डिस्काउंट ऑफर, ₹15 हज़ार रुपए से भी कम मे खरीदे, 60MP सेल्फी कैमरा सेटअप वाली स्मार्टफोन।Infinix Zero 20।flipkart axis bank

 अगर आप एक दमदार सेल्फी कैमरा वाली स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं और आपके पास उतना बजट नहीं है, तो यह ऑफर आपके लिए लाभदायक हो सकता है। क्यो की INFINIX अपने यूजर्स के लिए एक जबरदस्त डिसकाउंट ऑफर ले कर आया है। हम बात कर रहे हैं,Infinix Zero 20 की जिसको आप ₹15,000 हजार रुपये से कम में खरीदा सकते हैं। इस स्मार्टफोन की खासियत ये है कि फोन की कैमरा सेटअप का तगड़ी है। infinix Zoro 20 फोन मे 60MP सेल्फी कैमरा और 108MP मेन कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। चलिए जानते हैं कैसे मिलेगा ,infinix Zoro 20 पर ₹15,000 रुपया का डिसकाउंट ऑफर।

flipkart-axis-bank


यह भी पढ़ें >गजब डील,₹10,000 से कम मे खरीदे, ये Realme दो जबरदस्त स्मार्टफोन।flipkart axis bank credit card amazon offer


फोन पर कितना मिलेगा डिस्काउंट ऑफर 

अक्सर यूजर्स की प्रॉब्लम होती है कि वह अपने स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा से अच्छी फोटो क्लिक नहीं कर पाते है। खैर इसका सलूशन हो गया है,infinix अपने यूजर्स को एक जबरदस्त डिसकाउंट ऑफर के जरिए ,infinix Zoro 20 फोन को धासु कैमरा सेटअप के साथ दे रहा है।Infinix Zero 20 फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। जिसकी लॉन्चिंग समय की कीमत ₹24,999 रुपये रखी गई है। फिलहाल लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर 36 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद आप इसे मात्र ₹15,999 रुपये में ले सकते हैं।


ऑफर यही तक नहीं रुकता, अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते समय फोन का भुगतान ICICI Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड से करते हैं तो 10 पर्सेंट डिस्काउंट दिया जायेगा।और Flipkart Axis Bank कार्ड से भुगतान की करने पर 5 पर्सेंट कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। यही नहीं अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप उसको एक्सचेंज ऑफर के तहत एक्सचेंज करके ₹15,150 तक का फायदा उठा सकते हैं। ध्यान रहें,इसकी वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। infinix Zoro 20 फोन के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के लिए आप आगे पढ़ सकते हैं।


Infinix Zero 20 फोन की डिस्प्ले स्क्रीन और कैमरा सेटअप 

सबसे पहले हम बात करेंगे इस स्मार्टफोन कि डिस्पले स्क्रीन कि तो यहां पर कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन मे 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और 1000nits की पीक ब्राइटनेस दी गई है। इस डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है।यह फोन दो कॉलर डीप ग्रे और ग्रीन फैंटेसी कलर ऑप्शंस में मौजूद हैं। कैमरा सेटअप कि ओर देखे तो यह फोन ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप के साथ आता है। बैक कैमरा सेटअप 108MP+13MP+2MP प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है और सेल्फी कैमरा के तौर पर दमदार 60MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा सेंसर OIS सेल्फी कैमरा के स्पोर्ट के दिया गया है।


यह भी पढ़ें >गज़ब का डिस्काउंट ऑफर, पुरे ₹40,000 हज़ार रुपए,,कम कीमत पर खरीदे। Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन।flipkart axis bank credit card amazon offer


flipkart-axis-bank


Infinix Zero 20 प्रोसेसर और बैटरी लाइफ 

प्रोसेसर की जहा तक बात है तो कम्पनी इस infinix Zoro 20 फोन मे MediaTek Helio G99 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, और स्टोरेज ऑप्शन को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। बैटरी परफॉर्मेंस की ओर बात करें तो यहां पर फोन मे 45,00mAh की बड़ी बैटरी लाइफ के साथ आता है और इसको चार्ज करने के लिए 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ