आ गया,Jio का सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन ।Jio Bharat V2 कीमत मात्र ₹999।jio bharat v2 specifications and price

 इंडिया की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज ने अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन जियो भारत V2 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है।जियो भारत V2 को कंपनी ने ₹999 रुपये में पेश किया है। वहीं, इस फोन के साथ कंपनी की नजर भारत में करीब 25 करोड़ 2जी ग्राहकों पर है। जो कि अन्य टेलीकॉम कंपनी से जुड़े हुए हैं।ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान के लिए केवल 123 रुपये चुकाने होंगे। इस प्लान में ग्राहकों को कुल 14GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलेंगे। इसके सालाना प्लान की कीमत 1234 रुपये है। जियो भारत V2 स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करने हेतु आप आगे पढ़ सकते हैं।


jio-bharat-v2-specifications-and-price


यह भी पढ़ें >लिक हो गया, Google Pixel 8 Pro की पिक्चर्स।google pixel 8 pro liks


Jio Bhart V2 स्मार्टफोन काफी सस्ता रिचार्ज प्लान 

जियो मने इस स्मार्टफोन के साथ Jio Bharat V2 का रिचार्ज प्लान को भी लॉन्च किया है।ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान के लिए केवल 123 रुपये देने होंगे। इस प्लान में ग्राहकों को कुल 14GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल दिया जायेगा। इस रिचार्ज प्लान के लिए आपको सालाना प्लान की कीमत 1234 रुपये चुकानी पड़ेगी।


Jio से जुड़ेंगे सीधे,25 करोड़ यूजर्स 

जियो का कहना है कि वह अपने स्मार्टफोन के जरिए क़रीब 25 करोड़ यूजर्स को 2G से 4G के साथ कनेक्ट करना चाहते हैं। अभी भी कितने ग्राहको के पास 2G कनेक्शन है जिसे हम 4G मे जियो भारत V2 स्मार्टफोन के जरिए 4G मे लाना चाहते हैं। जिससे 25 करोड़ यूजर्स को फायदा होगा।एक्सपर्ट्स को उम्मीद है कि 2G फीचर फोन की जगह जल्द ही 4G भारत सीरीज के मोबाइल ले लेंगे।


Jio Bharat V2 फोन लेने वाले ग्राहकों को मिलेगा ,जियो सिनेमा के सब्सक्रिप्शन 

जियो सिनेमा के सब्सक्रिप्शन के साथ जियो-सावन के 8 करोड़ गानों का एक्सेस भी मिलेगा। ग्राहक जियो-पे के जरिए यूपीआई पर लेनदेन भी कर सकेंगे। भारत की कोई भी प्रमुख भाषा बोलने वाला ग्राहक ‘जियो भारत V2’ में आपकी भाषा में काम कर सकेगा। यह मोबाइल 22 भारतीय भाषाओं में काम कर सकता है।

jio-bharat-v2-specifications-and-price

यह भी पढ़ें > ऑफर, ₹15 हज़ार रुपए से भी कम मे खरीदे, 60MP सेल्फी कैमरा सेटअप वाली स्मार्टफोन।Infinix Zero 20।flipkart axis bank


Jio Bharat V2 फोन के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

कंपनी का कहना है कि जियो भारत V2 4G फोन है और यह पूरी तरह से भारत में बना है। इसका वजन मात्र 71 ग्राम है। इसमें एचडी वॉयस कॉलिंग, एफएम रेडियो, 128 जीबी का एसडी मेमरी कार्ड सपोर्ट जैसे फीचर मिलते हैं। मोबाइल में 4.5 सेंमी की टीएफटी स्क्रीन, 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा, 1000mAh की बैटरी, 3.5 एमएम का हेडफोन जैक, पावरफुल लाउडस्पीकर और टार्च मिलती है। जिसकी कीमत लगभग ₹999 रूपए रखा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ