लॉन्च : 19 जूलाई को लॉन्च होगी, Realme Pad 2 टैबलेट। जाने क्या है कीमत।realme pad 2 tablet

 अगर आप बड़े डिस्पले स्क्रीन वाली स्मार्टटेब लेने की सोच रहे हैं तो आप कुछ दिन इंतजार कर सकते हैं। क्यों कि Realme अपनी अपकमिंग Realme C53 स्मार्टफोन के साथ बड़े स्तन वाली Realme Pad 2 को लॉन्च करेंगी। हाल ही मे कंपनी ने इस टैबलेट को लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया है जिसने इस टैब की सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन सामने आ गया है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस टैबलेट को 19 जुलाई को इंडियन मार्केट में लॉन्च के लिए उतारेगी। चलिए जानते है क्या कुछ होने वाला है ख़ास फिचर्स और स्पेसिफिकेशन।


realme-pad-2-tablet


यह भी पढ़ें >डिसकाउंट ऑफर ! मात्र ₹10,000 हज़ार रुपए में खरीदे, Sumsung Galaxy Z Fold 3 स्मार्टफोन।flipkart bbd 2023


फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक कंपनी इस डिवाइस में 11.5 इंच एचडी डिस्प्ले के दिया जायेगा। हालाकी टैबलेट के अन्य स्पेसिफिकेशन पहले ही लीक हो चूके थे।जिसमें 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8360mAh की बैटरी बैकअप लाइफ स्टाइल देखने को मिलता था।Gizmochina की एक रिपोर्ट के अनुसार, Realme Pad 2 लॉन्च पेज को फ्लिपकार्ट पर देखा गया। जिसमे लॉन्च डेट के साथ सेल की जानकारी दी गई थी। हालाकी फ्लिपकार्ट से अभी टैबलेट की इनफॉर्मशन हटा दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस Realme Pad 2 टैब को 19 जुलाई को Realme C53 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च करेंगी। जिसकी पहली सेल 26 जुलाई से लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट के दौरा बिक्री शुरू किया जायेगा।टैबलेट को दो कॉलर ग्रे और ग्रीन दो ऑप्शन मे लॉन्च किया जायेगा।


Realme Pad 2 टैब मे 11.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले स्क्रीन 

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार कम्पनी इस Realme Pad 2 टैब मे 11.5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले स्क्रीन के साथ Pad 2 में (2K रिजॉल्यूशन) डिस्प्ले स्क्रीन दिया जायेगा। डिस्प्ले को स्मूथ करेगा 120 हर्ट्ज का एडॉप्टिव रिफ्रेश रेटर।Realme Pad टेबलेट में 450 निट्स की ब्राइटनेट और साथ में 85.2 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो देखने को मिलेगा। डिस्प्ले के पीछे की तरफ एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल स्पोर्ट देखने को मिल सकता हैं,जिसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा।

realme-pad-2-tablet


Realme Pad 2 टैब को 8GB रैम 128GB स्टोरेज क्षमता 

परफॉर्मेंस के तौर पर टैबलेट में मीडियाटेक हेलियो G99 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक Realme Pad 2 टैब को 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जायेगा।यह भी कहा जा रहा है कि Realme Pad 2 एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड है और Realme UI 4.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा।Gizmochina की एक रिपोर्ट के अनुसार कम्पनी इस डिवाइस को पिछले साल लॉन्च हुए Realme Pad टेबलेट के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जा रहा है।


यह भी पढ़ें >20 जुलाई को लॉन्च होगी, नूबिया की जबरदस्त स्मार्टफोन।Nubia Z50S Pro स्मार्टफोन मे क्या कुछ ख़ास बातें।zte nubia z50s pro

realme-pad-2-tablet


Realme Pad 2 टैबलेट की बैटरी लाइफ

Realme Pad 2 टेबलेट में बैटरी लाइफ स्टाइल को देखें तो यहां पर कंपनी इस डिवाइस में 8360mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिल सकता हैं जिसको चार्ज करने के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा। कीमत के बारे में फिल्हाल कोई खुलासा नहीं किया गया है। कंपनी इस डिवाइस को Realme C53 स्मार्टफोन के साथ 19 जूलाई 2023 को इंडियन मार्केट में लॉन्च के लिए उतारेगी।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ