Motorola के स्मार्टफोन Motorola Edge 30 पर मिल रहा है,₹21,000 हजार रूपए की जबरदस्त छूट।axis bank flipkart credit card

 अगर आप एक प्रीमियम क्वालिटी की स्मार्ट फोन लेने की सोच रहे हैं और आपके पास बजट कम हैं। यह ऑफर आपके लिए है। हम बात कर रहे हैं,Motorola के तरफ से आने वाले 5G स्मार्टफोन Motorola Edge 30 की जिस पर कंपनी पूरे ₹21000 हजार रूपए की जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दे रही है। यह ऑफर आपके लोकप्रिय ई कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart पर मिलेगा।इसके साथ फ्लैट डिस्काउंट समेत एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

axis-bank-flipkart-credit-card


यह भी पढ़ें >केवल 2 घंटे चार्ज करने पर पूरे, सात दिनों तक चलेगा,यह जबरदस्त Smartwatch।


इसकी लॉन्चिंग समय की कीमत ₹55,999 हज़ार रुपए पर फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया था। लेकीन फ्लिपकार्ट पर सेल में ₹21000 रूपए के बाद इसकी कीमत घट कर ₹34,999 हज़ार रुपए हो गया। अगर आप इस Motorola Edge 30 स्मार्ट फोन को Flipkart Axis बैंक क्रेडिट से खरीदारी करते हैं तो आपके पुरे 5 फीसद का कैशबैक ऑफर दिया जायेगा। साथ मे एक्सचेंज ऑफर के तहत आकर्षक ₹30,000 हज़ार रुपए तक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा।


Motorola Edge 30 डिस्पले स्क्रीन और कैमरा सेटअप 

Motorola Edge 30 स्मार्ट फोन कि डिस्पले स्क्रीन कि अगर बात करें तो यहां पर फोन मे 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलता है। कैमरा सेटअप कि ओर देखे तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस स्मार्टफोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसमे बैक कैमरा सेटअप 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, दूसरा सेंसर 50 मेगापिक्सल और साथ में 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर देखने को मिलता है। सेल्फी कैमरा के तौर पर 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।


यह भी पढ़ें >लॉन्च के लिए है तैयार, Realme GT Neo 5 Pro। लॉन्च से पहले जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।

axis-bank-flipkart-credit-card


Motorola Edge 30 प्रोसेसर और बैटरी लाइफ 

प्रोसेसर कि अगर करे तो यहां पर कंपनी के तरफ से Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्ट फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। बैटरी लाइफ स्टाइल स्टेटमेंट की जहा तक बात है तो यहां पर Motorola Edge 30 Pro स्मार्ट फोन में 5000mah की बड़ी बैटरी बैकअप के साथ आता है। जिसको चार्ज करने के लिए 68 वॉट कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ