जल्द लॉन्च हो सकती है, Sumsung की अपकमिंग स्मार्टफोन Sumsung Galaxy A05।samsung galaxy a05 release date

 अगर आप एक न्यू स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं और आपके पास बजट नहीं है तो आप कुछ दिन इंतजार कर सकते हैं क्योंकि Sumsung अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy A05 लॉन्च करने कि तैयारी में हैं। जानकारी के लिए बतादे की Sumsung हाल ही मे अपनी Samsung M34 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। लेकिन अब खबर आ रही है कि कंपनी अपने Galaxy A05 नाम के एक नए एंट्री-लेवल डिवाइस पर काम कर रहा है। यह स्मार्टफोन नेक्स्ट जनरेशन के तौर पर कम बजट मे पेश किया जायेगा।Galaxy A05 के बारे मे अधिक जानकारी हेतु आप आगे पढ़ सकते हैं।

samsung-galaxy-a05-release-date


यह भी पढ़ें >कल लॉन्च होगी, Realme की जबरदस्त स्मार्टफोन , Realme C53 । कीमत लगभग इतनी।realme c53 108mp camera


Galaxy A05 स्मार्टफोन मॉडल नंबर के साथ देखा गया।

हाल ही मे इस डिवाइस को मॉडल नंबर SM-A055F-DS के साथ वाई-फाई एलायंस वेबसाइट पर देखा गया है। हालाकी वाई-फाई एलायंस के दौरा Galaxy A05 स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन मिला गया है। रिपॉर्ट के मुताबिक फोन मे मीडियाटेक हेलियो P35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। यह फोन 4GB रैम के और 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता के साथ आता है। Sumsung Galaxy A05 स्मार्टफोन मे एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियल कैमरा सेटअप और 5000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिल सकता हैं।


Galaxy A05 की संभावित स्पेसिफिकेशन 

Sumsung Galaxy A05 स्मार्टफोन की डिस्प्ले स्क्रीन पर नजर डालें तो कम्पनी ने इस फोन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है हालाकि रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस डिवाइस में 6.5 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन दिया जायेगा और यह फोन 2.4GHz और 5GHz दोनों वाई-फाई बैंड को सपोर्ट करेगा। हालाकी कंपनी ने इसकी जानकारी नहीं दी। आने वाले समय मे इस फोन की जानकारी मिलती रहेगी। माना जा रहा है कि कंपनी पिछले साल लॉन्च हुए Sumsung Galaxy A04 के सक्सेससर के तौर पर लॉन्च करेंगी, जो कि मीडियाटेक हेलियो पी35 ऑक्टा-कोर चिपसेट प्रोसेसर से लैस है। फोन एडॉयड 13 पर बेस्ड है।

samsung-galaxy-a05-release-date


Galaxy A05 स्मार्टफोन Galaxy A04 के तौर पर होगा ,लॉन्च 

Sumsung Galaxy A04स्मार्टफोन मे डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जिसका बैक कैमरा सेटअप 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा (f/1.8 अपर्चर) और 2-मेगापिक्सेल का डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी कैमरा के तौर पर फोन में 5 मेगापक्सल का फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। बैटरी परफॉर्मेंस की जहा तक बात करूं तो कम्पनी इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी है। फोन में मिलने वाले कनेक्टिविटी ऑप्शन में डुअल-सिम सपोर्ट, 4G वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं।


यह भी पढ़ें >लॉन्च : 19 जूलाई को लॉन्च होगी, Realme Pad 2 टैबलेट। जाने क्या है कीमत।realme pad 2 tablet


उम्मीद जताई जा रही है कि फोन इसकी महीने या अगले महीने तक Sumsung Galaxy A05 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है, हालाकी इसकी जानकारी अभी नही दी गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ