5 जुलाई को लॉन्च होगी , Honor X50 स्मार्टफोन। 108MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर।honor x5 5g lonch date

 चाइनीज टेक कम्पनी Honor एक और धमाका करने जा रही है। हाल ही मे खबर मिली है कि कंपनी अपने न्यू अपकमिंग स्मार्टफोन Honor X50 स्मार्टफोन को लॉन्च करने कि तैयारी में है। हालाकि कम्पनी ने इसकी जानकारी पहले से ही दे दिया है। रिपॉर्ट के मुताबिक फोन को हाल ही मे गीकबेंच बेंचमार्किंग डेटाबेस पर देखा गया है। लिस्टिंग के अनुसार कम्पनी इस फोन मे एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है जिसमें दो सेंसर और एक एलईडी फ्लैश लाइट है,और 108MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जायेगा। Honor X50 मॉडल स्मार्ट फोन के बारे में आप आगे पढ़ सकते हैं।

honor-x5-5g-lonch-date

यह भी पढ़ें >मात्र ₹1,999 में ले सकते हैं,Fire-Boltt की लेटेस्ट Smartwhach।fire-boltt grenade smartphone lonch date in india


हाल ही मे Honor X50 स्मार्टफोन गीकबेंच बेंचमार्किंग डेटाबेस पर मॉडल नंबर ALI-AN00 के साथ लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन मे स्नैपड्रैगन 6 जेन 1चिपसेट प्रोसेसर दिया जायेगा।डिवाइस को लेदर बैक पैनल के साथ ऑरेंज रंग के साथ सिल्वर और ग्रेडिएंट व्हाइट कलर ब्लाइंड ऑप्शंस मे लॉन्च करेंगी।गीकबेंच के सिंगल-कोर और मल्टी-कोर परीक्षणों में, हॉनर X50 को क्रमशः 606 और 2,484 अंक मिले। सुरक्षा के लिए फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जायेगा।


Honor X50 स्मार्टफोन कि डिस्पले स्क्रीन और कैमरा सेटअप 

चलिए जानते हैं इस फोन के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे मे तो ऐसे में कंपनी के तरफ से इस स्मार्टफोन मे लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन चाइनीज टिपस्टर के रिपोर्ट के अनुसार Honor x50 स्मार्टफोन मे 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन जो कि 1.5K रेजोल्यूशन के साथ कनेक्ट होगा। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि इस स्मार्टफोन मे 108 मेगापिक्सल का रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, और साथ में सेल्फी कैमरा के तौर 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च होगा।


Honor X50 मॉडल की चिपसेट प्रोसेसर और बैटरी लाइफ 

Honor X50 मॉडल की कुछ प्रमुख विशेषताएं हैं, इस फोन मे प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट प्रोसेसर दिया जायेगा। यह स्मार्ट फोन 16 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन कॉन्फ़िगरेशन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में बैटरी पॉवर की ओर से 5,700mah की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलेगा, जिसको चार्ज करने के लिए 33 वॉट कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा।


यह भी पढ़ें >लॉन्च से पहले लिक हो गाए, Redmi K60 ultra स्मार्टफोन कि फिचर्स और स्पेसिफिकेशन।redmi k60 ultra leaks


honor-x5-5g-lonch-date


लॉन्च डेट कि अगर बात करें तो यहां पर कंपनी इस Honor X50 स्मार्टफोन को स्थानीय मार्केट चीन में 5 जुलाई 2023 को अपने निजी समय अनुसार 7.30 बजे लॉन्च किया जायेगा। कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ