26 जूलाई को लॉन्च होगी,Sumsung की दो धांसू Smartwhach।गैलेक्सी वॉच6।galaxy watch 6 classic release

 स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Sumsung अपने दमदार स्मार्टफोन के नाम से जाना जाता हैं। साथ मे कम्पनी अलग अलग फिचर्स में Smartwhach को लॉन्च किया है। लेकीन अब खबर आ रही है कि Sumsung फिर से अपनी अपकमिंग Smartwhach Sumsung Galaxy वॉच 6 और वॉच 6 Classic Star को वेलकम अपग्रेड्स के साथ अगले महीने लॉन्च करेगा। हालाकि कम्पनी ने सैमसंग गैलेक्सी वॉच6 को गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 के साथ ही दक्षिण कोरिया के मार्केट में लॉन्च कर दिया है और यूजर्स को काफ़ी पसंद आ रही है।गैलेक्सी वॉच6 को तीन कॉलर सिल्वर, ब्लैक और बेज ऑप्शन मे देखा गया है।


galaxy-watch-6-classic-release


यह भी पढ़ें >कम्पनी ने खुलासा किया, नवंबर मे होगा Redmi K70 Pro स्मार्टफोन कि लॉन्चिंग।redmi k70 pro specs


गैलेक्सी वॉच6 सीरीज Smartwhach को 40 मिमी और 44 मिमी के दो आकार वेरिएंट के साथ दो कॉलर ऑप्शन में लॉन्च किया जायेगा और यही पर बात करें सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 क्लासिक की तो यहां पर दो साइज में देखने को मिलता है ।43 मिमी और 47 मिमी के साथ आता है। इसके कॉलर की अगर बात करूं तो यह भी दो कॉलर काले और चांदी ऑप्शन मे मौजूद होगा। यह Smartwhach गैलेक्सी वॉच6 से काफ़ी अलग है, अलग इस लिए है कि वॉच 6 क्लासिक घूमने वाले बेज़ेल को फिर से वापस लाता है।


गैलेक्सी वॉच6 फीचर्स 

ब्लूटूथ SIG वेबसाइट पर हाल ही मे गैलेक्सी वॉच 6 और वॉच 6 क्लासिक का फिचर्स और स्पेसिफिकेशन देखा गया है।SIG वेबसाइट पर लिस्ट के मुताबिक़ एलटीई मॉडम स्मार्टवॉच को कनेक्टेड स्मार्टफोन, बिना इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ कनेक्ट आता है।सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज़ में Exynos W930 SoC 4nm चिपसेट प्रोसेसर के साथ आने की संभावना जताई जा रही है, हालाकि की कम्पनी के तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है।


गैलेक्सी वॉच6 कि चिपसेट प्रोसेसर 

SIG वेबसाइट के रिपोर्ट के अनुसार Sumsung अपने अपकमिंग Smartwhach को अगले महीने यानी 26 जुलाई को गैलेक्सी वॉच 6 को लॉन्च कर सकती है। हालाकि इसकी पुष्टि आधिकारिक तौर पर नही किए हैं। प्रोसेसर के तौर पर Smartwhach में वेयर OS 4 पर आधारित 1UI 5 वॉच पर काम करती है। यह Smartwhach कई फीचर्स से लैस है, जैसे स्वास्थ्य ट्रैकिंग ,हृदय गति की निगरानी, नींद की ट्रैकिंग और जीपीएस जैसी अन्य फीचर्स से लैस है।

galaxy-watch-6-classic-release


गैलेक्सी वॉच6 की बैटरी लाइफ 

Sumsung के अपकॉमिंग स्मार्टवॉच में दगड़ी बैटरी बैकअप की आशंका जताई जा रही है। लिक्स रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस गैलेक्सी वॉच 6 40 मिमी मे 300 एमएएच बैटरी बैकप देखने को मिल सकता हैं,जबकि 44 मिमी स्मार्टवॉच में 425 एमएएच की बड़ी बैटरी लाइफ देखने को मिलेगा। बात करें यहां पर वॉच 6 क्लासिक की तो यहां पर गैलेक्सी वॉच 6 के 44 मिमी जैसा ही 425 एमएएच की बैटरी लाइफ दी जाएगी।


यह भी पढ़ें >29 जून को लॉन्च होगी, Asus Zenfone 10 स्मार्टफोन। कंपनी ने किया लॉन्च डेट का खुलासा।asus zenfone 10


गैलेक्सी वॉच6 की लॉन्चिंग डेट 

कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की कई लिक्स को छुपाया है, जैसे प्राइसिंग और लॉन्च डेट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। हालाकि इंडियन मार्केट में कब तक लॉन्च किया जायेगा इसके बारे मे कोई खुलासा नहीं किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी 26 जुलाई 2023 को कई अन्य मार्केट के साथ इंडियन मार्केट में भी लॉन्च कर सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ