स्टार साउंड के साथ लॉन्च हुआ, Oppo Reno 10 Pro स्मार्टफोन। जाने क्या कुछ होने वाला है ख़ास।oppo reno 10 pro star saund

 चाइनीज टेक कम्पनी Vivo अपनी नए अपकमिंग स्मार्टफोन को चाइनीज मार्केट में लॉन्च कर दिया है, और हम बात करेंगे इस स्मार्टफोन कि कीमत और फिचर्स की। कंपनी ने Oppo Reno 10 Pro स्टार साउंड फिल्हाल अपने स्थानीय मार्केट चीन में लॉन्च किया। जिसके बाद कई और देश में लॉन्च किया जायेगा। कंपनी ने Oppo Reno 10 Pro की कीमत 3,899 युआन ($538) इंडियन रुपया में लगभग ₹54,600 हजार रूपए रखी गई है। हालाकि कम्पनी इंडियन मार्केट में कब तक लॉन्च करेगी, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। Oppo Reno 10 Pro स्टार साउंड के बारे में आप आगे पढ़ सकते हैं।

oppo-reno-10-pro-star-saund


यह भी पढ़ें >गेमिंग टेबलेट,10000mAh कि बड़ी बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च होगी,Redmegic Geming Teblet। लॉन्च डेट 5 जुलाई।


Oppo Reno 10 Pro स्टार साउंड सिस्टम चिपसेट प्रोसेसर 

प्रोसेसर कि अगर बात करें तो यहां पर ओप्पो रेनो 10 प्रो मे मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट प्रोसेसर के कनेक्ट साथ आता है। वही Oppo का वेनिला मॉडल का चीनी वेरिएंट स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट प्रोसेसर के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर चलता है। जबकि ओप्पो का यह रेनो 10 प्रो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 चिपसेट पर चलता है। ओप्पो का यह रेनो 10 प्रो प्लस लाइनअप में सबसे प्रीमियम फोन है और यह स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर से लैस है।


कैमरा सेटअप मे टॉप-एंड Oppo Reno 10 Pro स्टार साउंड 

ओप्पो सीरीज के कैमरा सेटअप कि अगर बात करूं तो यहां पर कम्पनी ने इस तीनो स्मार्टफोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है,जिसको कंपनी कोई चेंजेस नही किया है हालाकि रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन का कैमरा सेटअप ओप्पो के टेलीफोटो लेंस को भारत में टॉप-एंड ओप्पो रेनो 10 प्रो + के साथ कनेक्ट आने कि संभावना है। जो कि चीन में लॉन्च हुए मॉडल समान है।ओप्पो रेनो 10 प्रो के कैमरा सेटअप में 1/2.74-इंच सेंसर क्षेत्र के साथ 32MP सुपर-लाइट और शैडो टेलीफोटो लेंस शामिल है। इसमें एएफ/2.0 अपर्चर और फोकल लेंथ 47mm है।स्मार्टफोन में ColorOS सुपरकंप्यूटिंग प्लेटफॉर्म है जो इसे मेमोरी एक्सेस परफॉर्मेंस और डेटा ट्रांसमिशन को 16 गुना तक सक्तिसाली हैं।


यह भी पढ़ें >1 सितंबर को लॉन्च होगी, Xiaomi की जबरदस्त स्मार्टफोन। Xiaomi 13T Pro।xiaomi 13t pro leaks


oppo-reno-10-pro-star-saund


Oppo Reno 10 Pro स्टार साउंड 

बैटरी पॉवर की अगर बात करें तो यहां पर कंपनी इस स्मार्टफोन मे 4600mAh की बड़ी बैटरी लाइफ स्टाइल देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 100W की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया जाएगा।







एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ