ऑफ़र ! सस्ते में मिलेगा,5G स्मार्टफोन। iQOO Z7s 5G जाने क्या है कीमत।iqoo z7s 5g amazon sale today offer

 अगर आप 20 हज़ार रुपए में एक जबरदस्त 5G स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं पर आपके पास बजट नहीं है तो यह ऑफर आपके लिए बेस्ट हो सकता है। फिल्हाल इस समय लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजन पर अमेजन की डील ऑफ द डे चल रही है, जिसमे आपको iQOO का 5G फोन केवल 20 हज़ार रुपए में मिल सकता हैं। बतादे की आईक्यू के तरफ से आने वाले iQOO Z7s 5G स्मार्टफोन कि लॉन्चिंग समय कि कीमत ₹23,999 रखी गई थी लेकीन इस समय अमेजॉन पर 21 पर्सेंट डिस्काउंट के बात आप इस स्मार्टफोन को मात्र ₹20,000 से भी कम मे खरीद सकते है। चलिए जानते हैं कैसे और कितना मिलेगा डिस्काउंट ऑफर।

iqoo-z7s-5g-amazon-sale-today-offer


यह भी पढ़ें >डिसकाउंट ऑफर ! Flipkart sale मे मिलेंगी,5G स्मार्टफोन पर जबरदस्त ऑफर Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन।flipkart credit card


5G स्मार्टफोन पर कितना मिलेगा डिस्काउंट ऑफर 

हाल ही मे कंपनी ने अपनी न्यू प्रीमियम स्मार्टफोन iQOO Z7s 5G को 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया था। जिसकी शुरुआती कीमत ₹₹23,999 रखी गई थी। जिसकी कीमत घटकर मात्र ₹18,000 रह गई। ऑफर्स यही तक नहीं रुकता अगर आप इस स्मार्टफोन को लेते हैं तो आपको बैक ऑफर के तहत पूरे ₹1750 रुपये तक की बड़ी छूट मिल सकती है। यही नहीं इस ऑफर मे आपको पुराना फोन एक्सचेंज करने का ऑफर दिया जायेगा, जिसके तहद आप और भी अधिक डिसकाउंट ऑफर का फ़ायदा उठा सकते हैं। शर्त ये है कि डिसकाउंट ऑफर पुराने फोन की कंडीशन और उसके ब्रैंड पर निर्भर करेगा। जिसके बाद ऑफ़र के लिए लायक हो जायेगे।


iQOO Z7s 5G: डिस्पले स्क्रीन और बैटरी लाइफ 

सबसे पहले हम बात करेंगे इस स्मार्ट फोन की डिस्प्ले सेटिंग की तो कंपनी ने इस iQOO Z7s 5G फोन में 6.38 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले और 90 हार्स रिफ्रेश रेट दिया गया है , इसमें ग्लास प्रोटेक्शन के लिए Schott Xensation UP का ग्लास प्रोटेक्शन भी देखा जा सकता है और साथ में इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 1300 निट्स का है।बैटरी परफॉर्मेंस इस स्मार्टफोन मे पॉवर के लिए 4500mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलती है, जिसको चार्ज करने के लिए 44W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा।

iqoo-z7s-5g-amazon-sale-today-offer


iQOO Z7s 5G: कैमरा सेटअप 

iQOO Z7s 5G स्मार्टफोन की कैमरा सेटअप की ओर चले तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस स्मार्टफोन में मेन कैमरा के तौर पर 64MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, जो कि एलईडी फ्लैश लाइट से लैस है, और OIS सपोर्ट के साथ अल्ट्रा-स्टेबल परफॉर्मेंस देखने को मिलता है, 2MP का बोके कैमरा सेटअप सेंसर और सेल्फी कैमरा के तौर पर 16MP का फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिसको आप वीडियो कॉलिंग या वीडियो चैट के लिए यूज कर सकते हो।


यह भी पढ़ें >ऑफ़र ! सिर्फ ₹7000 हजार रूपए में मिलेगा,50MP कैमरे के साथ 5000mAh वाली जबरदस्त स्मार्टफोन।flipkart exchange offer mobile


iQOO Z7s 5G:प्रोसेसर 

प्रोसेसर की जहा तक बात है तो इस 5G स्मार्टफोन मे प्रोसेसर के तौर पर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट प्रोसेसर देखने को मिलता है।iQOO Z7s 5G स्मार्टफोन Android 13 पर बेस्ड है और Funtouch OS 13 पर काम करता है। आइकू का यह 5G फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन में आपको 8जीबी वर्चुअल रैम भी मिलेगी।कनेक्टिविटी ऑप्शंस के लिए के लिए फोन में iQOO Z7s 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैसे अन्य फीचर्स को स्पोर्ट करती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ