉन्च की समय सीमा या कीमत के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ