गेमिंग टेबलेट,10000mAh कि बड़ी बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च होगी,Redmegic Geming Teblet। लॉन्च डेट 5 जुलाई। redmegic geming teblet spesificesion

 टेक गेमिंग की दुनियां का बादशाह कोई है, तो वह नूबिया , ये कंपनी ख़ास कर गेमिंग स्मार्टफोन और टैबलेट बनाती है। रिपोर्ट के अनुसार नूबिया अपने अपकमिंग स्मार्टफोन,Nubia Redmegic 8S Pro के साथ गेमिंग टेबलेट, Redmegic Geming Teblet को 5 जुलाई को मार्केट में लॉन्च करेंगी। कम्पनी ने हाल ही मे दो पोस्टर जारी किया है, जिसमे टेबलेट के डिस्प्ले को दिखाया गया है और दूसरे पोस्टर में बैटरी लाइफ स्टाइल स्टेटमेंट को दर्साया हैं।Redmegic Geming Teblet के जानकारी प्राप्त करने हेतु आप आगे पढ़ सकते हैं।


redmegic-geming-teblet-spesificesion

यह भी पढ़ें >1 सितंबर को लॉन्च होगी, Xiaomi की जबरदस्त स्मार्टफोन। Xiaomi 13T Pro।xiaomi 13t pro leaks


Redmegic Geming Teblet ,10000mAh की बड़ी बैटरी 

रिलीज की पोस्टर के मुताबिक कंपनी अपकमिंग टेबलेट Redmegic Geming Teblet मे 10,000mAh की बड़ी बैटरी लाइफ backup देखने को मिलती है जिसको चार्ज करने के लिए 80W की फास्ट चार्जिग स्पोर्ट दिया जाएगा। हालांकि इसके बारे में कंपनी ने कुछ खास जानकारी साझा नहीं की है ,उम्मीद है कि लांच से पहले इसका टीजर लांच किया जायेगा।


Redmegic Geming Teblet 5G डिस्प्ले स्क्रीन 

Redmegic Geming Teblet के कुछ फिचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में हाल ही में एक वीबो पोस्ट में , टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने रेड मैजिक गेमिंग टैबलेट के बारे में कुछ ख़ास जानकारी साझा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस टेबलेट में 12.1-इंच हाई-रिज़ॉल्यूशन स्क्रीन से लैस होगा। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि यह OLED या LCD पैनल से लैस होगा या नहीं।


Redmegic Geming Teblet 5G चिपसेट प्रोसेसर 

एक DCS के रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस अपकमिंग टेबलेट Redmegic Geming Teblet मे स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट प्रोसेसर दिया जायेगा। टेबलेट 12जीबी रैम के साथ 5G के तौर पर लॉन्च किया जायेगा। हालाकि कम्पनी की ओर से Redmegic Geming Teblet के बारे में कोई भी अभी तक खास जानकारी सामने नहीं आई है। टिपसर की माने तो यह टेबलेट 5G संस्करण के तौर पर लॉन्च किया जायेगा।


redmegic-geming-teblet-spesificesion


यह भी पढ़ें >5 जुलाई को लॉन्च होगी , Honor X50 स्मार्टफोन। 108MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर।honor x5 5g lonch date


ZTE Axon Pad 5G रीब्रांडेड या ट्वीक्ड वर्जन के तौर होगा लॉन्च 

कुछ महीनो पहले कंपनी एक बार टेबलेट रेड मैजिक गेमिंग टैबलेट ZTE Axon Pad लॉन्च किया था। दावा किया जा रहा है कि इसी साल अप्रैल में लॉन्च की गई,ZTE Axon Pad 5G का रीब्रांडेड या ट्वीक्ड वर्जन हो सकता है। हालाकि कम्पनी द्वारा इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। गेमिंग ZTE Axon Pad 5G टेमलेट मे 12.1 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है जो 1600 x 2560 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1, 8 जीबी / 12 जीबी रैम, 256 जीबी / 512 जीबी स्टोरेज, 80W चार्जिंग के साथ 10,000mAh की बैटरी बैकअप दिया गया है और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा के साथ आता है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ