Noise ने लॉन्च किया, लड़कियों के लिए बेहद खूबसूरत और धांसू फीचर्स वाली स्मार्टवोच।noisefit smart watch price

 Noise ने हाल ही मे अपनी स्मार्टवाच को इंडियन मार्केट लॉन्च कर दिया है,आ गया महिलाए के लिए जबरदस्त Smartwhch , कंपनी इसे खास कर लड़कियों और महिलाओं के बनाया है। इसके साथ कई फिचर्स जैसे हार्ट रेट, SpO2 मॉनिटरिंग के साथ कई और हेल्थ एक्टिविटीज को भी मॉनिटर दिया गया है। कंपनी ने इस वॉच का नाम नॉइज़फिट दिवा नाम दिया गया है। इसे Noise ने हाल ही अलग अलग डिजाइन में लॉन्च किया है।NoiseFit Diva Smartwhach के बारे में जानकारी प्राप्त करने हेतु आप आगे पढ़ सकते हैं।

noisefit-smart-watch-price


यह भी पढ़ें >डिस्काउंट ऑफर : सिर्फ ₹10,000 में खरीदे 5G स्मार्टफोन। Lava Blaze 5G। Amazon प्राइम सेल एक्स्क्लूसिव डिस्काउंट ऑफर।amazon offer date july 2023


NoiseFit Diva स्मार्टवाच लड़कियों के लिए है, बेस्ट 

कंपनी ने इस डिवाइस वॉच को महिलाओं के लिए है बनाया है,इस वॉच को काफी आकर्षक कलर में पेश किया गया है। वॉच की डिजाइन गोलाकार डायल और दाहिनी ओर घूमने वाले बटन के साथ एक स्टाइलिश डिज़ाइन मिलता है। डिस्प्ले स्क्रीन 1.1-इंच स्क्रीन देखने को मिलता है,और वॉच (360 x 360-पिक्सेल) रिज़ॉल्यूशन वाला AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन के साथ आता है। इस स्मार्टवच का IP रेटिंग IP67-सर्टिफाइड का है जो वॉच को धूल और पानी से बचाने का काम करती है।


NoiseFit Diva स्मार्टवाच कि फीचर्स 

 इसके अतिरिक्त इस डिवाइस में हेल्थ एक्टिविटीज मॉनिटर का स्पोर्ट दिया गया है जो कि महिलाओ और लड़कियों के लिए हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर,नींद के पैटर्न और तनाव के बारे में जानकारी देती है।NoiseFit Diva Smartwhach में 100 से भी अधिक गेम्स (स्पोर्ट्स) दिया गया है। डिवाइस की सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो यहां पर कंपनी NoiseFit Diva स्मार्टवाच में ब्लूटूथ कॉलिंग,(AI वॉयस) एआई आवाज़ असिस्टेंट के साथ कनेक्ट किया गया है। इसके साथ कई फिचर्स,वॉच में मौसम अपडेट, कैलेंडर, अलार्म लगाने जैसे कई फीचर्स देखने को मिलता है।कंपनी का दावा है कि उनका यह डिवाइस केवल एक बार चार्ज करने पर लगभग 4 दिन तक की बैटरी बैकअप लाइफ देता हैं।


यह भी पढ़ें >OPPO A58 4G स्मार्टफोन ,मॉडल नंबर CPH2577 के साथ हुआ लिस्ट। जाने क्या कुछ होने वाला है ख़ास फिचर्स।oppo a58 4g price in india


NoiseFit Diva कि कीमत 

लॉस्ट में बारी आती है इस NoiseFit Diva स्मार्टवाच की कीमत कि तो कम्पनी इसकी लगभग ₹2,999 रुपये रखा है। कंपनी इस Smartwhach को पांच कॉलर, रोज़ पिंक, पर्ल व्हाइट, ब्लैक लिंक, सिल्वर लिंक और गोल्ड लिंक ऑप्शन मे लॉन्च किया है।यूजर्स इस NoiseFit Diva स्मार्टवाच को कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट के साथ लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर खरीद सकते हैं। जिसकी कीमत लगभग ₹2,999 रूपये रखा गया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ