ऑफ़र्स ! 8 हज़ार रूपये में मिलेगा, 50MP के साथ 16GB के इंटरनल स्टोरेज। जाने itel S23 स्मार्टफोन कि सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।amazon great freedom festival sale 2023

 अगर आपका बजट ₹8,000 रूपये करीब है और आप एक 16GB दगड़ी रैम और 50MP कैमरा वाली स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो यह फोन आपके लिए बेस्ट हो सकता हैं। जानकारी के लिए बताते चलें कि इस समय लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजन पर Great Freedom Festival Sale चल रहा है। जिसमे आपको itel के तरफ से आने वाले itel S23 स्मार्टफोन को कम दाम में खरीदारी करने का मौका दे रही है। यह फोन आपको 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज और हाई रिफ्रेश-रेट डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और प्रीमियम ग्लॉसी डिजाइन जैसे ही फीचर्स के साथ आती है। इसके साथ कई आकर्षक ऑफ़र शामिल हैं। चलिए जानते हैं कैसे और कितना मिलेगा डिस्काउंट ऑफर।

amazon-great-freedom-festival-sale-2023


यह भी पढ़ें >लॉन्च ! 13 अगस्त को लॉन्च होगी, Tecno की लेटेस्ट अपकमिंग स्मार्टफोन Tecno Pova 5 Pro। जाने क्या कुछ होने वाला है ख़ास फिचर्स और स्पेसिफिकेशन।tecno pova 5 pro 5g release date


Amazon Great Freedom Festival Sale मे जबरदस्त ऑफ़र 

कम्पनी ने हाल ही मे अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन itel S23 को लॉन्च किया था। इंडियन मार्केट में itel S23 स्मार्टफोन कि लॉन्चिंग समय कि कीमत ₹10,999 रूपये रखा गया था, फिल्हाल इसकी कीमत अमेजन पर सेल के दौरान इसे 23 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद लिस्ट किया गया है। यानि कि यूजर्स इस स्मार्टफोन को केवल ₹8,499 रूपये ले सकता है। यही नहीं अगर आप इस फोन का भुगतान SBI क्रेडिट कार्ड्स से करते हैं तो यहां पर आपको पूरे ₹849 रूपये तक का एडिशनल डिस्काउंट ऑफर मिल सकता हैं। ऑफ़र्स यही तक नहीं रुकता अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप उसको एक्सचेंज ऑफर के तहत जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर का फ़ायदा उठा सकते हैं। कम्पनी इस स्मार्टफोन को दो कॉलर स्टारी ब्लैक और मिस्ट्री वाइट ऑप्शन के साथ लॉन्च किया था रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्टफोन धूप पड़ने पर अपने आप रग बदलती है।


itel S23: डिस्पले स्क्रीन 

सबसे पहले हम बात करेंगे itel के तरफ से आने वाले itel S23 स्मार्टफोन की डिस्प्ले सेटिंग कि तो,यहां पर आपको कम्पनी के तरफ से लेटेस्ट स्मार्टफोन मे 6.6 इंच एचडी प्लस HD+ IPS डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलता है। जिसके फोन के डिस्पले स्क्रीन मे 90 हर्ट्ज रिफ्रेश का स्पोर्ट देखने को मिलता हैं।


itel S23: प्रोसेसर 

परफॉर्मेंस की अगर बात करें तो यहां पर कंपनी के तरफ से itel S23 स्मार्टफोन मे प्रोसेसर के तौर पर Unisoc T606 ऑक्टा-कोर चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ हाल ही मे लॉन्च किया गया था। हालाकि कम्पनी ने इस फोन को 16GB रैम और 126GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ भी लॉन्च किया है। OS की जहा तक बात है तो यह फोन itel OS 8.6 पर बेस्ड है।


amazon-great-freedom-festival-sale-2023


itel S23: कैमरा सेटअप 

itel S23 की कैमरा सेटअप कि बात करे तो यहां पर कम्पनी के तरफ से itel S23 मे डुअल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं।मेन कैमरा के तौर पर फोन मे आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जायेगा,जो 10x जूम, HDR समेत AI डुअल कैमरा और अन्य फीचर्स के साथ देखने को मिलता हैं। सुरक्षा के लिए फोन के साइड बार मे साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। पिक्चर्स से फोन की डिजाइन की बात करें तो यहां फोन रेंडर में फ्लैट बैक के साथ-साथ व्हाइट कलर ऑप्शन में दिखाई दे रहा। फोन के बैक पैनल पर एक सर्कुलर कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी के लिए itel S23 स्मार्टफोन मे फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा दिया गया है।


यह भी पढ़ें >डिस्काउंट ऑफर ! 10 हज़ार रुपए में मिलेगा, 8GB स्टोरेज के साथ 5G स्मार्टफोन। जानें क्या कुछ है खास फिचर्स और स्पेसिफिकेशन।amazon great freedom festival sale 2023 dates


itel S23: बैटरी बैकअप 

बैटरी पॉवर की तरफ देखे तो यहां पर कंपनी के तरफ से itel S23 मे 5000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया जाएगा। फोन का चार्जिंग टाइप -C चार्चिंग स्पोर्ट के साथ आता है। कम बजट में आपको यहां पर बैटरी बैकअप भी तगड़ी दिया गया है। कम्पनी का दावा है कि उनका यह डिवाइस केवल एक बार चार्ज करने पर पूरे 15 घटे तक चल सकता हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ