लॉन्च के लिए तैयार है, OnePlus का फोल्डेबल फोन।OnePlus V Fold। जाने फिचर्स और स्पेसिफिकेशन।oneplus v fold mobile price

 स्मार्टफोन की दुनिया में तहलका मचाने वाली कम्पनी OnePlus फिर से एक और धमाका करने जा रही है। हम बात कर हैं हैं एक OnePlus की अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus V Fold की, हाल ही मे OnLeaks और SmartPrix ने OnePlus V Fold की कुछ तस्वीरों शेयर किइ।जिससे मार्केट में गलबली मच गई। OnePlus अपने दमदार प्रदर्शन और फिचर्स के लिए जाना जाता हैं। लिक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को इसी साल अगस्त 2023 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है, हालाकि कम्पनी के तरफ से इसके लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।फोन क्वालकॉम के सबसे तेज स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस होगा और 8-इंच QHD+ (2560x1440 पिक्सेल) OLED इनर प्राइमरी डिस्प्ले और 6.5-इंच फुल एचडी प्लस (2400x1080 पिक्सेल) आउटर स्क्रीन हो सकती है।

oneplus-v-fold-mobile-price

यह भी पढ़ें >ZTE ने किया, अपने नए स्मार्टफोन ZTE Blade A72s को लॉन्च। कीमत मात्र ₹15,000 हज़ार।


OnLeaks और SmartPrix द्वारा लिक किए गए पिक्चर्स के मुताबिक़ डिवाइस को फोल्ड ब्लैक लीची जैसे लेदर फिनिश में लॉन्च किया जायेगा।OnePlus V Fold के पिछले हिस्से पर एक बड़ा सर्कुलर सेंटर-अलाइन कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलेगा , जिसमें ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप के साथ कम्पनी की ब्रांडिंग भी देखा जा सकती है। माना ये जा रहा है कि,OnePlus V Fold स्मार्टफोन मे सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा के समान हाई-क्वालिटी और लंबा ऑप्टिकल जूम फिचर्स के साथ आने की संभावना जताई जा रही है। जिसके बैक पैनल के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर एक एलईडी फ्लैश पैनल दिया जायेगा।


  • OnePlus V Fold स्मार्टफोन की डिस्प्ले स्क्रीन पर नजर डालें तो यहां पर कंपनी इस फोन मे 8-इंच QHD+ (2560x1440 पिक्सेल) OLED प्राइमरी पैनल और 6.5-इंच फुल एचडी प्लस (2400x1080 पिक्सेल) एक्सटर्नल डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलेगा। OnePlus के फोल्डेबल फोन में राइट एज के ऊपर की ओर एक अलर्ट स्लाइडर दिया गया है और सुरक्षा के लिए इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ एक पावर बटन देखने मिल सकता हैं। लिक पिक्चर के मुताबिक OnePlus V Fold बेहद पतले बेजल के साथ आता है।

oneplus-v-fold-mobile-price

  • कैमरा क्वालिटी कंट्रोल फॉर OnePlus V Fold स्मार्टफोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसका बैक कैमरा सेटअप 50 मेगापिक्सेल का है, 48 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा एगल और 32 मेगापिक्सेल का पेरिस्कोपिक टेलीफोटो कैमरा लेंस , जो  OIS सिस्टम से लैस है। सेल्फी कैमरा के लिए , 32 मेगापिक्सल का प्लांट फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा वयस्क दिया जायेगा।


यह भी पढ़ें >लॉन्च के लिए है तैयार,Infinix Zero 30 5G स्मार्टफोन।गीकबेंच और ब्लूटूथ SIG पर किया गया है,लिस्टिंग ।


  • OnePlus V Fold स्मार्टफोन कि प्रोसेसर की अगर बात करें तो यहां पर कंपनी अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है हालाकि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट प्रोसेसर लगा हुआ हो सकता है। हालाकि OnePlus V Fold स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन कुछ ख़ास जानकारी सामने नहीं आई है। जैसे इंटरनल स्टोरेज क्षमता और बैटरी लाइफ स्टाइल। लॉन्चिंग डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं है, हालाकि लिक रिपोर्ट की माने तो कम्पनी इस स्मार्टफोन को अगस्त 2023 के अंत तक लॉन्च कर सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ