जल्द लॉन्च होगी, infinix GT सीरीज स्मार्टफोन। Nothing Phone 2 के जैसा है डिजाइन।infinix gt series lonch in india

 कुछ दिन पहले अफ़वाह थी कि infinix एक लाइप फोन Nothing Phone 2 की जैसी स्मार्ट फोन पर काम कर रहा है। लेकिन यह ख़बर सच होती जा रही है, कंपनी अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन इंफिनिक्स ट्रांसपेरेंट फोन और गेमिंग-फोकस्ड स्मार्टफोन की एक नई GT सीरीज तैयार कर रहा है। जिसको लेकर आजकल काफी चर्चा में हैं। यह फोन Nothing Phone 2 से इंस्पायर्ड होकर एक बनाया जा रहा है।एक टिप्स्टर ने खुलासा किया है कि कंपनी अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन काम कर रही है। हाल ही मे फोन के कुछ रेडर पिक्चर्स शेयर किया गया है, जिसके पीछे एलईडी लाइट के निशान दिखाई दे। फोन Nothing Phone 2 के जैसी खुबसूरत दिखाने के साथ फोन के साथ काफी कुछ एलिमेंट्स शेयर किया गया है। infinix की अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करने हेतु आप आगे पढ़ सकते हैं।

infinix-gt-series-lonch-in-india


यह भी पढ़ें >Nothing Phone के जैसा हो सकता है,infinix GT सीरीज का डिजाइन। अगले महीने है, लॉन्चिंग डेट।infinix gt series lonch in india


Nothing Phone के जैसा होगा,GT सीरीज का लुक 

टिप्सर के रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में गेमिंग-फोकस्ड स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया। कम्पनी अपनी नए GT सीरीज की स्मार्टफोन को लेकर अब आगे बढ़ रही है। लिक हुए रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने फोन लाइनअप में कम से कम दो फोन - Infinix GT 10 Pro और Infinix GT 10 Pro+ शामिल होंगे। दोनों में से प्रो+ मॉडल ज्यादा दिलचस्प है। हाल ही मे चीन की सोशल मीडिया साइट वीबो पर GT सीरीज की स्मार्टफोन को लाइव देखा गया हैं और हाल ही मे सोशल मीडिया साइट वीबो ने GT सीरीज को लेकर एक पिक्चर शेयर किया है जिसमें नथिंग फोन 2 के जैसे ही Infinix GT 10 Pro और Infinix GT 10 Pro+ मे देखा जा सकता है।


जबरदस्त गेमिंग स्मार्टफोन 

Infinix की अपकमिंग स्मार्टफोन GT सीरीज फोन के पिछे बैक पैनल पर ऑरेंज पैटर्न और सी शेप का निशान देखने को मिल सकता हैं। हालाकि बताया जा रहा है कि कंपनी का यह डिवाइस बिल्कुल Nothing Phone 2 के जैसा दिखता है। लेकिन फोन नथिंग फोन से काफी अलग तरीके यानि अगले जनरेसन को टारगेट कर रही है। कंपनी इस स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में गेमिंग फोन के तौर पर लॉन्च करेंगी और यह हाल ही में लॉन्च हुए रेड मैजिक 8S प्रो जैसे गेमिंग फोन जैसा भी दिखता है। फोन के बैक पैनल पर नथिंग फोन के जैसा ऑरेंज पैटर्न और सी शेप का निशान है, जो एलईडी लाइट के लिए हो सकता है।


infinix-gt-series-lonch-in-india


infinix GT सीरीज प्रोसेसर और बैटरी लाइफ 

द टेक आउटलुक के एक रिपोर्ट के मुताबिक GT सीरीज की लीक हुई तस्वीरों से दोनों फोन के अधिकांश स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में पता चल गया है।infinix की दोनो अपकमिंग स्मार्टफोन Infinix GT 10 Pro और Infinix GT 10 Pro+ मे बैटरी पॉवर की अगर बात करूं तो यहां पर दोनों स्मार्ट फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिल सकती है। प्रोसेसर के तौर पर Infinix GT 10 Pro मॉडल मे डाइमेंसिटी 1300 प्रोसेसर चिपसेट प्रोसेसर दिया जायेगा और 8GB + 8GB (वर्चुअल) रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ कनेक्ट आता है। दूसरी मॉडल Infinix GT 10 Pro+ मे डाइमेंसिटी 8050 चिपसेट प्रोसेसर दिया जायेगा और दोनों मॉडल Android 13 पर बेस्ड है और XOS 13.0 पर काम करेगे।


यह भी पढ़ें >₹6,200 हज़ार रुपए के कीमत पर लॉन्च हुआ itel A60s स्मार्टफोन। जाने क्या कुछ है खास।itel a60s specs and price philippines


infinix GT सीरीज डिस्पले स्क्रीन और कैमरा सेटअप 

infinix GT सीरीज की दोनो अपकमिंग स्मार्टफोन की डिस्प्ले स्क्रीन कि अगर बात करूं तो कम्पनी इस दोनो डिवाइस में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल सकता हैं, हालाकि की इसके बारे में कंपनी ने अभी भी कोई खुलासा नहीं किया है। कैमरा सेटअप कि ओर देखे तो यहां पर कंपनी दोनो स्मार्ट फोन Infinix GT 10 Pro और Infinix GT 10 Pro+ मे बैक कैमरा सेटअप 108 मैगापिक्सल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकती है और सेल्फी कैमरा के तौर पर दोनो फोन मे 32 मैगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा सेटअप दिया जायेगा।


infinix की दोनो अपकमिंग स्मार्टफोन Infinix GT 10 Pro और Infinix GT 10 Pro+ के बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी गई है। हालाकि रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसके बाद मार्केट में लॉन्च कर दिया जायेगा।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ