ऑफर्स ! 40 हज़ार सस्ते दाम में मिल रहा है, Xiaomi का प्रीमियम Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन।xiaomi 12 pro 5g amazon

 अगर आप एक प्रीमियम क्वालिटी की स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं जो कि 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज आता है तो यह ऑफर आपके लिए बेस्ट हो सकता है। हम बात कर रहे हैं Xiaomi के तरफ से आने वाले धांसू स्मार्टफोन Xiaomi 12 Pro 5G किइ। जो कि आपको पूरे ₹40,200 रूपये कम मे मिल सकता हैं।क्यो कि इस समय लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर मोबाइल फोन्स पर कई आकर्षक ऑफ़र चल रहा है। यही नहीं इस स्मार्टफोन पर कई डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। चलिए जानते हैं कि कैसे और कितना मिलेगा डिस्काउंट ऑफर।

xiaomi-12-pro-5g-amazon


यह भी पढ़ें >3 अगस्त को लॉन्च होगी, infinix की लेटेस्ट ट्रांसपेरेंट Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन। जाने क्या है कीमत।infinix gt 10 pro price in india flipkart


Xiaomi 12 Pro 5G फोन पर 40 हज़ार रुपए तक का फायदा 

डिसकाउंट ऑफर से पहले जानेंगे इसकी कीमत के बारे में तो Xiaomi 12 Pro 5G फोन की लॉन्चिंग समय कि कीमत ₹84,999 रखा गया था। फिल्हाल कंपनी इसकी कीमत ₹40,200 घटा दिया है, जिसको आप आराम से ₹44,999 हज़ार रुपए में खरीद सकते हैं।अगर बात करूं तो Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन कि ऑफर्स की तो कम्पनी इसके साथ कई आकर्षक ऑफ़र और एक्सचेंज ऑफर दे रही है। अगर आप इस फोन की खरीदारी Axis बैक क्रेडिट से करते हैं तो आपको पूरे ₹2000 हज़ार रुपए तक फ़ायदा हो सकता है, और अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप उसको एक्सचेंज ऑफर के तहत जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर ले सकते हैं। शर्त ये है कि फोन का डिस्काउंट ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन और ब्रैंड पर निर्भर करेगा।


Xiaomi 12 Pro 5G डिस्पले स्क्रीन 

डिस्पले स्क्रीन कि अगर बात करूं तो यहां पर आपको Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन मे 6.73 इंच का WQHD+ LTPO AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz और टच सैंप्लिंग रेट 480Hz का है। 


Xiaomi 12 Pro 5G कैमरा सेटअप 

बात करें Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन कि कैमरा सेटअप कि तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस फोन मे आपको ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं। जिसका बैक कैमरा सेटअप 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है जो की एलईडी फ्लैश लाइट से लैस किया गया है। साथ मे 50 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड ऐंगल कैमरा के और एक 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा लेंस देखने को मिल सकता है। सेल्फी के लिए फोन मे आपको 32 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा सेंसर दिया जायेगा जिसको आप वीडियो कॉलिंग और सेल्फी पोज के लिए यूज कर सकते हैं।


xiaomi-12-pro-5g-amazon


Xiaomi 12 Pro 5G प्रोसेसर 

परफॉर्मेंस की जहा तक बात है तो कम्पनी इस डिवाइस में प्रोसेसर के तौर पर Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन मे स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट प्रोसेसर लगा हुआ है। फोन 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज क्षमता के साथ आता है और यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड है और MIUI 13 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन मे आपको वह सब कुछ मिलेगा जो कि एक प्रीमियम क्वालिटी की स्मार्टफोन मे होता है


यह भी पढ़ें >लॉन्च हुआ, Sumsung का डबल डिस्पले वाली,फोल्डेबल स्मार्टफोन Sumsung Galaxy Z Fold 5। इतनी है कीमत


Xiaomi 12 Pro 5G बैटरी लाइफ 

बैटरी पॉवर की अगर बात करूं इस फोन को ऑन रखने के लिए आपको इस स्मार्टफोन मे 4600mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग के साथ 120W की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया जाएगा। कम्पनी का कहना है कि उनका यह डिवाइस के केवल 18 मिनट में 100% प्रतिशत फुल चार्ज हो जाता है। कनेक्टविटी फिचर्स के लिए Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन मे आपको दमदार साउंड के लिए फोन में डॉल्बी ऐटमॉस सर्टिफाइड क्वॉड स्टीरियो सेटअप दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ