OnePlus 10T स्मार्टफोन मे होगा,OxygenOS 13.1, सिस्टम अपडेट , कैमरा और बैटरी लाइफ मे होगा सुधार।oneplus 10t june upgrade

 स्मार्टफोन कि दुनियां मे तहलका मचाने वाली कंपनी OnePlus अपने OnePlus 10T मे बडी सुधार करने जा रहा है। इससे पहले OnePlus 11 अपग्रेड किया गया था। जिसके बाद कम्पनी इस फोन को एंड्रॉयड वर्जन के साथ लाएगी। कैमरा सेटअप मे कोई बदलाब नही किया जायेगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को OxygenOS 13.1.0.580 अपडेट चेंजलॉग ,CPH2411_13.1.0.580(EX01) के साथ लाया जाएगा।

oneplus-10t-june-upgrade


यह भी पढ़ें >Flipkart पर होगी, Nothing phone 2 की लिस्टिंग। कंपनी के CEO ने दी डिजाइन पर मेम्स पर अपनी राय।nothing phone 2 first sale flipkart


इस महिने के लास्ट मे होगा ,सिस्टम अपडेट

आज से OnePlus अपने यूजर्स के लिए फोन्स में अपग्रेड करना शुरू कर दिया है। कंपनी का मानना है कि उनका यह अपडेट सिस्टम वर्जन वाला स्मार्ट फोन जल्द ही इंडियन मार्केट में देखने को मिलेंगी।हालाँकि, यह उम्मीद की जाती है कि लगभग सभी उपकरणों को अगले सप्ताह के अंत तक अपडेट कर दिया जायेगा।


सिस्टम अपडेट होने के बाद इन बातो का रखे ध्यान 

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी OnePlus 10T स्मार्टफोन मे एडॉयड सिस्टम के साथ बैटरी लाइफ स्टाइल स्टेटमेंट और कैमरा सेटअप मे अपडेट करेगा।मैन्युअल रूप से अपडेट की जांच करने के लिए, आप अपने डिवाइस पर सेटिंग मेनू में नेविगेट कर सकते हैं। वहां से सिस्टम में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट को चुनें। अंत में, अपडेट प्रक्रिया शुरू करने के लिए डाउनलोड और इंस्टॉल लेबल वाले विकल्प पर टैप करें।


यह भी पढ़ें >चाइनीज टेलीकॉम कम्पनी Maimang ने एक जबरदस्त स्मार्टफोन Maimang A20 5G को किया लॉन्च

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ