लॉन्च से पहले, लिक हो गए, Sumsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन कि सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।samsung galaxy m34 5g release date

 स्मार्टफोन की दुनिया में खलबली मचाने वाली कंपनी Sumsung अपने न्यू स्मार्ट फोन के फिचर्स और डिजाईन के लिए जाना जाता हैं। हाल ही मे खबर मिली है कि, Sumsung अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन Sumsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में लॉन्च किए तैयारी कर रही है।सैमसंग स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज हाल ही में भारतीय वेबसाइट पर लाइव हुआ । हालाकि कम्पनी अभी तक लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

samsung-galaxy-m34-5g-release-date


यह भी पढ़ें >Flipkart पर आज से शुरू होंगी,infinix Note 30 5G स्मार्टफोन कि पहली सेल।₹1000 तक का मिलेगा डिस्काउंट ऑफर


टिप्सटर अभिषेक यादव ने sumsung Galaxy M34 5G डिवाइस के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दी है। हालाकि कम्पनी ने कुछ ख़ास जानकारी नहीं दी है।Samsung Galaxy M34 5G भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाले नए मिड-रेंज स्मार्टफोन में से एक होगा कंपनी हाल ही मे Sumsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन को टीज किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म एमेजॉन पर लिस्ट किया है, लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा और फोन को दो कॉलर ब्लू और ग्रीन ऑप्शन मे लॉन्च करेंगी।


टिप्सटर अभिषेक यादव के रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का sAMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है। जिसको स्मूथ करेगा 120Hz रिफ्रेश रेट। सुरक्षा के लिए Sumsung Galaxy M34 5G डिवाइस में वॉल्यूम रॉकर के नीचे एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर देखने को मिल सकता हैं। फोन मे 25 वॉट कि फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mah बैटरी लाइफ देखने को मिलता है और फोन एडॉयड 13 पर बेस्ड है।


Sumsung Galaxy M34 5G फुल एचडी डिस्प्ले 

लिक्स रिपोर्ट के अनुसार इस Sumsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन कि डिस्पले स्क्रीन 6.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले और डिस्पले प्रोटेक्शन के लिए 120Hz का रिफ्रेश रेट स्पोर्ट दिया जाएगा।लीक हुए स्पेसिफिकेशन के आधार पर संभावना है कि गैलेक्सी M34 5G, गैलेक्सी A34 5G का रीबैज्ड वर्जन होगा । प्रोटेक्शन के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जायेगा।गैलेक्सी M34 5G स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में दो वेरिएंट कॉलर- ब्लू और ग्रीन रगों में लॉन्च किया जायेगा।


यह भी पढ़ें। >कंपनी ने किया,infinix Note 30 5G स्मार्टफोन कि लॉन्च डेट कन्फर्म।14 जून को होगा लॉन्च। जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।

samsung-galaxy-m34-5g-release-date


Sumsung Galaxy M34 5G डिवाइस की कैमरा सेटअप 

Sumsumg Galaxy M34 5G स्मार्टफोन कि कैमरा सेटअप कि ओर देखे तो यहां पर कंपनी की ओर से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है, हालाकि टिप्सटर अभिषेक यादव के रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस डिवाइस में ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं, जिसका बैक कैमरा सेटअप 48MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा एगल और 5MP मैक्रो डेप्थ कैमरा सेंसर हो सकता है। सेल्फी कैमरा के तौर पर फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा सेंसर हो सकता है।


Sumsung Galaxy M34 5G चिपसेट प्रोसेसर 

प्रोसेसर के तौर पर Sumsung Galaxy M34 5G डिवाइस में मीडियाटेक डाइमेंशन 1080 SoC की सुविधा होगी, जिसे डाइमेंशन 7050 SoC के रूप में रीब्रांड किया गया है। यह फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। फोन एडॉयड 13 आधारित है और शीर्ष पर वन यूआई 5.1 की एक परत चढ़ाई गई है।कनेक्टिविटी के लिए Sumsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन मे वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी, यूएसबी 2.0 टाइप-सी पो जैसे अन्य फीचर्स दिया गया है।


Sumsung Galaxy M34 5G डिवाइस की बैटरी लाइफ स्टाइल 

Sumsung Galaxy M34 5G फोन की बैटरी पॉवर की अगर बात करूं तो यहां पर कंपनी की ओर से आयोजित इंवेट कार्यक्रम में टीज किए गए, Sumsung Galaxy M34 5G डिवाइस में कम्पनी 5000mah बड़ी बैटरी बैकअप दिया जायेगा और इसको चार्ज करने के लिए 25 वॉट कि फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया जाएगा। फोन का वजन लगभग 199 ग्राम और मोटाई 8.2 मिमी का है।गैलेक्सी M34 5G की लिस्टिंग माइक्रोसाइट अमेज़न पर किया जायेगा।

samsung-galaxy-m34-5g-release-date


यह भी पढ़ें। >120W की चार्जिग स्पोर्ट के साथ, Redmi K60 ultra स्मार्टफोन को,3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है


Sumsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन कि कीमत 

अब लॉस्ट में बारी आती है,Sumsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन कि प्राइजिंग और लॉन्च डेट कि तो यहां पर कंपनी की ओर से अभी भी कोई खुलासा नहीं किया गया है, हालाकि रिपोर्ट के मुताबिक फोन की कीमत के बारे में पता चला गया है।Sumsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन को दो वेरिएंट 8जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज , जिसकी बेस मॉडल के लिए ₹25,000 रुपये कीमत और 6जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज की बेस मॉडल के लिए ₹18,999 रुपये तक कीमत रखी जाएगी। यूजर्स इस स्मार्टफोन को लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म एमेजॉन से खरीदारी कर सकते है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ