6000mAh की बड़ी बैटरी, के साथ लॉन्च हुआ,Tecno Pava 5 स्मार्टफोन। फोन का है,गज़ब का डिजाइन।tecno pova 5 free fire

 स्मार्ट फोन बनाने वाली टेक कम्पनी Tecno ने अपनी न्यू अपकमिंग स्मार्टफोन Pava 5 सिरीज का पहला स्मार्ट फोन को हाल ही मे लॉन्च किया है। Tecno ने हाल ही मे गरेना द्वारा आयोजित बैटल रॉयल गेम के इवेंट में हिस्सा लिया और बताया कि कम्पनी टेक्नो पोवा 5 के साथ फ्री फायर क्या। गैजेट का भी अनावरण किया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 4G फोन के तौर पर लॉन्च किया है हालाकि यह फोन कुछ ही मार्केट में लॉन्च किया है। फिलहाल इस स्मार्टफोन कि कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। फोन का लुक्स और डिजाइन काफी खूबसूरत है,इसमें रोबोट मेचा से इंस्पायर्ड डिजाइन है। Tecno Pava 5 की जानकारी के लिए आप आगे पढ़ सकते हैं।

tecno-pova-5-free-fire


यह भी पढ़ें >आज से शुरू होगी,Redmi Note 12R की पहली सेल,चीन में बिक्री के लिए कीमत 1,099 युआन ($152) उपलब्ध होगा।redmi note 12r first sale


Tecno Pava 5 बैटरी लाइफ 

Gsmarena की एक रिपोर्ट के अनुसार, हैंडसेट Tecno Pava 5 स्मार्ट फोन को 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी और 10W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के लॉन्च किया गया है। फोन मे6.78 इंच का फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले है। हैंडसेट में 50-मेगापिक्सेल प्राइमरी सेंसर वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप है। कंपनी इस स्मार्टफोन को चार अलग अलग कॉलर एम्बर गोल्ड, हरिकेन ब्लू और मेचा ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। फिलहाल Tecno Pava 5 कि प्राइस रेंज के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। Tecno Pava 5 की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में आप आगे पढ़ सकते हैं।


Tecno Pava 5 डिस्प्ले स्क्रीन 

Tecno Pava 5 स्मार्ट फोन की डिस्प्ले स्क्रीन कि अगर बात करें तो यहां पर कंपनी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में टीज किया गया है कि इस फोन मे 6.78-इंच फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल रहा है। जिसके डिस्प्ले को स्मूथ करेगा 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेटर।Gsmarena की एक रिपोर्ट के अनुसार, हैंडसेट जल्द ही साउथ-ईस्ट एशिया, मिडिल-ईस्ट और लैटिन अमेरिका में उपलब्ध होगा। हालाकि इंडियन मार्केट में कब तक लॉन्च किया जायेगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

tecno-pova-5-free-fire


Tecno Pava 5 कैमरा सेंसर 

कैमरा क्वालिटी पर नजर डालें तो यहां पर कंपनी ने अपनी Tecno Pava 4 स्मार्ट फोन जो कि पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया था, उसका कॉपी पेस्ट बनाया गया है। रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन मे डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं, जिसका बैक कैमरा सेटअप डेप्थ सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, फोन के फ्रंट पर 8-मेगापिक्सेल का कैमरा सेंसर दिया गया है।


Tecno Pava 5 प्रोसेसर 

प्रोसेसर कि अगर हम बात करे तो कम्पनी इस फोन मे6nm मीडियाटेक हेलियो G99 चिपसेट प्रोसेसर से फोन को लैस किया है, और फोन 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 8GB तक वर्जुअल रैम का सपोर्ट मिलता है, यानी फोन में 16GB तक रैम का सपोर्ट मिलेगा। ओएस की जहा तक बात है तो Tecno Pova 5 एंड्रॉइड पर बेस्ड है और हाईओएस 13 पर काम करता है। बैटरी परफॉरमेंस की ओर देखे तो फोन पर 6000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 45W चार्जिंग सपोर्ट और 10W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।


यह भी पढ़ें >लॉन्च हो गया,Asus Zenfone 10 स्मार्टफोन।फोन मे डुअल कैमरा के साथ 30W वायर्ड और 15W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट।asus zenfone 10 for sale

tecno-pova-5-free-fire


Tecno Pava 5 कनेक्टिविटी फीचर्स 

कम्पनी का दावा है कि की उनका यह डिवाइस केवल 21 मिनट से कम समय में 0 से 50% तक और 60 मिनट में 100% तक चार्ज हो जाता है। इसको देख कर लगता है कि फोन मे बैटरी लाइफ स्टाइल काफी दगड़ी है। कनेक्टिविटी सपोर्ट के लिए डीटीएस ऑडियो तकनीक से लैस डुअल स्टीरियो स्पीकर, भीएनसीवीएम जैसे अन्य फीचर्स का स्पोर्ट देखने को मिलता है। फोन को फिलहाल स्थानीय मार्केट में लॉन्च किया गया है।हालाकि रिपोर्ट में मुताबिक Tecno Pava 5 स्मार्ट फोन इंडियन मार्केट में अगले महीने यानी जुलाई तक लॉन्च किया जा सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ