गजब डील,₹10,000 से कम मे खरीदे, ये Realme दो जबरदस्त स्मार्टफोन।flipkart axis bank credit card amazon offer

 अगर आपके पास बजट नहीं है और आप एक धांसू स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए है, दरसाल इस Realme अपने यूजर्स को जबरदस्त डिसकाउंट ऑफर दे रही है। तो चलिए मैं आपको Realme की दो ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताता हूं, जिसको आप आराम से ₹10,000 हज़ार रुपए के क़रीब मे खरीद सकते हैं। इस समय लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर रियलमी डेज सेल में शुरू है, जिसमे आपको Realme के स्मार्टफोन्स को MRP से बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। बतादे से की यह ऑफर्स आपको 5 जुलाई 2023 तक चलेगा।


flipkart-axis-bank-credit-card-amazon-offer


यह भी पढ़ें >गज़ब का डिस्काउंट ऑफर, पुरे ₹40,000 हज़ार रुपए,,कम कीमत पर खरीदे। Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन।flipkart axis bank credit card amazon offer


जिसमे आप अपने पसंदीदा बजट स्मार्टफोन को आकर्षक बैंक डिस्काउंट के साथ भी खरीद सकते हैं।ऑफर्स यही तक नहीं रुकता, अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप उसे एक्सचेंज बोनस ऑफर के तहत जबरदस्त डिसकाउंट का फायदा उठाकर सकते हैं। शर्त ये है कि एक्सचेंज बोनस ऑफर फोन के कंडीशन पर निर्भर करेगा।चलिए जानते हैं, Realme टॉप तीन फोन के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।


Realme C30 फुल स्पेसिफिकेशन

हमारे लिस्ट नंबर वन पर आता है, Realme के तरफ से आने वाले, स्मार्ट फोन Realme C30 ।यह फोन 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।रियलमी के इस फोन में आपको 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। Realme के इस स्मार्टफोन मे आपको फोन Unisoc T612 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है।Realme C30 की कैमरा सेटअप कि अगर बात करें तो यहां पर फोन में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और सेल्फी के तौर पर फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह फोन 5000mAh की बड़ी बैटरी लाइफ से लेंस है। इसकी लॉन्चिंग समय कि कीमत ₹9,299 रुपये रखी गई थी है। फिलहाल सेल में 30% डिस्काउंट ऑफर के बाद आप इस फोन को 6,499 रुपये में ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको पूरे 5 पर्सेंट तक का कैशबैक ऑफर मिलेगा, और एक्सचेंज ऑफर के तहत यह फोन केवल ₹5,950 रुपये में ले सकते है।


Realme Narzo 50i प्राइम फुल स्पेसिफिकेशन

हमारे लिस्ट नंबर दो पर है, Realme Narzo 50i प्राइम 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।रियलमी के इस फोन में आपको 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। Realme के इस स्मार्टफोन मे आपको फोन Unisoc T612 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है।Realme Narzo 50i प्राइम की कैमरा सेटअप कि अगर बात करें तो यहां पर फोन में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और सेल्फी के तौर पर फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।


यह भी पढ़ें >स्टार साउंड के साथ लॉन्च हुआ, Oppo Reno 10 Pro स्मार्टफोन। जाने क्या कुछ होने वाला है ख़ास।oppo reno 10 pro star saund


flipkart-axis-bank-credit-card-amazon-offer


 यह फोन 5000mAh की बड़ी बैटरी लाइफ से लेंस है। इसकी लॉन्चिंग समय कि कीमत ₹8,999 रुपये रखी गई थी है। फिलहाल डिस्काउंट ऑफर के बाद आप इस फोन को 7,999 रुपये में ले सकते हैं। हालाकि इसके डिसकाउंट ऑफर को लेकर खास जानकारी सामने नहीं आई है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ