लॉन्च : मात्र ₹5,999 में लॉन्च हुआ,Poco C51 artel Exclusive स्मार्टफोन। जाने क्या कुछ होने वाला है ख़ास फिचर्स।

 अगर आपका बजट कम हैं और आप एक अच्छे रैम और स्टोरेज क्षमता वाली स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिए है। दरसल चाइनीज टेक कंपनी Poco ने एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने पोको C51 का एक नया एयरटेल-एक्सक्लूसिव संस्करण लॉन्च किया है। जिसकी कीमत ₹6,499 कीमत रखा गया हैं। फोन मे मीडियाटेक हेलियो G36 SoC चिपसेट प्रोसेसर के साथ 120Hz डिस्प्ले, एक फिंगरप्रिंट स्कैनर अथवा फोन मे ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। Poco C51 artel Exclusive के बारे में जानकारी प्राप्त करने हेतु आप आगे पढ़ सकते हैं।


poco-c51-artel-exclusive-price-for-india


यह भी पढ़ें >जल्द लॉन्च होगी, infinix GT सीरीज स्मार्टफोन। Nothing Phone 2 के जैसा है डिजाइन।infinix gt series lonch in india


फोन पर मिलेगी, कई ऑफर्स 

कम्पनी ने इसके तहत Poco C51 artel Exclusive स्मार्टफोन पर कई आकर्षक कीमत पर खरीद सकते हैं, जिसमें एयरटेल एक्सक्लूसिव लाभ शामिल हैं। फोन लेने वाले यूजर्स को Airtel के तरफ से बिक्री कीमत पर 7.5% की छूट (750 रुपये तक) और 50GB मुफ्त डेटा सेवाएं उपलब्ध कराई जाएगी।

हालाकी यह ध्यान में रखना होगा कि कंपनी इसकी वैधता अवधि पोको C51 का एयरटेल-लॉक वेरिएंट 18 महीने के लिए एयरटेल पर लॉक रहेगा। यानि कि यूजर्स को डिवाइस ऑनलॉक करने के लिए लिए Poco C51 artel Exclusive स्मार्टफोन मे 24 घंटे के अंदर Artel SIM card डालना होगा, और 199 रुपये का एयरटेल ट्रू अनलिमिटेड रिचार्ज करना होगा।


Poco C51 , पहली बिक्री 18 जुलाई को 

अगर आप एक बार ये शर्तें पूरी कर लेते हैं तो आप यहां पर एक महीने के बाद कोई कंपनी का SIM card यूज कर सकते हैं। हालाकी कंपनी ने Poco C51 artel Exclusive स्मार्टफोन को लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिप्कार्ट पर लिस्टिंग कर दिया है।शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिप्कार्ट पर लिस्टिंग के मुताबिक Poco C51 artel Exclusive स्मार्टफोन कि पहली सेल 18 जुलाई से शुरू कर दिया जायेगा। आगे बात करेंगे इस स्मार्टफोन कि फिचर्स और स्पेसिफिकेशन किई।

poco-c51-artel-exclusive-price-for-india

C51 artel Exclusive डिस्प्ले स्क्रीन और कैमरा सेटअप 

Poco C51 artel Exclusive स्मार्टफोन की डिस्प्ले स्क्रीन कि अगर बात करें तो यहां पर कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन मे 6.52 इंच के एलसीडी पैनल के साथ आता है जो की HD+ रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलता है,और डिस्प्ले को स्मूथ करने के लिए फोन मे रिस्पॉन्सिव 120Hz टच सैंपलिंग का स्पोर्ट दिया गया है। कैमरा सेटअप फोन मे डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसका मेन कैमरा सेटअप 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और ऊपरी बाएं कोने पर एक स्थित कॉम्पैक्ट मॉड्यूल में एक सेकेंडरी डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी कैमरा के तौर पर फोन मे 5 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा सेंसर दिया गया है।


यह भी पढ़ें >Nothing Phone के जैसा हो सकता है,infinix GT सीरीज का डिजाइन। अगले महीने है, लॉन्चिंग डेट।infinix gt series lonch in india


C51 artel Exclusive प्रोसेसर और बैटरी लाइफ 

Poco C51 artel Exclusive डिवाइस में प्रोसेसर के तौर पर कम्पनी इस स्मार्टफोन मे MediaTek Helio G36 SoC पर चलने वाला, Helio G35 चिपसेट का एक ओवरक्लॉक्ड चिपसेट प्रोसेसर लगा हुआ है। यह फोन कम बजट के साथ 4GB RAM के साथ आता है, जिसको वर्चुअल RAM के माध्यम से 3GB तक बढ़ाया जा सकता है और यह फोन एडॉयड 13 पर बेस्ड है। बैटरी परफॉर्मेंस की जहा तक बात है तो कम्पनी की इस Poco C51 artel Exclusive डिवाइस में 5000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिल सकता हैं जिसको चार्ज करने के लिए फोन मे 10W की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एफएम रेडियो और रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे अन्य फीचर्स दिया गया है।


Poco C51 artel Exclusive की कीमत लगभग ₹5,999 रखा गया है, इसकी पहली बिक्री 18 जुलाई से शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart से शुरू होगी। जिसके साथ कई बैक ऑफर जैसे HDFC Bank credit card ऑफर्स शामिल हैं। जिसके तहद आपको 1200 सौ रुपए तक डिसकाउंट ऑफर मिल सकता हैं। फोन रॉयल कॉलर ऑप्शन मे उपलब्ध है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ