Vivo लॉन्च करने जा रहा है, दमाकेदार स्मार्टफोन। Vivo V29 Lite। इस दिन होगा लॉन्च।vivo v29 lite

 Vivo लॉन्च करने जा रहा है, जबरदस्त स्मार्टफोन। Vivo V29 Lite। इस दिन होगा लॉन्च।vivo v29 lite


Vivo V29 Lite: हो जाइए तैयार क्यो कि Vivo ला रहा जबरदस्त स्मार्टफोन Vivo V29 Lite स्मार्टफोन के जल्द ही ग्लोबल मार्केट के साथ-साथ भारत में भी देखने को मिल सकता है हालाकि कम्पनी के तरफ इसके बारे कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन लिक रिपोर्ट की माने तो इस फोन जून 2023 लॉन्च किया जा सकता है। क्यों कि Vivo के अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo V29 Lite के बारे में कई लीक्स सोसल मीडिया अकाउंट के जरिए सामने निकल कर आ रहें है। साथ ही टिप्सर सुधांशु ने इस स्मार्टफोन से संबंधित स्पेसिफिकेशन और फिचर के बारे मे 91mobails से जानकारी साझा किया है। तो आइए जानते हैं क्या कुछ हैं खास इस स्मार्टफोन मे सब एक एक कर विस्तार से चर्चा करते हैं।

vivo-v29-lite


यह भी पढ़े >टॉप फाइव जबरदस्त स्मार्टफोन। कीमत लगभग ₹20,000। जाने खास स्पेसिफिकेशन।


Vivo V29 Lite: डिस्पले 

सबसे पहले बात करते हैं इस स्मार्टफोन कि डिस्पले स्क्रीन कि तो लिक रिपोर्ट के मुताबिक फोन मे 6.78 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन डिस्प्ले देखने को मिल सकता है साथ मे 120 हॉर्स का रिफ्रेश रेट के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन मे एक AMOLED पैनल देखने को मिल सकता है।


Vivo V29 Lite: प्रोसेसर 

प्रोसेसर मीडियाटेक की तरफ देखे तो कम्पनी इस फोन मे Qualcomm का स्नैपड्रैगन 695 SoC प्रोसेसर चिपसेट देखने को मिल सकता है, और साथ में Adreno GPU की पेअरिंग भी दिया जा सकता है। Vivo का यह डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 बेस्ड पर काम करता है। Vivo के इस फोन मे प्रोसेसर के तौर 8जीबी रैम के साथ 128जीबी ऑनबोर्ड इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर उपलब्ध होगा।


Vivo V29 Lite: कैमरा सेटअप 

Vivo V29 Lite स्मार्टफोन कि अगर कैमरा सेटअप की बात करे तो कम्पनी इस फोन मे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने कि संभावना जताई जा रही है। हलकी कम्पनी के तरफ इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। रिपोर्ट की माने तो Vivo V29 Lite स्मार्टफोन मे मेन कैमरा सेटअप के तौर पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया जायेगा। साथ मे कैमरा OIS सपोर्ट से लैस होने की उम्मीद है।इसमें सात दूसरा कैमरा सेटअप 2 मेगापिक्सल का बताया जा रहा है,और मे 2  मेगापिक्सल का डेप्थ शूटर कैमरा सेटअप देखने को भी मिल सकता है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप दिया जायेगा।


Vivo V29 Lite: बैटरी बैकप 

Vivo V29 Lite स्मार्टफोन कि बैटरी बैकप कि तरफ चले तो कम्पनी यहां पर इस स्मार्टफोन मे 5000mah कि के साथ लॉन्च करेगी, जिसको चार्ज करेगा के लिए 44 वॉट कि फास्ट चार्जिग स्पोर्ट देखने को मिल जाता है। साथ मे फोन के डाइमेंशन और वजन की बात करे तो इस फोन का वजन लगभग 177 ग्राम हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार अन्य कई सारे स्पेसिफिकेशन और फिचर भी लिक हुए हैं, जो इस प्रकार है,कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, दो SIM, Wi-Fi, Bluetooth, और एक USB Type-C पोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। कॉलर कि बात करे तो कम्पनी इस स्मार्टफोन को  गोल्ड, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च करेगी।


यह भी पढ़े >Sumsung दे रहा है, जबरदस्त ऑफर ₹25,000 हजार वाला फोन मात्र ₹ 15,000 हजार मे।


Vivo V29 Lite: लॉन्च डेट और कीमत

 लास्ट मे हम बात करते हैं प्राइस रेंज और लॉन्च डेट कि तो कम्पनी ने इस स्मार्ट फोन के लॉन्च डेट और कीमत के बारे अभी खुलासा नहीं किया है। हालाकि रिपोर्ट की माने तो कम्पनी इस फोन को जून माह के पहले या दूसरे हफ़्ते मे लॉन्च कर सकती है।


      Vivo V29 Lite :फुल स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: 6.78 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन डिस्प्ले,120 हॉर्स का रिफ्रेश रेट

प्रोसेसर:Qualcomm का स्नैपड्रैगन 695 SoC प्रोसेसर चिपसेट

रैम: 8जीबी

स्टोरेज: 128जीबी

रियर कैमरा: 64 मेगापिक्सल प्राथमिक,2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ शूटर कैमरा सेटअप

फ्रंट कैमरा: 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेटअप 

बैटरी: 5000 mah बैटरी बैकप,44 WAT की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट,टाइप सी पोर्ट,

ओएस: डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 बेस्ड 

लॉच: जून 2023 अनुमानित 

प्राइस:.... अनुमानित 

अन्य: फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक, डुअल सिम, बुलुथुथ 4G,5G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth 5.0, GPS, USB,टाइप सी पोर्ट,







एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ