50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगी, Huawei की अपकमिंग स्मार्टफोन Mate 60।huawei mate 60 series

 Huawei फिर से अपनी न्यू अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ हैं। कम्पनी ने आधिकारिक तौर पर यह घोषणा नही किया है कि इस स्मार्टफोन को कब तक लॉन्च करेगी, हालाकि रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस अपकमिंग सिरीज को इस साल के अत तक लॉन्च कर सकती है। हम बात कर रहे हैं Huawei के तरफ से आने वाले कमिंग मोबाईल फोन Huawei Mate 60 स्मार्टफोन कि जिसको लेकर कई सारे कथित तौर पर फिचर्स और स्पेसिफिकेशन सामने आ चूके है। रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप होगा, और महत्पूर्ण बात ये है कि इस डिवाइस में एप्पल जैसा डायनामिक आइलैंड कटआउट देखने को मिलेगा। चलिए जानते हैं Huawei Mate 60 स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

huawei-mate-60-series
Huawei Mate 50


यह भी पढ़ें >ऑफर्स ! 40 हज़ार सस्ते दाम में मिल रहा है, Xiaomi का प्रीमियम Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन।xiaomi 12 pro 5g amazon


Huawei Mate 60 कैमरा सेंसर 

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस अपकमिंग सिरीज के Huawei Mate 60 स्मार्टफोन मे 1.5K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच OLED डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल सकती है। हालाकि कम्पनी ने आधिकारिक तौर पर कोइ जानकारी नहीं दी है। डिस्पले स्क्रीन के बीचों बीच एक गोली के आकार के कटआउट दिया जायेगा जिसमे नया फ्रंट-फेसिंग कैमरा डिज़ाइन के साथ कटआउट में सेल्फी कैमरा और 3डी डेप्थ कैमरा सेंसर देखने को मिल सकता हैं।

huawei-mate-60-serieshuawei mate 60 Series 


कमिंग सीरिज Mate 60 मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप 

Huawei Mate 60 स्मार्टफोन की कैमरा सेटअप कि अगर बात करें तो यहां पर कंपनी अपने न्यू अपकमिंग फ्लैगशिप सीरीज़ फोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है। जिसका बैक कैमरा सेटअप 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जायेगा और इसके साथ एक अल्ट्रावाइड लेंस और एक टेलीफोटो शूटर हो सकता है।अनुमान लगाया जा रहा है कि इस डिवाइस में Mate 50 के जैसा 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा लेंस और एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस Huawei Mate 60 स्मार्टफोन को XMAGE तकनीक के साथ कई फिचर्स सुधार के साथ लॉन्च करेंगी।


यह भी पढ़ें >3 अगस्त को लॉन्च होगी, infinix की लेटेस्ट ट्रांसपेरेंट Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन। जाने क्या है कीमत।infinix gt 10 pro price in india flipkart




Mate 60 सीरीज में खास चिपसेट प्रोसेसर 

परफॉर्मेंस के तौर पर इस डिवाइस Mate 60 सीरीज में आपको डायनामिक आइलैंड सॉफ़्टवेयर सुविधा के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस के साथ देखने को मिल सकता हैं। फिल्हाल Huawei ने अपनी न्यू अपकमिंग फ्लैगशिप सीरीज़ Huawei Mate 60 स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नही किया है।टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के एक रिपोर्ट के अनुसार Mate 60 सीरीज का वजन लगभग 206 ग्राम का हो सकता है DCAS ने एक रिपोर्ट साझा किया है जिसमे मेट 60 सीरिज आकार और आयाम के बारे में जानकारी दिया गया है रिपोर्ट के अनुसार Huawei Mate 60 स्मार्टफोन कि ऊंचाई 161.5 मिमी, चौड़ाई 76.1 मिमी और गहराई 7.98 मिमी हो सकता है। लिक हुए पिक्चर्स के मुताबिक़ यह फोन दो कॉलर ऑप्शन मे उपलब्ध कराई जाएगी।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ