कम्पनी ने खुलासा किया, नवंबर मे होगा Redmi K70 Pro स्मार्टफोन कि लॉन्चिंग।redmi k70 pro specs

 स्मार्टफोन कि दुनियां मे तहलका मचाने वाली कंपनी Xiaomi का अप-ब्रांड Redmi अपने न्यू अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने कि तैयारी में है। फोन को Redmi K70 Pro स्मार्टफोन के नाम से लॉन्च किया जायेगा। कहा जा रहा है कि यह डिवाइस पिछले साल लॉन्च हुए Redmi K60 Pro डाउन वर्जन होगा। चाइनीज टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के एक नए लीक के मुताबिक फोन मे स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर चिपसेट से लेस होगा। पिछले साल कंपनी ने दिसंबर 2022 मे K60 सीरिज के दो फोन्स Redmi K60 Pro और K60e की लॉन्च किया था , जो कि डायमेंसिटी 8200, स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1, और स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट प्रोसेसर से लैस था।

redmi-k70-pro-specs


यह भी पढ़ें >29 जून को लॉन्च होगी, Asus Zenfone 10 स्मार्टफोन। कंपनी ने किया लॉन्च डेट का खुलासा।


कम्पनी के तरफ से इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। लेकीन गीकबेंच और AnTuTu बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर इस फोन के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन देखा गया था। लिक्स रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस Redmi K70 Pro स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में इस साल नवंबर की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है। हालाकि इसको लेकर कम्पनी के तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है।


Redmi K70 Pro चिपसेट प्रोसेसर 

चाइनीज टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के एक नए लीक के मुताबिक Redmi K70 Pro फोन के कुछ खास फिचर्स और स्पेसिफिकेशन हाथ नही आया है। हालाकि रिपोर्ट के मुताबिक फोन के कुछ प्रोसेसर के बारे में पता चला है,रिपोर्टों से पता चला है कि Redmi K70 Pro स्मार्ट फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 में 3.75GHz पर 1 x Cortex X4 कोर क्लॉकिंग, 3.0GHz पर काम करने वाले 5 x Cortex-A720 कोर और 2.0GHz पर काम करने वाले 2 x Cortex-A520 कोर के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर लॉन्च किया जायेगा। 


यह भी पढ़ें >OnePlus 10T Vs Vivo V27 फुल कंपैरिजन। जाने कोन है, धांसू स्मार्टफोन।

redmi-k70-pro-specs


कब तक लॉन्च होगे Redmi K70 Pro फोन 

कुछ दिनो पहले गीकबेंच और AnTuTu बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर Redmi K70 Pro के फीचर्स देखा गया था। गीकबेंच के सिंगल-कोर और मल्टी-कोर परीक्षणों में, SD8G3 ने क्रमशः 2563 और 7256 अंक बनाए। दूसरी ओर, चिप ने AnTuTu पर 1,771,106 अंक बनाए । Redmi K70 Pro स्मार्ट फोन को कब तक लॉन्च किया जायेगा इसके बारे मे कोई अस्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है। हालाकि रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को इस साल के अंतिम महीने नवंबर तक लॉन्च करेंगी।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ