OnePlus Nord 3 Vs Nothing phone 2 फुल स्पेसिफिकेशन।oneplus nord 3 vs nothing phone 2 full spece

 फाइनली फ्रेंड्स नेक्स्ट मंथ जुलाई के अंदर वनप्लस नोट थ्री और नथिंग फ़ोन टू। दोनों स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं और दोनों स्मार्टफोन में हमें प्राइस डिफरेंस की बात करें तो ये कुछ ₹50000 का होने वाला है। नथिंग फ़ोन टू स्मार्टफोन की प्राइस आपको 30-40,000 के अराउंड देखने को मिले गी और वनप्लस नोट थ्री स्मार्ट फ़ोन इंडिया के अंदर 30,000 के अराउंड आने वाला है। 

oneplus-nord-3-vs-nothing-phone-2-full-spece


यह भी पढ़ें >Motorola के स्मार्टफोन Motorola Edge 30 पर मिल रहा है,₹21,000 हजार रूपए की जबरदस्त छूट।axis bank flipkart credit card


Nothing Phone 2 Vs OnePlus Nord 3 चिपसेट प्रोसेसर 

सबसे पहले फ्रेंड्स परफॉर्मेंस से स्टार्ट करते है। नथिंग फ़ोन टू स्मार्ट फ़ोन स्नैपड्रगन 8+ प्लस जेन्यूइन फ्लेक्सी प्रोसेसर पर आता है जो की फॉरेन फैब्रिकेशन पर बेस्ट और ये पर 1.1 मिलियन से ऊपर स्कोर करता है तो यहाँ पर आपको फॉर मेन्स डेफिनेटली काफी बढ़िया देखने को मिलेंगे।इसके अगेन्स्ट वनप्लस नोट थ्री स्मार्ट फ़ोन के अंदर मीडियाटेक डेमो सिटी 9000 प्रोसेसर दिया गया है, जो कि अगेन फॉरेन फैब्रिकेशन पर बेस्ट और इसके बेंचमार्क स्कोर वन मिलियन के अराउंड चले जाते हैं। तो दोनों स्मार्टफोन में आपको परफॉरमेंस नेक्स्ट उनेक देखने को मिले गी बट एक को विनर बताना हो तो डेफिनेटली गाइस nothing  फ़ोन टू स्मार्ट फ़ोन यहाँ पर सुपिरिअर रहता है और दोनों स्मार्टफोन में आपको स्टोरेज टाइप भी सम एलपीडीडीआर फाइव और यू फर्स्ट 3.1 स्टोरीज देखने को मिले गी।


Nothing Phone 2 Vs OnePlus Nord 3 डिस्पले स्क्रीन 

 इसके अलावा नथिंग फ़ोन टू स्मार्ट फ़ोन में 6.7 इंचेस का एक फुल एचडी +10 बी टोल्ड पैनल मिलेगा और यहाँ पर आपको 120 हॉर्स की  स्क्रीन फ्रेशर 360 मिलने वाला है। ऑफ कोर्स स्मार्ट फ़ोन में आपको अप टु 1300 लीडस् की पिक ब्राइटनेस का स्पोर्ट देखने को मिलेगा। बट OnePlus Nord 3 स्मार्ट फ़ोन में 6.74 इंचेस का एक 1.5 आता है और इसमें फ्रेंड्स 120 आर्ट्स की हाइअर स्क्रीन पे शर्ट के 7720 हर्ट्स काटा सिम्पली ग्रेट दिया गया है और यहाँ पर 1415 लीडस् की पीठ बिज़नेस का स्पोर्ट भी मिल जाता है। सोया डिस्प्ले में एनीटाइम वनप्लस नोट थ्री स्मार्ट फ़ोन बेटर निकलकर आता है 


Nothing Phone 2 Vs OnePlus Nord 3 कैमरा सेटअप 

 अब बात करें इन दोनों स्मार्टफोन के कैमरा डिपार्ट्मेन्ट की तो वन प्लस नोट थ्री स्मार्ट फ़ोन में 50 मेगापिक्सल का सोनी आइमैक्स 890 ओएस मेन कैमरा देखने को मिलेगा।दो सेकंड रीसन सर देखने को मिल जाते है। लेकीन नथ्थिंग फ़ोन टू स्मार्ट फ़ोन का ये पार्ट अभी तक कन्फर्म नहीं है लेकिन फ्रेंड्स लेक्स के अकॉर्डिंग स्मार्ट फ़ोन में 50 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स 890 से ऐन्सर देखने को मिलेगा, स्मार्ट्फोन में 50 मेगापिक्सल का देखने को मिलेंगे और दोनों स्मार्ट फ़ोन से आप फ़ोर के पर 60 तक मैक्स वीडियो शूट कर पाओगे यहाँ पे अगर फ्l साइड सेल्फी की बात करें तो वनप्लस नोट थ्री स्मार्ट फ़ोन 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर लेकर आता है और नथिंग फ़ोन टू स्मार्ट फ़ोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर के साथ लॉन्च किया जायेगा।


Nothing Phone 2 Vs OnePlus Nord 3 बैटरी पॉवर 

अब बैटरी डिपार्टमेंट की तरफ आते हैं। नथिंग फ़ोन टू स्मार्ट फ़ोन के अंदर 4700mah की डीसेंट बैटरी देखने को मिलती है और फ्रेंड्स इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए वाइड फास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट देखने को मिलेगा। लेकिन फास्ट चार्जिंग कितनी होगी इसको लेकर कोई भी इन्फॉर्मेशन नहीं है। बट हाँ, यहाँ पर 15 वोट की वायरलेस चार्जिंग का सपॉर्ट भी दिया जाएगा और इसके अगेन्स्ट वनप्लस नोट थ्री स्मार्ट फ़ोन में आपको 5000mah की बड़ी बेटी देखने को मिलेंगी और उसे चार्ज करने के लिए 80 वोट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। सो नॉट आउट वनप्लस नॉर्थ ईस्ट स्मार्टफोन बैटरी डिपार्टमेंट में काफी बढ़िया होने वाला है।


यह भी पढ़ें >केवल 2 घंटे चार्ज करने पर पूरे, सात दिनों तक चलेगा,यह जबरदस्त Smartwatch।


Nothing Phone 2 Vs OnePlus Nord 3 कीमत 

रोल गाइस कॉन्क्लूज़न की बात करें तो नथिंग फ़ोर टू स्मार्ट फ़ोन अगर ₹35,000 में आता है तो डेफिनेटली ये काफी बेस्ट ऑप्शन हो सकता है, लेकिन फ्रेंड्स इससे ज्यादा स्मार्टफोन की प्राइस होती है। तो आई थिंक आपको वनप्लस नोट थ्री स्मार्ट फ़ोन को परचेस करना चाहिए। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ