120W की चार्जिग स्पोर्ट के साथ, Redmi K60 ultra स्मार्टफोन को,3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।redmi k60 ultra specifications

 स्मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज कंपनी Redmi जल्द ही Redmi K60 ultra को मार्केट में लॉन्च कर सकता है। हाल ही मे Redmi K60 ultra को 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है।फोन को मॉडल नंबर 23078RKD5C के साथ 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक फोन मे 5G कनेक्टिविटी ऑप्शंस और 120 वॉट कि चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है। लिक्स के मुताबिक पिछले साल लॉन्च हुए Redmi K50 Ultra के सीरिज में सामिल हो सकता है। हालाकि कम्पनी ने इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी पिछले साल अगस्त 2022 में Redmi K60 को चाइनीज मार्केट में लॉन्च कर दिया गया था, लेकिन अब खबर आ रही है कि Redmi K50 Ultra की जगह ले सकता है।

redmi-k60-ultra-specifications


यह भी पढ़ें >टॉप फाइव अपकमिंग स्मार्टफोन, जो लॉन्च होगे जुलाई 2023 में।top five upcoming smartphone lonch in July


MyFixGuide की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही मे Redmi K60 ultra स्मार्टफोन को मॉडल नम्बर 23078RKD5C मॉडल नंबर के साथ चीनी 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन मे 5G कनेक्टिविटी के साथ 120 वॉट कि फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया जाएगा। हालांकि इस फोन को लेकर कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है।इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसका प्राइमरी कैमरा 108-मेगापिक्सल का है। 


Redmi K60 ultra डिस्प्ले स्क्रीन 

3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक इस Redmi K60 ultra स्मार्टफोन मे 6.7 इंच (1.5K रेजोल्यूशन) OLED डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल सकता हैं, जिसको स्मूथ करेगा ,144Hz का रिफ्रेश रेट।डिवाइस में स्लिम बेजल्स के साथ पंच-होल डिस्प्ले होने की संभावना है। इसके अलावा अफवाहें लिक्स में ये भी कहा गया हैं कि K60 अल्ट्रा में एक एल्यूमीनियम बॉडी डिजाइन हो सकता है।

redmi-k60-ultra-specifications


Redmi K60 ultra कैमरा सेटअप

कैमरा सेटअप कि अगर बात करें तो यहां पर कंपनी की ओर से अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है, हालाकि रिपोर्ट के अनुसार Redmi K60 ultra स्मार्टफोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। जिसमे बैक कैमरा सेटअप 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है।कैमरा मॉड्यूल में तीन सेंसर और एक एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ आएगा। फोन में कथित तौर पर सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले पर होल पंच कटआउट होगा। 


Redmi K60 ultra प्रॉसेसर और बैटरी लाइफ 

Redmi K60 ultra स्मार्टफोन की प्रोसेसर कि अगर बात करें तो 3C सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्टिंग के अनुसार मीडियाटेक डायमेंसिटी 9200 SoC चिपसेट प्रोसेसर दिया जायेगा। यह फोन 12GB LPPDR5 रैम और 512GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है।आगामी Redmi K60 Ultra (मॉडल नंबर 23078RKD5C) में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5000mah बैटरी बैकअप शामिल होने की उम्मीद है और पिछले वैरिएंट की तरह 30W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट दिया जायेगा।

redmi-k60-ultra-specifications


यह भी पढ़ें >Nothing Phone 2 के बाद, लॉन्च होगी, Nothing Smartwhach। जाने कब तक होगा लॉन्च।nothing smartwatch launch


Redmi K60 ultra स्मार्टफोन को लेकर आधिकारिक तौर पर कोइ जानकारी नहीं दी गई है हालाकि 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द मार्केट में उतरेगी। इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ ख़ास जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ