ऑफ़र ! सिर्फ ₹7000 हजार रूपए में मिलेगा,50MP कैमरे के साथ 5000mAh वाली जबरदस्त स्मार्टफोन।flipkart exchange offer mobile

 अगर आपके पास बजट नहीं है और आप एक बेस्ट स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए लाभदायक हो सकता है। क्यों कि इस लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर flipkart exchange offer mobile का जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। जिसमे हम बात करेंगे टॉप दो स्मार्टफोन इनफीनिक्स हॉट 20 प्ले और मोटोरोला e32 किइ। जो कि आपको आसनी से फ्लिपकार्ट की डील में ये हैंडसेट्स 8 हजार रुपये से कम में मिल सकते हैं।ऑफर्स सिर्फ़ यही तक नहीं रुकता, अगर आप इस स्मार्टफोन को लेते हैं तो आपको कई बैक ऑफर और एक्सचेंज बोनस ऑफर दिया जायेगा। फोन कि खासियत ये है कि इन दोनों फोन्स मे आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी और 50 मेगापिक्सल की प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जायेगा। चलिए जानते हैं इन दोनो फोन्स की सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।

flipkart-exchange-offer-mobile


यह भी पढ़ें >Honor की तीन सबसे बड़ी स्मार्टफोन,हॉनर मैजिक वी स्लिम, मैजिक फ्लिप, जीटी 100, एक्स50 जीटी के साथ होगे लॉन्च।


infinix Hot 20 Play फुल स्पेसिफिकेशन 

सबसे पहले हम बात करेंगे infinix के तरफ से आने वाले infinix hot 20 play की। यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज क्षमता के साथ आता है। जिसकी लॉन्चिंग समय कि कीमत ₹11,999 रखा गया था, फिल्हाल यह फोन आप केवल ₹7,999 रुपये में खरीद सकते है। इसके साथ कई बैक ऑफर जैसे HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको पूरे ₹1250 रुपये तक छूट दी जा सकती है।एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको ₹7,450 रुपये तक का और फायदा हो सकता है। शर्त ये है कि आपको कोई पुराना फोन एक्सचेंज करना पड़ेगा।


infinix hot 20 play फोन की डिस्प्ले स्क्रीन पर नजर डालें तो कम्पनी इस स्मार्टफोन मे 6.82 इंच के एचडी+ डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलता है और साथ में 6000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप लाइफ स्टाइल दिया जायेगा। फ़ोन मे मीडियाटेक प्रोसेसर चिपसेट प्रोसेसर और 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है।


 Motorola G32 फुल स्पेसिफिकेशन 

हमारे लिस्ट नंबर दो पर आता हैं,मोटोरोला e32 स्मार्ट फोन इस फोन मे आता है,4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज क्षमता। इस फोन कि लॉन्चिंग समय कि कीमत ₹11,999 रखा गया था, फिल्हाल इस स्मार्टफोन Motorola G32 को आप केवल ₹7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ मे कई बैक ऑफर जैसे कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 1 हजार रुपये तक का और डिस्काउंट ऑफर मिल सकता है। ऑफर्स यही तक नहीं रुकता, अगर आप इस फोन को लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड पर कंपनी 5 पर्सेंट का कैशबैक मिल सकती हैं।


flipkart-exchange-offer-mobile


इसके अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर के तहत पूरे ₹7,450 रुपये तक और कम कर सकते हैं। शर्त ये है कि आपको कोई पुराना फोन एक्सचेंज करना पड़ेगा उसके बाद आप एक्सचेंज ऑफर के लिए लागू होगे। बात करें Motorola G32 की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की तो कम्पनी इस डिवाइस में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले स्क्रीन दे रही है। प्रोसेसर की अगर बात करूं तो यहां पर फोन मे मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फ़ोन मेन कैमरा के तौर पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। बैटरी परफॉर्मेंस की जहा तक बात है तो Motorola G32 स्मार्टफोन मे 5000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है।


यह भी पढ़ें >जल्द लॉन्च हो सकती है, Sumsung की अपकमिंग स्मार्टफोन Sumsung Galaxy A05।samsung galaxy a05 release date


जानकारी के लिए बतादे की यह ऑफर आपको लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर मिलेगा, जिसमे इस स्मार्टफोन के साथ कई स्मार्टफोन पर डिसकाउंट ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर सिमित समय के लिए है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ