लॉन्च से पहले लिक हो गाए, Redmi K60 ultra स्मार्टफोन कि फिचर्स और स्पेसिफिकेशन।redmi k60 ultra leaks

 चाइनीज टेक कम्पनी Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi अपनी नए अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर फिर से चर्चा में बनी हुआ है। हाल ही मे खबर मिली है कि Redmi अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K60Ultra को लॉन्च करने कि तैयारी में है। रिपोर्टर के मुताबिक कंपनी इस फोन को अपने स्थानीय मार्केट चीन में लॉन्च करेंगी, उसके बाद ग्लोबल मार्केट में लॉन्च के लिए उतारा जाएगा। फिलहाल कम्पनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। रिपोर्ट के अनुसार फोन अगले महीने या आस पास लॉन्च हो सकती है। Redmi K60 Ultra के बारे में जानकारी के लिए आप आगे पढ़ सकते हैं।

redmi-k60-ultra-leaks


यह भी पढ़ें >6000mAh की बड़ी बैटरी, के साथ लॉन्च हुआ,Tecno Pava 5 स्मार्टफोन। फोन का है,गज़ब का डिजाइन।tecno pova 5 free fire


डिटेल टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के रिपोर्ट के अनुसार फोन के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। फ़ोन के डिस्प्ले मे पंच होल नजर आ सकती है।लीक में सामने आया है कि डिवाइस टीसीएल द्वारा बनाया गए C7 डिस्प्ले से लैस हो सकता है। सुरक्षा के लिए Tecno Pava 5 सिरीज स्मार्य फोन मे इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल सकता है। हालाकि इसके बारे में कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर कोइ जानकारी उपलब्ध नहीं है। लिक्स रिपोर्ट के आधार पर Tecno Pava 5 स्मार्टफोन कि की कुछ तस्वीरों, फिचर्स और स्पेसिफिकेशन रखा गया हैं।


Redmi K60 ultra डिस्प्ले स्क्रीन 

3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक इस Redmi K60 ultra स्मार्टफोन मे 6.7 इंच (1.5K रेजोल्यूशन) OLED डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल सकता हैं, जिसको स्मूथ करेगा ,144Hz का रिफ्रेश रेट।डिवाइस में स्लिम बेजल्स के साथ पंच-होल डिस्प्ले होने की संभावना है। इसके अलावा अफवाहें लिक्स में ये भी कहा गया हैं कि K60 अल्ट्रा में एक एल्यूमीनियम बॉडी डिजाइन हो सकता है।


Redmi K60 ultra कैमरा सेटअप

कैमरा सेटअप कि अगर बात करें तो यहां पर कंपनी की ओर से अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है, हालाकि रिपोर्ट के अनुसार Redmi K60 ultra स्मार्टफोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। जिसमे बैक कैमरा सेटअप 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है।कैमरा मॉड्यूल में तीन सेंसर और एक एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ आएगा। फोन में कथित तौर पर सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले पर होल पंच कटआउट होगा। 


यह भी पढ़ें >आज से शुरू होगी,Redmi Note 12R की पहली सेल,चीन में बिक्री के लिए कीमत 1,099 युआन ($152) उपलब्ध होगा।redmi note 12r first sale


redmi-k60-ultra-leaks


Redmi K60 ultra प्रॉसेसर और बैटरी लाइफ 

Redmi K60 ultra स्मार्टफोन की प्रोसेसर कि अगर बात करें तो 3C सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्टिंग के अनुसार मीडियाटेक डायमेंसिटी 9200 SoC चिपसेट प्रोसेसर दिया जायेगा। यह फोन 12GB LPPDR5 रैम और 512GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है।आगामी Redmi K60 Ultra (मॉडल नंबर 23078RKD5C) में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5000mah बैटरी बैकअप शामिल होने की उम्मीद है और पिछले वैरिएंट की तरह 30W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट दिया जायेगा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ