Nothing Phone 2 के बाद, लॉन्च होगी, Nothing Smartwhach। जाने कब तक होगा लॉन्च।nothing smartwatch launch

 अमेरिकी टेक कम्पनी Nothing अपने दमदार फिचर्स और डिजाईन को लेकर आजकल काफी चर्चा में रहता है, इसी को लेकर कम्पनी Nothing phone 2 को 11 जुलाई को लॉन्च करेंगी। लेकीन इसी बिच एक आ रही है कि, Nothing, अब Smartwhach की दुनिया में कदम रख रही है। जिसकी लेकर काफी चर्चा है। हाल ही मे एक रिपोर्ट के मुताबिक Nothing के नए Smartwhach को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) का सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। चलिए जानते है पूरी जानकारी।

nothing-smartwatch-launch


यह भी पढ़ें >Redmi ने लॉन्च किया,Re 12C की 4GB+128GB वैरिएंट में लॉन्च। कल से शुरू होंगी पहली सेल।redmi 12c processor


हाल ही टिप्सटर्स मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने नथिंग डिवाइस ब्यूरो ऑफ इंडिया स्टैंडर्ड्स (BIS) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर D395 के साथ देखा है। जिसको लेकर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने Nothing कि अपकमिंग Smartwhach को लेकर एक ट्वीट किया है। हालाकि इस रिपोर्ट में Smartwhach को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।


कुछ महीने पहले ही Nothing की ओर से 'CMF by Nothing' नाम से एक ट्रेडमार्क फाइल किया गया है। हालाकि इसके बारे में कुछ ख़ास जानकारी नहीं है और कम्पनी की ओर से इसके बारे मे कोई खुलासा नहीं किया गया है।कुछ महीने पहले, नथिंग के संस्थापक कार्ल पेई ने गैलेक्सी वॉच 5 प्रो खरीदा गया था, उसके बाद कंपनी को फाउंडर और CEO कार्ल पेई ने इसको लेकर रुचि जताने लगे।


यह भी पढ़ें >लॉन्च के लिए है तैयार,Honor 90 Lite स्मार्टफोन। जाने क्या है कीमत।honor 90 lite specs


यूजर्स को Nothing Smartwhach को लेकर काफी इंतजार करना पड़ेगा।मुकुल ने ब्यूरो ऑफ इंडिया स्टैंडर्ड्स (BIS) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर D395 के साथ एक नथिंग डिवाइस देखा। इसे स्मार्टवॉच कैटेगरी के तहत लिस्ट किया गया है। हालाकि कम्पनी की ओर से अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ