लॉन्च के लिए है तैयार, Realme GT Neo 5 Pro। लॉन्च से पहले जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।gt neo 5 pro

 Realme अपने नए अपकमिंग स्मार्टफोन Realme GT Neo 5 Pro के लॉन्च को लेकर आजकल काफी चर्चा में हैं। ख़बर ये भी आ रही है कि Realme अपने GT सेग्मेंट स्मार्टफोन Realme GT Neo 6 Pro पर काम कर रही है। जो कि इसी साल के अत तक लॉन्च किया जायेगा। वही Realme GT Neo 5 Pro की अगर बात करें तो यह फोन जल्द ही इंडियन मार्केट में लॉन्च हो सकता है। लिक्स रिपोर्ट के मुताबिक फोन के बैटरी लाइफ स्टाइल स्टेटमेंट और फिचर्स सामने निकाल कर आए हैं।

gt-neo-5-pro


यह भी पढ़ें >Sumsung दे रहा है, अपने स्मार्टफोन ₹20,000 हजार रूपए की बड़ी छूट।एमेजॉन पर चलेगी,19 जून तक ऑफर


चाइनीज वेबसइट डिजीटल चैट स्टेशन के रिपोर्ट के तौर पर इस Realme GT Neo 5 Pro फोन के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन सामने आ चूके है ।डिजीटल चैट स्टेशन के रिपोर्ट के मुताबिक फोन 2,450mah की डुअल सेल बैटरी का सपोर्ट दिया गया है, जो कि इन दोनों सेल्स की पावर मिलकर 5,000mah की बड़ी बैटरी लाइफ बनती है। चार्जिंग सपोर्ट के 150W fast charging कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा। इस फोन का एक और डाउन वर्ज़न आयेगा जो कि 100W की फास्ट चार्जिग स्पोर्ट से लैस होगा।


Realme GT Neo 5 Pro डिस्प्ले स्क्रीन डिटेल्स

लिक्स रिपोर्ट के मुताबिक Realme GT Neo 5 Pro फोन मे 6.74 इंच डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल सकता हैं।जो 1.5के रेज्ल्यूशन सपोर्ट करेगी।Realme GT Neo 5 Pro फोन ओएलईडी पैनल के साथ 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट स्पोर्ट दिया जाएगा।


Realme GT Neo 5 Pro कैमरा सेटअप डिटेल्स

Realme GT Neo 5 Pro की कैमरा सेटअप कि अगर बात करूं तो यहां पर कंपनी के ओर से ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं।जिसमें बैक कैमरा सेटअप 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX890 प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो डेप्थ कैमरा सेंसर है। के साथ आने की संभावना है। सेल्फी कैमरा के तौर पर 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं।


Realme GT Neo 5 Pro चिपसेट प्रोसेसर डिटेल्स

प्रोसेसर के तौर पर Realme GT Neo 5 Pro फोन मे क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 ऑक्टाकोर प्रोसेसर चिपसेट देखा जा सकता है। फोन मे ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो जीपीयू का स्पोर्ट देखने को मिल सकता हैं। इस स्मार्टफोन को सबसे बड़ी वेरिएंट 16GB रैम के 512GB तक इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जायेगा।


यह भी पढ़ें >OnePlus 10T स्मार्टफोन मे होगा,OxygenOS 13.1, सिस्टम अपडेट , कैमरा और बैटरी लाइफ मे होगा सुधार।

gt-neo-5-pro


Realme GT Neo 5 Pro बैटरी और चार्जिंग डिटेल्स

बैटरी पॉवर की अगर बात करूं तो यहां पर Realme GT Neo 5 Pro फोन मे 5000mah कि बड़ी बैटरी बैकअप दी जायेगी, जिसको चार्ज करने के लिए 150 वॉट और 100 वॉट कि फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट देखने को मिल सकता हैं। जो कि आसानी से 0 से लेकर 100% 

तक चार्ज कर सकती है। कंपनी जल्द ही इंडियन मार्केट में लॉन्च करने कि तैयारी करेंगी। हालाकि कम्पनी के तरफ से लॉन्च डेट और प्राइस रेंज के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ