टॉप फाइव जबरदस्त स्मार्टफोन। कीमत लगभग ₹20,000। जाने खास स्पेसिफिकेशन।top five smartphone under ₹20,000

 टॉप फाइव जबरदस्त स्मार्टफोन। कीमत लगभग ₹20,000। जाने खास स्पेसिफिकेशन।top five smartphone under ₹20,000 

दोस्तों आज हम आपको बताएंगे ₹20,000 के अंदर आने वाले पांच ऐसे स्मार्ट फोन जो कि आपको लेना चाहिए।जिसमे आपको बेहतरीन प्रोसेसर, जबरदस्त कैमरा और तगड़ा बैटरी बैकअप देखने को मिलेगा और जो डिस्प्ले क्वालिटी होगा वो टोटली अनबिटेबल होगा।

top-five-smartphone-under-₹20,000-hindi


 इस जो हमारे लिस्ट में नंबर वन पर मोबाइल है उसका नाम है सैमसंग गैलेक्सी ए 14। 5जी बात करे डिस्प्ले क्वालिटी की तो इसमें आपको 6.6 इंचेस फुल एचडी +90 प्लस डिस्प्ले देखने को मिल जाता है। बात करें प्रोसेसर की तो इसमें वो एक्सीनोस 1330 का घास का देखने को मिल जाता है। बात करें क्या मेरा तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा +2+2 मेगापिक्सल फेस्लर डेथ लिव्स और फ्रॉड में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है। हम बात करे बैटरी लाइफ की तो इसमें आपको 5000 एम एस की बैटरी विथ 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल जाता है। इसके अलावा फ़ोन में 3.5 है और हाइब्रिड सिम स्लॉट, एस बी ऑन 28 जीबी स्टोरेज लेकिन स्लिम डिजाइन देखने को मिलता है।



 हमारे लिस्ट में नम्बर टू मोबाइल है उसका नाम है सैमसंग गैलेक्सी 23 बात करे डिस्प्ले एबिलिटी की तो इसमें आपको 6.6 इंच फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिल जाता है, जिसमें आपको 120 हाँ। उसका रिप्रेजेंट फाइव का प्रोटेक्शन भी दिया गया है।



बात करें प्रोसेसर की तृष्णा को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6955 जी प्रोसेसर देखने को मिलता है। बात करके कैमरा की तो इसमें आपको .... का मेन कैमरा, +5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड +2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस +2 मेगापिक्सल का डेप्थ लाइन्स और फ्रॉड में आठ मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा देखने को मिलता है। बात करें बैटरी लाइफ की तो इसमें आपको 5000 एम एस की बैटरी हुई थी। 25 वॉट कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है। इसके अलावा फ़ोन में 3.5 में ऑडियो जैक, हाइब्रिड सिम स्लॉट, 28 जीबी स्टोरेज देखने को मिलता है। 



बात करे हमारे नंबर थ्री के मोबाइल का और उसका नाम है गैलेक्सी ए 14। 5जी बात करे, डिस्प्ले क्वॉलिटी की है तो उसमें आपको 6.6 इन चेस फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले हुई तो नाइनटीस रिफ्रेश रेट गोरिल्ला ग्लास फाइव का प्रोटेक्शन भी देखने को मिलता है। बात करें प्रोसेसर की तो इसमें आपको एक्सीनोस 1330 का प्रोसेसर देखने को मिलता है। बात करके कैमरा की तो इसमें आपको का मेन कैमरा, +2 का मैक्रो लेंस और मैं 13 में कभी पेसिंग सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है। बात करें बैटरी लाइफ की तो इसमें आपको 6000 एम एस की बैटरी वही 25 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है। इसके अलावा फ़ोन में 3.5 एम ऑडियो जैक डेडिकेटेड एसडी कार्ड स्लॉट, सिक्स जी बी 128 जीबी स्टोरेज देखने को मिलता है।



बात करे हमारे नम्बर फॉर कि मोबाइल का और उसका नाम है सैमसंग गैलेक्सी एम 35 जी बात कर रहे डिस्प्ले क्वालिटी की तो इसमें आपको 6.6 इंच फुल एचडी +120 हाउस रिप्रेजेंट डिस्प्ले विद फाइव का प्रोटेक्शन देखने को मिलता है। बात करें प्रोसेसर की तो इसमें आपको एक्सीनोस 120 का ऑक्टाकोर प्रोसेसर देखने को मिलता है बात करे कैमरा की तो इसमें आपको मेन कैमरा +5 का अल्ट्रा वाइड +2 में मैक्रो +2 मेगापिक्सल का डेप्थ लाइन्स देखने को मिलता है और ग्राउंड में एट मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है। बात करें बैटरी लाइफ की तो इसमें आपको 6000 एम एस की बैटरी हुई थी। 25 वॉट कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है। इसके अलावा फ़ोन में 3.5 एम ऑडियो जैक, डॉल्बी एटमॉस, स्पीकर, साइड माउंटेड फिंगर प्रिंट स्कैनर देखने को मिलता है। 


बात करे हमारे नंबर फाइव के मोबाइल का और उसका नाम है सैमसंग गैलेक्सी एम 55 जी बात करे डिस्प्ले क्वॉलिटी की तो इसमें आपको 6.7 इंचेस ऊपर अमल प्लस डिस्प्ले विथ 120 हाउस रिटर्न गोरिल्ला ग्लास फाइव का प्रोटेक्शन भी देखने को मिलता है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ