डिसकाउंट ऑफर ! Flipkart sale मे मिलेंगी,5G स्मार्टफोन पर जबरदस्त ऑफर Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन।flipkart credit card

 अगर आपका बजट ₹20,000 के करीब है और आप एक धासु कैमरा वाली स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए लाभदायक हो सकता है, क्योंकि इस समय लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म flipkart पर जबरदस्त सेल चल रही है। हम बात कर रहे हैं Realme के तरफ से आने वाले Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन कि जो कि आप बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। जानकारी के लिए बताते चलें किया प्रीमियम स्मार्टफोन 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज क्षमता और एलईडी फ्लैश के साथ के ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। चलिए जानते हैं इसे स्मार्टफोन पर इतना मिलेगा डिस्काउंट ऑफर।

flipkart-credit-card


यह भी पढ़ें >ऑफ़र ! सस्ते में मिलेगा,5G स्मार्टफोन। iQOO Z7s 5G जाने क्या है कीमत


मिलेंगी जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर 

इस 5G डिवाइस की शुरूआती कीमत ₹22,999 रखा गया था। फिल्हाल सेल के तौर पर फ्लिपकार्ट पर आपके लिए धांसू डील लाइव है। सेल मे इस फोन की कीमत 13 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद लगभग ₹19,999 हज़ार रुपये हो गया। यही नहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को लेते हैं तो आपको कई बैक ऑफर दिया जायेगा, जिसके तहत पूरे ₹15,00 तक का फायदा हो सकता है। ऑफर्स सिर्फ़ यही तक नहीं रुकता है, अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप उसको एक्सचेंज ऑफर के तहत ₹19,450 हज़ार रुपए तक जबरदस्त डिसकाउंट ऑफर का फ़ायदा उठा सकते हैं। ऑफर्स सिर्फ़ पुराने फोन के कंडीशन और ब्रैंड वैल्यू पर निर्भर करता है। चलिए जानते हैं Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे।


Realme 10 Pro 5G डिस्पले स्क्रीन और बैटरी लाइफ 

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन कि डिस्पले स्क्रीन कि अगर बात करें तो यहां पर कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन मे 6.72 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जो कि (1080x2400 पिक्सल) रेजॉलूशन डिस्प्ले स्क्रीन के स्पोर्ट के साथ आता है। डिसप्ले को स्मूथ करने के लिए 120Hz के रिफ्रेश रेट का सपोर्ट और 240Hz का टच सैंप्लिंग का स्पोर्ट देखने को मिलता है। बैटरी पॉवर देने के लिए फोन मे 5000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने मिलती है, जिसको चार्ज करेगा 33W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट। फिल्हाल यह फोन तीन कलर हाइपरस्पेस, डार्क मैटर और नेब्युला ब्लू ऑप्शन में उपलब्ध है।

Realme 10 Pro 5G कैमरा सेंसर 

कैमरा सेटअप कि अगर बात करें तो यहां पर Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन मे डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। जिसमे बैक कैमरा के तौर पर 108MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2MP का मैक्रो डेप्थ कैमरा सेंसर के साथ आता है। जो कि एलईडी फ्लैश लाइट से लैस किया गया है।सेल्फी कैमरा सेंसर के तौर पर 16 MP का फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा सेंसर लगा है।सिक्योरिटी के लिए फोन मे बायोमेट्रिक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

flipkart-credit-card


यह भी पढ़ें >अगले महीने लॉन्च होगी, Realme की जबरदस्त स्मार्टफोन। Realme C51 मे मिलेंगी, 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर।realme c51 price in philippines


Realme 10 Pro 5G प्रोसेसर 

परफॉर्मेंस के तौर पर Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन मे स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 8जीबी तक की LPDDR4x रैम और 128जीबी के UFS 2.2 स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड है और Realme UI 4.0 पर काम करता है।कनेक्टिविटी सपोर्ट के लिए फोन मे GPS/AGPS, 5G ड्यूल मोड, वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.1, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे अन्य फीचर्स का स्पोर्ट दिया गया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ