डिसकाउंट ऑफर : मात्र ₹9,000 हजार रूपए में मिलेगा, itel S23 स्मार्टफोन। जाने क्या है फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।amazon offer date july 2023

 अगर आप कम बजट में एक बेहतरीन प्रदर्शन दमदार परफॉर्मेंस और कैमरा वाली फोन खरीदने की सोच रहे है,पर आपके पास बजट नहीं है तो यह अनोखा ऑफ़र आपके लिए लाभदायक हो सकता है।बतादे की इस समय itel अपने यूजर्स को अपने itel S23 स्मार्टफोन पर जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। यह ऑफर आपको लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजन पर मिलेगा। इस समय अमेजॉन पर प्राइम सेल एक्स्क्लूसिव डिस्काउंट ऑफर चल रही है। जिसमे आपको itel S23 स्मार्टफोन पर पूरे 17 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद केवल ₹9,099 रुपये में ले सकते हैं। चलिए जानते हैं, कितना मिलेगा डिस्काउंट ऑफर।


amazon-offer-date-july-2023


यह भी पढ़ें >Noise ने लॉन्च किया, लड़कियों के लिए बेहद खूबसूरत और धांसू फीचर्स वाली स्मार्टवोच।noisefit smart watch price


itel S23 स्मार्टफोन पर कितना मिलेगा डिस्काउंट ऑफर 

कंपनी itel S23 स्मार्टफोन कि लॉन्चिंग समय कि कीमत ₹10,999 रखी गई थी फिलहाल यह फोन अमेजॉन के डिस्काउंट ऑफर मे चाल रही है। जिसकी कीमत लगभग ₹₹9,099 रखी गई है। इसके साथ कई बैक ऑफर जैसे Kotak Bank कार्ड्स के जरिए भुगतान या EMI लेनदेन की स्थिति में 10 पर्सेंट अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर दिया जायेगा। ऑफ़र यही तक नहीं रुकता फोन पर एक्सचेंज बोनस के तहत पूरे ₹8,500 तक कम हो जाता हैं, शर्त ये है कि आपको कोई पुराना फोन देना होगा, जिसके बाद ऑफ़र पूरा होगा। कीमत पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। 


itel S23: डिस्पले 

सबसे पहले हम बात करेंगे itel के तरफ से आने वाले स्मार्ट फोन की डिस्प्ले सेटिंग कि तो , यहां पर कम्पनी के तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन रिपोर्ट की माने तो आईटल के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.6 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है, जिसके फोन के डिस्पले स्क्रीन मे 90 हर्ट्ज रिफ्रेश का स्पोर्ट देखने को मिल सकता हैं। फोन यह दो कॉलर मिस्ट्री वाइट और स्टारी ब्लैक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।


amazon-offer-date-july-2023


itel S23: प्रोसेसर 

91 mobiles के लिक के मुताबिक itel के तरफ से आने वाले अपकमिंग स्मार्टफोन itel S23 के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लिक हो चुके हैं। प्रोसेसर की अगर बात करें तो यहां पर कंपनी के तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है हालाकि रिपोर्ट के मुताबिक  प्रोसेसर के तौर पर 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च। हालाकि कम्पनी ने बताया है कि इस फोन को 16GB रैम और 126GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ भी लॉन्च किया जायेगा। जहा तक OS की बात है तो यह फोन itel OS 8.6 पर बेस्ड है।


itel S23: कैमरा सेटअप 

itel S23 की कैमरा सेटअप कि बात करे तो यहां पर कम्पनी के तरफ से itel S23 मे डुअल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं। जहां पर मेन कैमरा के तौर पर 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप दिया जायेगा,जो 10x जूम, एचडीआर समेत कई अन्य फीचर्स के साथ देखने को मिल सकता हैं। secrutry के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जायेगा। लिक हुए पिक्चर्स से फोन की डिजाइन की बात करें तो यहां फोन रेंडर में फ्लैट बैक के साथ-साथ व्हाइट कलर ऑप्शन में दिखाई दे रहा। फोन के बैक पैनल पर एक सर्कुलर कैमरा सेटअप दिया जायेगा।


यह भी पढ़ें >डिस्काउंट ऑफर : सिर्फ ₹10,000 में खरीदे 5G स्मार्टफोन। Lava Blaze 5G। Amazon प्राइम सेल एक्स्क्लूसिव डिस्काउंट ऑफर।amazon offer date july 2023


itel S23: बैटरी बैकअप 

बैटरी पॉवर की तरफ देखे तो यहां पर कंपनी के तरफ से itel S23 मे 5000mah की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया जाएगा। टाइप -C चार्चिंग स्पोर्ट के साथ आता है। बैटरी बैकअप भी तगड़ी है। कम्पनी का कहना है कि फोन लॉन्च के बाद itel S23 को लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म एमेजॉन पर लिस्ट कर दिया जायेगा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ