डिस्काउंट ऑफर : मात्र ₹11,499 रूपए में खरीदे, iPhone 14 स्मार्टफोन।amazon offer iphone 14 ! amazon offer on prime day

 अगर Apple Phone के दीवाने हैं और आप एक iPhone लेने की सोच रहे हैं लेकिन आपके पास बजट नहीं है तो यह ऑफर आपके लिए लाभदायक हो सकता है। क्यो की Amazon पर इस वक्त iPhone 14 पर काफी जबरदस्त डिसकाउंट चल रही है। ऐसे में अगर आप iPhone 14 लेने की सोच रहे हैं तो आप इसे आसानी से केवल ₹11,499 रुपए में ले सकते हैं। इसके साथ कई अन्य डिसकाउंट ऑफर दिया जा रहा है। चलिए जानते हैं कैसे और कितना मिलेगा iPhone 14 पर डिसकाउंट ऑफर।


amazon-offer-on-prime-day


यह भी पढ़ें >लॉन्च : मात्र ₹5,999 में लॉन्च हुआ,Poco C51 artel Exclusive स्मार्टफोन। जाने क्या कुछ होने वाला है ख़ास फिचर्स।


amazon offer on prime day

कितना मिलेगा iPhone 14 पर डिसकाउंट ऑफर देखिए आईफोन 14 की लॉन्चिंग समय कि कीमत लगभग ₹79,900 रूपए के साथ लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म एमेजॉन (Amazon) पर लिस्ट किया गया था लेकिन अभी अमेजन पर प्राइम डे सेल शुरू हो गया है यह अनोखा ऑफ़र 15 जुलाई से शुरू किया गया था। इस ऑफ़र में iPhone 14 की कीमत में भारी गिरावट के बाद लगभग ₹13,401 रुपये का डिसकाउंट ऑफर दिया गया।डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत ₹66,499 रुपये हो गई। यही नहीं अगर कोई ग्राहक iPhone 14 की खरीदारी का भुगतान आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड या एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से करता है तो उसे पूरे ₹1000 रूपए तक का फायदा होगा।


 ₹55,000 हज़ार रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर

यह ऑफ़र यही तक नहीं रुकता अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप उसको एक्सचेंज ऑफर के तहत जबरदस्त डिसकाउंट ऑफर ले सकते हैं।एक्सचेंज ऑफर के तहत पूरे ₹55,000 रुपये तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। शर्त ये है कि एक्सचेंज ऑफर फोन के कंडीशन और ब्रैंड वैल्यू पर तय किया जायेगा। ऐसे में अगर पूरे ऑफर्स को को मिला दिया जाए तो यह फोन iPhone 14 आप मात्र ₹11,499 ले सकते हैं। यह ऑफ़र आपको लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म एमेजॉन पर मिलेगा।


amazon-offer-on-prime-day


iPhone 14 डिस्पले स्क्रीन और कैमरा सेटअप 

कंपनी ने iPhone 14 को पिछले साल सितंबर में अपने सीरिज के तहद लॉन्च किया गया था। तो यहां पर हम बात करेंगे iPhone 14 की डिस्प्ले स्क्रीन कि तो यहां पर 6.1 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलता है, और फोन की स्क्रीन का रिजॉल्यूशन( 2532x1170) पिक्सेल है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए ग्लास में सिरेमिक शील्ड प्रोटेक्शन का स्पोर्ट दिया गया है। कैमरा सेटअप के तौर पर फोन में पीछे की तरफ 12 मेगापिक्सेल के प्राइमरी कैमरा सेंसर और 12 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड कैमरा ऐंगल सेंसर के साथ आता है। सेल्फी कैमरा के तौर पर 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।


यह भी पढ़ें >जल्द लॉन्च होगी, infinix GT सीरीज स्मार्टफोन। Nothing Phone 2 के जैसा है डिजाइन।infinix gt series lonch in india

amazon-offer-on-prime-day


iPhone 14 प्रोसेसर और बैटरी लाइफ 

iPhone 14 की प्रोसेसर कि अगर बात करूं तो यहां पर 14 सीरीज में Apple के A15 बायोनिक चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन की बैटरी लाइफ स्टाइल 3200mah की है, जो मेगासेफ और क्यूआई वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। जिसको चार्ज करने के लिए 20 वॉट कि फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट देखने को मिलता है। कंपनी का दावा है कि उनका यह स्मार्टफोन 30 मिनट में 50% तक चार्ज हो सकता है। कैनेक्टविटी के लिए इस फोन मे 5G, ब्लूटूथ 5.3, वाई-फाई 6, एनएफसी और वाई-फाी कॉलिंग का सपोर्ट करता है। iPhone 14 128GB स्टोरेज ऑप्शन वाली वेरिएंट कॉलर मिडनाइट, पर्पल, स्टारलाइट, प्रोडक्ट रेड, ब्लू और येलो कलर ऑप्शन में खरीद सकते है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ