1 सितंबर को लॉन्च होगी Xiaomi का लेटेस्ट स्मार्टफोन Xiaomi 13T Pro। जाने कितना होने वाली है कीमत।xiaomi 13t pro release date

 अगर आपको एक फ्लैगशिप प्रिमियम स्मार्टफोन कि सोच रहे हैं तो आप यहां पर कुछ दिन इंतजार कर सकते हैं। क्यों कि Xiaomi अपनी न्यू अपकमिंग फ्लैगशिप Xiaomi 13 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने कि तैयारी कर रही है। जानकारी के लिए बतादे की कंपनी इस फोन पर अभी काम कर रही है। जिसके बाद ग्लोबल मार्केट में लॉन्च के लिए उतारा जाएगा। कुछ दिन पहले हमने देखा था कि स्मार्टफोन को मॉडल नंबर 23078PND5G के साथ गीकबेंच लिस्ट किया गया था। हालाकि की 4gnews की एक रिपोर्ट के मुताबिक आगामी Xiaomi 13T Pro स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि का खुलासा किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार कम्पनी इस डिवाइस को अगले महीने यानि 1 सितंबर को लॉन्च करेंगी।

xiaomi-13t-pro-release-date


यह भी पढ़ें >लॉन्च ! अगले महीने लॉन्च होगी, iPhone 15 सीरिज स्मार्टफोन। जाने कितनी होंगी कीमत।iphone 15 all models


एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि कम्पनी इस स्मार्टफोन को सबसे पहले अपने स्थानीय मार्केट के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करेंगी। बाद में कंपनी अपने न्यू अपकमिंग स्मार्टफोन को अन्य बाजारों में लॉन्च करेंगी। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कम्पनी अपने न्यू अपकमिंग Xiaomi 13T Pro स्मार्टफोन को Redmi K60 Ultra स्मार्टफोन को Xiaomi 13T Pro के रूप में रीब्रांड कर सकता है।


प्रोसेसर और प्राइस रेंज 

लिक्स रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन, कीमत पर नज़र डालते हैं,Xiaomi 13T Pro यूके में पेश किया जाने वाला एक प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। हालाकि यह प्रिमियम क्वालिटी का फोन हो सकता है, जिससे इसकी कीमत थोड़ा ज्यादा हो सकता है। कीमत की अगर बात करें तो, अमेजन UK दौरा लिक हुए रिपोर्ट दर्ज पर Xiaomi 13T Pro को 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जायेगा। डिवाइस को अमेज़न यूके पर £799 यानी इंडियन रुपया में लगभग ₹82,900 रुपये रखा जायेगा। लीक हुई रिपोर्ट से पता चलता है कि 13T Pro 12GB + 512GB वैरिएंट की कीमत  12T Pro से £100 अधिक महंगा होगा । 


xiaomi-13t-pro-release-date


Xiaomi 13T Pro डिस्प्ले स्क्रीन और कैमरा सेटअप 

Xiaomi 13T Pro की फिचर्स और स्पेसिफिकेशन की शुरुआत करते हैं, सबसे पहले हम बात करेंगे इस स्मार्टफोन कि डिस्पले स्क्रीन कि तो लिक्स रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी के तरफ से इस स्मार्टफोन मे 6.67″ (16.94 सेमी) डिस्पले स्क्रीन देखने को मिल सकता हैं। डिस्पले को स्मूथ करेगा 144Hz क्रिस्टलरेस AMOLED डिस्प्ले । कैमरा सेटअप पर नजर डालें तो यहां पर 13T प्रो पीछे की तरफ एक लेईका-ट्यून कैमरे के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर उपलब्ध होगा। कंपनी का यह पहला गैर-फ्लैगशिप Xiaomi स्मार्टफोन होगा जिसमें Leica- ट्यून्ड कैमरे सेटअप के तौर पर लॉन्च किया जायेगा। आगामी स्मार्टफोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं, जिसका बैक कैमरा सेटअप 108+8+5MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर और सेल्फी के लिए फोन मे फ्रंट 32MP का फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा सेंसर दिया जायेगा।


यह भी पढ़ें >ऑफ़र्स ! 8 हज़ार रूपये में मिलेगा, 50MP के साथ 16GB के इंटरनल स्टोरेज। जाने itel S23 स्मार्टफोन कि सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।amazon great freedom festival sale 2023


xiaomi-13t-pro-release-date


120W की फास्ट चार्जिग स्पोर्ट 

अमेजन पर लिस्टिंग के मुताबिक कंपनी इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC या डाइमेंशन 9200+ SoC 4nm चिपसेट प्रोसेसर के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर देखने को मिल सकता हैं।फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड है और MIUI 14 पर काम करता है। बैटरी परफॉरमेंस की जहां तक बात है तो संवत लिक रिपोर्ट के अनुसार 5000mAh की बड़ी बैटरी लाइफ स्टाइल के साथ आता है, जिसको चार्ज करने के लिए 120W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ