OnePlus 10T Vs Vivo V27 फुल कंपैरिजन। जाने कोन है, धांसू स्मार्टफोन।oneplus 10r vs vivo v27 comparison

 दोस्तों आज हम कंपैरिजन करेंगे Vivo V27 स्मार्टफोन को OnePlus 10T स्मार्ट फ़ोन के साथ में और जानेंगे दोनो स्मार्ट फोन में क्या है फीचर्स और स्पेसिफिकेशन, तो चलिए जानते हैं एक एक कर प्राइसिंग, कैमरा सेंसर और प्रोसेसर के बारे में।


यहाँ पर हम सबसे पहले बात करेंगे दोनों स्मार्टफोन्स के डिस्प्ले किये तो आपको बता दूँ कि विवो के अंदर हमें 6.71 इंच की फुल एचडी +3 डी कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है जोकि 120 हर्ट्स के रिफ्रेश रेट को स्पोर्ट करती है और वहीं दूसरी तरफ वनप्लस के अंदर हमें 6.7 इन इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जोकि 120 हर्ट्स के रिफ्रेश रेट को फोर्ड करती है। यानी की वॉचिंग के हिसाब से ना दोनों स्मार्टफोन्स की एक दम बढ़िया वाली है क्योंकि दोनों फोन्स के अंदर हमें ऐम लेट पैनल मिल रहा है, वॉचिंग आपको करवा देगा लेकिन दोस्तों अगर आपको कर डिस्प्ले के हिसाब से स्मार्ट फ़ोन लेना है ना, देखने में लगे हाँ ,कोई प्रीमियम फ़ोन आपने हाथ में पकड़ रखा है तब आप यहाँ पर डेफिनेटली Vivo V27 की तरफ जरूरत है जाइए क्योंकि इसी फ़ोन में हमें कर डिस्प्ले मिल रही है।

oneplus-10r-vs-vivo-v27-comparison


यह भी पढ़ें >OnePlus Nord 3 Vs Nothing phone 2 फुल स्पेसिफिकेशन।oneplus nord 3 vs nothing phone 2 full spece


Oneplus 10r vs Vivo v27 which is better

ऑपरेटिंग सिस्टम की अगर हम बात करें तो वीवो का फ़ोन आउट ऑफ द बॉक्स 13 के साथ में आता है जो कि फंड है 13 पर बेस्ड है। वहीं दूसरी तरफ वन प्लस का फ़ोन आउट ऑफ द बॉक्स 13 के साथ में आता है जो कि ऑक्सीजन वेस्ट 12.1 पर बेस्ड है। यानी की दोस्तों ऑपरेटिंग सिस्टम के मामले में यहाँ पर वीवो का फ़ोन ही विनर है क्योंकि यह फ़ोन हमें आउट ऑफ थे। बुक 113 के साथ में मिल रहा है, लेकिन  अगर हमें यूएई में से किसी एक को चूज करना हो ना तो नो डाउट जो वनप्लस के अंदर हमें ऑक्सीजन वो एस यु वि मिल रही है ना भाई काफी ज्यादा बढ़िया यू आई है। फ़ोन चलाने में आपको मज़ा आ जाएगा लेकिन ये वीवो के फनटच की तरह नहीं की भर भरके तो आपको मिल जाएंगे। चिपसेट की अगर हम बात करें तो विवो के अंदर हमें डाइमंड सिटी 7205 चिपसेट दिया गया है जो की फ़ोर किलोमीटर टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है।


 वहीं दूसरी तरफ वन प्लस के अंदर हमें डाइमंड सिटी 8100 मैक्स फाइव चिपसेट दिया गया जो कि फाइव मीटर टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है। वैसे तो दोस्तों डे टु डे परफॉर्मेंस और गेमिंग के मामले में यहाँ पर दोनों चिपसेट बढ़िया है। लेकिन अगर आप को और भी बढ़िया गेमिंग करनी है ना भाई तब आप यहाँ पर डेफिनेटली वनप्लस की तरफ जरूर जाइए, क्योंकि इस फ़ोन के अंदर हमें डाइमंड सिटी 8100 मैक्स चिपसेट दिया गया है। भाई काफी ज्यादा बढ़िया चिपसेट है। काफी बड़ी वाली गेमिंग आपको करवा देगा। 


Oneplus 10r vs Vivo v27 camera comparison


 अब बारी आती है कैमरा सेटअप की तो दोनों स्मार्टफोन्स के बैक कैमरा में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है और जो इनका कैमरा सेटअप है ना बिलकुल सेम है। यानी की जो मेन कैमरा वो है 50 मेगापिक्सल का, अल्ट्रा लाइट कैमरा आठ मेगापिक्सल का और मैक्रो कैमरा वो है दो मेगापिक्सल का और आपको बता दू दोस्तों दोनों स्मार्टफोन्स का जो बै कैमरा सेटअप है ना भाई। सही में यार काफी ज्यादा बढ़िया फोटोज और विडियोज आपके क्लिक कर देगा। उसमें आपको कोई भी दिक्कत नहीं आएगी। लेकिन दोस्तों, मेरे अकॉर्डिंग अगर आपको सही में कैमरा सेटअप चाहिए ,यहाँ पर डेफिनेटली वो की तरफ से जरूर से जाइए, क्योंकि विवो ने अपनी 20 सिरीज़ के अंदर कैमरा को काफी बढ़िया तरीके से ऑप्टिमाइज़ की है और  सब मैक्सिमम आप दोनों स्मार्टफोन्स के बैक कैमरा से 4 k तक कर सकते हैं साथी विडीओ स्टैबलाइजेशन के लिए यहाँ पर दोनों स्मार्टफोन्स प्लस सी इस टेक्नोलॉजी को भी स्पोर्ट करते हैं और फ्रंट कैमरा के अगर हम बात करें तो विवो के फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जिससे मैक्सिमम 4 k तक वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ वन प्लस के फ्रंट में सिर्फ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया। अगर आपको एकदम बढ़िया सेल्फी कैमरा चाहिए ना भाई फोटो के लिए भी और वीडियो के लिए भी यहाँ पर डेफिनेटली वो की तरफ से जरूर।


यह भी पढ़ें >Motorola के स्मार्टफोन Motorola Edge 30 पर मिल रहा है,₹21,000 हजार रूपए की जबरदस्त छूट।axis bank flipkart credit card


 बैटरी डिपार्ट्मेन्ट की अगर हम बात करें तो विवो फ़ोन के अंदर हमें 4600 एमएएच की बैटरी दी गई है जो की 66 वोट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वहीं दूसरी तरफ वन प्लस के अंदर हमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 80 वोट करती है। दोस्तों ओवरऑल बैटरी डिपार्टमेंट के मामले में यहाँ पर वनप्लस का फ़ोन ही विनर है और नेटवर्क कनेक्टिविटी की अगर हम बात करें तो दोनों फ़ोन से


Oneplus 10r vs Vivo v27 gsmarena

पर फायदा कनेक्टिविटी के साथ में आते हैं जिसमे की वो का फ़ोन सिर्फ छे फिजी बैंड को स्पोर्ट करता है। वहीं दूसरी तरफ वन प्लस का 495 को स्पोर्ट करता है। यार अगर आपको ट्रूली कनेक्टिविटी का मज़ा चाहिए ना तो डेफिनेटली आप यहाँ पर वनप्लस की तरफ जरूरत है। जाइए मैं भी यहाँ पर उन्होंने कॉस्ट कटिंग कर रही है। ये हाल है वीवो के और दोस्तों 3.5 माम्। मैं दोनों फोन्स में से किसी में भी नहीं दिया गया और बात करो अगर मैं स्पीकर्स की तो वीवो का फ़ोन सिर्फ सिंगल स्पीकर की साथ में आता है। वहीं दूसरी तरफ वन प्लस का फ़ोन यहाँ पे के साथ


पता है और सिक्युरिटी के लिए दोनों स्मार्टफोन्स के अंदर अंदर डिस्प्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर प्लस फेसिअल लोग भी देखने को मिल जाता है और अब लास्ट में हम बात करते हैं तो उसको दोनों फोन्स की प्राइसिंग की तो आपको बता दूँ कि दोनों स्मार्टफोन्स के 8+128 जीबी वेरिएंट की प्राइसिंग है ₹33,000 और 200 जो प्राइसिंग है ना भाई ऑफर्स के अकॉर्डिंग ऊपर नीचे होती रहती है तो उस चीज़ का ध्यान रखिएगा।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ