लॉन्च ! 13 अगस्त को लॉन्च होगी, Tecno की लेटेस्ट अपकमिंग स्मार्टफोन Tecno Pova 5 Pro। जाने क्या कुछ होने वाला है ख़ास फिचर्स और स्पेसिफिकेशन।tecno pova 5 pro 5g release date

 स्मार्टफोन बनाने वाली टेक कंपनी Tecno अपनी न्यू अपकमिंग लेटेस्ट स्मार्टफोन Tecno Pova 5 Pro स्मार्टफोन कि लॉन्च की घोषणा कर दी है। कम्पनी अपनी लेटेस्ट Tecno Pova 5 और Tecno Pova 5 Pro स्मार्टफोन के साथ 11 या 13 अगस्त तक इंडियन मार्केट में लॉन्च करेंगी। कंपनी ने लॉन्च की जानकारी अपने आधिकारिक twitter सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के ऑफिशियल हैंडल से दी है। खास बात ये है कम्पनी का यह लेटेस्ट 5 सिरीज Tecno Pova 5 Pro वैरीअंट के बैक पैनल पर LED बैकलाइट डिजाइन और 3D टेक्सचर देखने को मिलेगा। चलिए जानते हैं क्या कुछ होने वाला है ख़ास फिचर्स और स्पेसिफिकेशन।

tecno-pova-5-pro-5g-release-date


यह भी पढ़ें >डिस्काउंट ऑफर ! 10 हज़ार रुपए में मिलेगा, 8GB स्टोरेज के साथ 5G स्मार्टफोन। जानें क्या कुछ है खास फिचर्स और स्पेसिफिकेशन।amazon great freedom festival sale 2023 dates


Tecno Pava 5 Pro डिस्प्ले स्क्रीन 

Tecno Pava 5 Pro स्मार्टफोन की डिस्प्ले स्क्रीन कि अगर बात करें तो यहां पर कंपनी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में टीज किया गया है कि इस फोन मे 6.78-इंच फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल रहा है। जिसके डिस्प्ले को स्मूथ करेगा 120 कि हर्ट्ज रिफ्रेश रेटर। ख़ास बात ये है कि फोन का डिजाइन लगभग infinix GT 10 Pro के जैसा दिखता है। हालाकि यूजर्स को टर्बो मेचा डिजाइन देखने को मिलेगा।infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करने हेतु आप यहां (infinix GT 10 Pro)पर क्लीक करे।


Tecno Pava 5 Pro कैमरा सेंसर 

कैमरा सेटअप पर नजर डालें तो यहां पर कंपनी ने अपनी Tecno Pava 4 स्मार्ट फोन जो कि पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया था, उसका कॉपी पेस्ट बनाया गया है। लिक हुए रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन मे डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं, जिसका बैक कैमरा सेटअप डेप्थ सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है। जो कि AI से लेस किया गया है।सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, फोन के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है।


tecno-pova-5-pro-5g-release-date


Tecno Pava 5 Pro परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करे तो कम्पनी इस अपकमिंग 5 सिरीज डिवाइस में Dimensity 6080 चिपसेट प्रोसेसर से फोन को लैस किया है, कम्पनी की माने तो यह फोन गेमिंग के बेस्ट हो सकता है क्यो कि इस फोन मे Z-axis लीइनर मोटर भी लगा हुआ है। फोन 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 8GB तक वर्जुअल रैम का सपोर्ट मिलता है, यानी फोन में 16GB तक रैम का सपोर्ट मिलेगा। ओएस की जहा तक बात है तो Tecno Pova 5 Pro एंड्रॉइड पर बेस्ड है और HiOS 13 पर काम करता है। 


Tecno Pava 5 Pro बैटरी लाइफ 

Tecno की इस कमिंग 5 सीरिज फोन को ऑन रखने के लिए बैटरी परफॉरमेंस की ओर देखे तो फोन मे 5000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 10W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट और 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।कनेक्टिविटी फीचर्स के लिए फोन में डुअल स्टीरियो स्पीकर, डुअल सिम सपोर्ट, 5G, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ, जीपीएस, 3.5 मिमी जैक जैसे अन्य कई फीचर्स देखने को मिलता है। फोन की सुरक्षा के लिए Tecno Pova 5 Pro स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जायेगा।


tecno-pova-5-pro-5g-release-date


यह भी पढ़ें >50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगी, Huawei की अपकमिंग स्मार्टफोन Mate 60।huawei mate 60 series


कंपनी के ऑफिशियल हैंडल से दिए गए जानकारी के मुताबिक़ Tecno Pova 5 Pro स्मार्टफोन को 11 या 13 अगस्त को इंडियन मार्केट में लॉन्च के लिए उतारेगी हालाकि कम्पनी ने इस डिवाइस की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ