Pebble लॉन्च किया एक धांसू Smartwhach, सिर्फ़ 2 घंटे चार्ज करने पर सात दिनों तक चलेगा, बैटरी लाइफ Pebble Cosmos Vogue smartwhach specifications

 Pebble ने अपनी अपकमिंग Smartwhach को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। Pebble Cosmos Vogue स्टाइलिश और फैशन-केंद्रित के साथ डिज़ाइन किया गया है। कम्पनी का दावा है कि उनका यह डिवाइस सिर्फ 2 घंटे चार्ज कर देने पर पूरे एक सप्ताह यानी 7 दिनो तक चल सकता हैं। चलिए जानते हैं क्या कुछ है खास एक एक कर जानते हैं।फ़िटनेस के मामले में, Pebble Cosmos Vogue में हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर और स्लीप ट्रैकर है। एक ज़ेन मोड है और पहनने योग्य डिवाइस कई खेल गतिविधियों को ट्रैक करने में सक्षम है। 

pebble-cosmos-vogue smartwhach-specifications


यह भी पढ़ें >केवल ₹30,000 हज़ार मे मिल रहा है, Vivo का यह धांसू स्मार्टफोन Vivo V27 5G।flipkart big billion days


Pebble Cosmos Vogue स्मार्टवॉच की कीमत 

Pebble Cosmos Vogue स्मार्टवॉच की कीमत कि अगर बात करें तो यहां पर Pebble कम्पनी के तरफ से इस स्मार्टवॉच की कीमत लगभग ₹2,499 हजार रूपए रखा गया है। यूजर्स इस स्मार्टवॉच को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart पर खरीदारी कर सकते है। कंपनी इस Pebble Cosmos Vogue स्मार्टवॉच को चार अलग अलग कॉलर ओब्सीडियन ब्लैक, क्लासिक गोल्ड, जेट ब्लैक और मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन मे लॉन्च किया है।


Pebble Cosmos Vogue स्मार्टवॉच की डिस्प्ले स्क्रीन कि अगर बात करें तो यहां पर Pebble कम्पनी के तरफ से इस स्मार्टवॉच में 1.96 इंच का AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल रहा है जो कि एआई-वॉयस इनेबल है। इस स्मार्टवॉच मे सोशल मीडिया के साथ-साथ कई अन्य फीचर्स के साथ कनेक्ट है, वॉच एसएमएस के लिए नोटिफिकेशन भी दिखाती है।स्मार्टवॉच मे हेल्थ को लेकर पूरा ख्याल रखा गया है,जैसे की मॉनिटर करने के लिए स्मार्टवॉच में पेडोमीटर, कैलोरी काउंटर, हार्ट रेट मॉनिटर, एसपीओ2 मॉनिटर और स्लीप मॉनिटरिंग  मापने के लिए कई फिचर्स दिए गए हैं।


यह भी पढ़ें >26 जूलाई को लॉन्च होगी,Sumsung की दो धांसू Smartwhach।गैलेक्सी वॉच6।galaxy-watch-6-classic-release

pebble-cosmos-vogue smartwhach-specifications


Pebble Cosmos Vogue की बैटरी लाइफ 

240mAh की बडी बैटरी बैकअप के साथ Pebble Cosmos Vogue स्मार्टवॉच को लॉन्च किया गया है। कमाल कि बात ये है कि इस स्मार्टवॉच को केवल 2 घंटे चार्ज करने के बाद पूरे 7 दिनो तक चल सकती है। स्मार्टवॉच मे कैनेक्टविटि के लिए रेज़ हैंड अवेक, अलार्म क्लॉक रिमाइंडर, सेडेंटरी रिमाइंडर, कैमरा कंट्रोल, फाइंड फोन, वेदर डिस्प्ले और म्यूजिक प्लेइंग कंट्रोल जैसी अन्य विशेषताएँ हैं।Pebble Cosmos Vogue स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ काफ़ी तगड़ी है और कई खास फिचर्स के साथ इंडियन मार्केट में लॉन्च किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ