15 अगस्त को लॉन्च होगी, Realme अपकमिंग स्मार्टफोन। Realme Narzo 60।realme narzo 60 lonch date in india

 हैलो दोस्तो आज हम बात करेंगे Realme के तरफ से आने वाले अपकमिंग नया स्मार्टफोन Realme Narzo 60 स्मार्ट फ़ोन के बारे में और ये स्मार्ट फ़ोन का बॉडी तगड़ा देखने को मिलने वाला है तो कोई फटाफट से शुरू करते हैं। तो चलिए जानते हैं क्या कुछ होने वाला है इस Realme Narzo 60 स्मार्ट फोन में।

realme-narzo-60-lonch-date-in-india


यह भी पढ़ें >आज लॉन्च होगी,Fire-boltt की धांसू स्मार्टवाच। कीमत मात्र ₹1,999 रूपए।Fireboltt Ultimate Smartwhach


Realme Narzo 60 चिपसेट प्रोसेसर 

सबसे पहले हम बात करेंगे इसके डिस्प्ले से तो फुल प्ले सूपर दिया जाएगा। 90 हट के साथ में आएगा तो मल्टीमीडिया कनेक्शन के लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है और गेमिंग के लिए भी बहुत ही बढ़िया होने वाला है। क्योंकि डाइमंड सिटी 620 चिपसेट प्रोसेसर दिया जाएगा जो कि बहुत ही बढ़िया प्रोसेसर है और कोई भी दिक्कत देखने को नहीं मिलेगा।


Narzo 60 फ़ोन की बैटरी लाइफ 

फोन मे 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन देखने को मिलेगा और बैटरी लाइफ कि बात करते तो यहां पर 5000mah कि बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिल सकता हैं जिसको चार्ज करने के लिए 33 वॉट की फास्ट चार्जिग स्पोर्ट दिया जाएगा। तो बैटरी बैकअप भी बहुत ही बढ़िया देखने को मिलेगा।


Narzo 60 की कैमरा सेटअप 

फ़ोन की कैमरा सेटअप कि ओर देखे तो यहां पर Realme Narzo 60 स्मार्ट फोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सैटअप मिलेगा,और साथ मे एक सेल्फी कैमरा से फुल कर पाएंगे तो कैमरा के लिए वाला है तो अभी ये स्मार्ट फ़ोन से आप नॉर्मल।और ये स्मार्ट फ़ोन के लिए कैन रेट 13 के साथ रियल में यूं ही देखने को मिल जायेगा।

realme-narzo-60-lonch-date-in-india


यह भी पढ़ें >केवल ₹30,000 हज़ार मे मिल रहा है, Vivo का यह धांसू स्मार्टफोन Vivo V27 5G।flipkart big billion days


15 अगस्त को होगी, Realme Narzo 60 फोन 

हम बात करते हैं इस स्मार्ट फ़ोन कि लॉन्च डेट कि तो यहां पर कंपनी इस स्मार्टफोन को 15 अगस्त से लेकर लॉन्च करेंगी। Realme Narzo 60 कि कीमत लगभग ₹17,000 के आस पास हो सकती है। इस प्राइस में धमाका करने वाला है। कंपनी इस स्मार्ट फ़ोन के साथ और ये स्मार्ट फ़ोन जल्द ही लॉन्च हो हो सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ