3 अगस्त को लॉन्च होगी, infinix की लेटेस्ट ट्रांसपेरेंट Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन। जाने क्या है कीमत।infinix gt 10 pro price in india flipkart

 अगर आप मोबाईल टेक कंपनी infinix के फैन हैं तो यह ख़बर आपके लिए है। क्यों कि कम्पनी अपनी न्यू अपकमिंग Infinix GT 10 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने कि घोषणा कर दिया है। कम्पनी इंडियन मार्केट में लॉन्च की ख़बर आधिकारिक तौर पर दे दी है। कम्पनी इस स्मार्टफोन को अगले महीने यानि 3 अगस्त को लॉन्च करेंगी।इंफिनिक्स का यह लेटेस्ट ट्रांसपेरेंट फोन, Infinix GT 10 Pro गुरुवार, 3 अगस्त को इंडियन मार्केट में उतारी जायेगी। जिसकी प्री-ऑर्डर बुकिंग लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर 3 अगस्त से शुरू किया जायेगा। कम्पनी ने लॉन्च से पहले इस डिवाइस की सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन शेयर किया है, फोन का डिजाइन लॉन्च हुए (Nothing Phone 2 )मिलता जुलता है। Nothing Phone 2 के बारे में जानकारी प्राप्त करने हेतु आप यहां पर क्लीक करे।,Nothing Phone 2) इस स्मार्टफोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप और मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8050 प्रोसेसर से लैस किया गया है।चलिए जानते हैं क्या कुछ होने वाला है ख़ास।


infinix-gt-10-pro-price-in-india-flipkart


यह भी पढ़ें > लॉन्च हुआ, Sumsung का डबल डिस्पले वाली,फोल्डेबल स्मार्टफोन Sumsung Galaxy Z Fold 5। इतनी है कीमत


Infinix GT 10 Pro डिस्प्ले स्क्रीन 

सबसे पहले हम बात करेंगे इस अपकमिंग स्मार्टफोन कि डिजाइन की कंपनी ने इसकी डिजाइन इसी महिने लॉन्च हुए, Nothing Phone 2 के जैसा दिखता है हालाकी Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन कि डिजाइन काफी बदला हुआ है। फोन मे 6.67-इंच फुल एचडी प्लस 10-बिट एमोलेड डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलता है। डिस्प्ले को स्मूथ करने के लिए 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 360 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट का स्पोर्ट दिया गया है। डिस्प्ले के बीचों बीच एक होल पंच कटआउट दीया गया है इसे 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस देने के लिए रेट किया गया है।


Infinix GT 10 Pro कैमरा सेटअप और बैटरी लाइफ 

कम्पनी का यह लेटेस्ट ट्रांसपेरेंट Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है और फोन का मेन कैमरा 108MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। साथ मे 2MP का मैक्रो डेप्थ लेस और 2MP का कैमरा सेंसर के साथ आता है। सेल्फी कैमरा के लिए फोन में 32MP का फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है जिसको आप वीडियो कॉलिंग के लिए यूज कर सकते हैं। इन सभी को ऑन रखने के लिए फोन मे 5000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिल सकता हैं जिसको चार्ज करने के लिए 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा। प्रोटेक्शन के लिए Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन मे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

infinix-gt-10-pro-price-in-india-flipkart


अपकमिंग Infinix GT 10 Pro परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस की जहा तक बात है तो कम्पनी इस अपकमिंग Infinix GT 10 Pro डिवाइस में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8050 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। यह 8GB रैम और 128/256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसको 16GB तक वर्चुअल रैम के साथ जोड़ा गया है।इंफिनिक्स का यह अपकमिंग फोन Infinix GT 10 Pro में एलईडी लाइटिंग के साथ Nothing Phone 2 से इंस्पायर्ड ट्रांसपेरेंट बैक पैनल डिस्कशन के साथ कनेक्ट किया गया है। कनेक्टिविटी फीचर्स के लिए फोन में डीटीएस ऑडियो , हाई-रेस ऑडियो सर्टिफिकेशन से लैस स्टीरियो डुअल स्पीकर के साथ गेमिंग फोकस्ड से लैस किया गया है।


यह भी पढ़ें >लॉन्च ! iPhone 15 सीरिज स्मार्टफोन का लॉन्च डेट का हुआ खुलासा,अक्टूबर में होगी लॉन्च।iphone 15 series expected launch date


अपकमिंग Infinix GT 10 Pro की कीमत 

लॉस्ट में बारी आती हैं इस फोन कि कीमत की तो कम्पनी इस डिवाइस की शुरूआती कीमत Nothing Phone 2 से ज्यादा हो सकता है, फिल्हाल कंपनी इस स्मार्टफोन कि एक्सपेक्टेड प्राइस रेंज के बारे में कोई जानकारी नहीं दिया है।मॉडल Android 13 पर बेस्ड है और XOS 13.0 पर काम करेगे।


Infinix GT 10 Pro short full specifications 


Infinix GT 10 Pro lonch at 3 agastya 2023


6.67" FHD+ AMOLED 120Hz

10bit, 360Hz Touch Sampling Rate, 900nits


MediaTek Dimensity 8050 (6nm TSMC) 3,0Ghz

LPDDR4X & UFS 3.1


5000mAh + 45W Fast Charging

Support Bypass Charge


108MP ISOCELL HM6 Triple rear camera

32MP ISOCELL S5K3P9 


XOS 13 for GT & Android 13

*Bebas Bloatware & Iklan 🤯


यह भी पढ़ें >जल्द लॉन्च होगी Sumsung Galaxy F34 स्मार्टफोन। सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन, क़ीमत लिक।samsung galaxy f34 5g launch date in india


Adaptive LED

In Display Fingerprint 

Dual Stereo Speaker (DTS Sound)


8GB Virtual RAM

Gyroscope Hardware ✅

NFC ✅, 5G ✅

Tebal 8,1mm


Varian:

8GB/128GB

8GB/256GB 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ