Sumsung लॉन्च करने जा रहा है,108 मेगापिक्सल वाला जबरदस्त स्मार्टफोन।Sumsung galaxy F54 5G। लॉन्च से पहले ही लिक हो गया स्पेसिफिकेशन। sumsung galaxy f54 price in india hindi

 Sumsung लॉन्च करने जा रहा है,108 मेगापिक्सल वाला जबरदस्त स्मार्टफोन।Sumsung galaxy F54 5G। लॉन्च से पहले ही लिक हो गया स्पेसिफिकेशन। sumsung galaxy f54 price in india hindi 


Sumsung galaxy F54 5G: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी सैमसंग अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर आजकल काफी चर्चा है। जी हां दोस्तो आप सही सुन रहे हैं, सैमसंग अपने नए स्मार्ट फोन Sumsung galaxy F54 5G को इंडियन मार्केट में लॉन्च करने कि तैयारी में है।सैमसंग ने अभी तक इस फोन के बारे में कोई आधिकारिक तौर पर लॉन्च तिथि की के बारे मे अभी तक खुलासा नहीं किया है, हालाकि रिपोर्ट के मुताबिक टिप्सटर मुकुल शर्मा ने Sumsung Galaxy F54 5G के बारे मे लीक से गैलेक्सी F54 5G के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन और फीचर्स को लिक कर दिया गया।टिप्सटर के मुताबिक F54 5G स्मार्टफोन के बैक की तरह ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जायेगा। इसके साथ स्मार्ट फोन नाइटोग्राफी, सुपर-स्टेडी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ कई और फीचर्स लैस होगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को प्रमुख शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ड पर लिस्ट किया जायेगा। चलिए जानते हैं, F54 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में।

sumsung-galaxy-f54-price-in-india-hindi


Sumsung galaxy F54 5G: डिस्पले स्क्रीन 

सबसे पहले हम बात करते है इस स्मार्टफोन के डिस्पले स्क्रीन के बारे में तो कम्पनी के तरफ से इस फोन में आपको सेंटर पंच-होल के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले के साथ आने कि संभावना जताई जा रही है। साथ मे गैलेक्सी F54 5G में 120 हॉर्स डिस्प्ले होने की बात कही गई है,जिसके साथ AMOLED पैनल डिवाइस देखा जा सकता है।


यह भी पढ़े >Vivo लॉन्च करने जा रहा है, जबरदस्त स्मार्टफोन। Vivo V29 Lite। इस दिन होगा लॉन्च।


Sumsung galaxy F54 5G: कैमरा सेटअप 

Sumsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन मे आगर कैमरा सेटअप कि ओर चले तो टिप्सटर मुकुल शर्मा के रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप दिया गया है, फोन मे मुख्य कैमरा सेटअप के तौर पर 108 मेगापिक्सल मेन कैमरा सेटअप दिया है इसके साथ एक और कैमरा सेटअप 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, साथ मे 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। सेल्फी कैमरा सेटअप कि बात करे तो फोन 32 मेगापिसल का सेल्फी कैमरा सेंसर देखने को मिल सकता है। फ़ोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एआई फेस अनलॉक के लिए सपोर्ट, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस सिस्टम के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर लॉन्च किया जायेगा।


Sumsung galaxy F54 5G:प्रोसेसर 

प्रोसेसर की अगर हम बात करे तो टिपसर के मुताबिक Sumsung Galaxy F54 5G मे हमे प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में Exynos 1380 चिपसेट ऑफर कर सकती है। इसके अलावा गैलेक्सी F54 5G के Android 13 आउट ऑफ द बॉक्स बूट लोडर पर आधारित काम करेंगी। इसमें Android के शीर्ष पर One UI 5.1 की एक चिकना सा परत होगी।हालाँकि, हम Sumsung Galaxy F54 5G को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होने की उम्मीद हैं।


Sumsung galaxy F54 5G: बैटरी बैकप 

इस स्मार्टफोन कि बैटरी बैकप कि तरफ देखे तो रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में कंपनी के तरफ 6000mah की बडी बैटरी बैकप दिया जायेगा, जिसको चार्ज करने के लिए 25 वॉट कि फास्ट चार्जिग स्पोर्ट देखने को मिलता है। चार्ज करने के लिए फोन के बॉक्स में कोई चार्जर नही दिया जायेगा, 25 वॉट का चार्जर आपको अलग से लेना पड़ेगा।Sumsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन मे साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूएसबी टाइप-C पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS जैसे ऑप्शन मौजूद रहेगा।


यह भी पढ़े >टॉप फाइव जबरदस्त स्मार्टफोन। कीमत लगभग ₹20,000। जाने खास स्पेसिफिकेशन।


Sumsung galaxy F54 5G: कीमत और लॉन्च डेट 

लॉस्ट में हम बात करते है कि इस स्मार्टफोन को कब और कितने प्राइस रेंज पर मार्केट में लॉन्च किया जायेगा। कम्पनी ने इस मामले में कोई भी खुलासा नहीं किया है हालाकि टिप्सटर मुकुल शर्मा के रिपोर्ट के मुताबिक  Sumsung Galaxy F54 5G डिवाइस लॉन्च के बाद फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा। लेकीन फोन की आधिकारिक लॉन्च डेट का इंतजार करना होगा। प्राइस रेंज कि बात करे तो फोन कि शुरुआती कीमत लगभग ₹33,000 हज़ार रुपये के करीब रखा गया है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ