Nothing Phone 2 कि डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन एचडी वॉलपेपर के साथ हुआ लीक।nothing phone 2 wallpaper

 कम्पनी ने Nothing Phone 2 को 11 जुलाई को वैश्विक बाजार लांच के लिए तैयार है। कंपनी ने पहले ही इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन और कैसा दिखता है इसके बारे में जानकारी दे दिया है।जबकि एमकेबीएचडी ने स्मार्टफोन के साथ अपने सीमित रेडर्स को शेयर किया है। एक टिपस्टर कामिला वोज्शिचोस्का ने नथिंग फोन (2) डिजाइन और लुक्स के साथ वॉलपेपर को लिक किया। जिसमे साफ दिखाई देता है कि फोन मे 6.72-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 2412 x 1080 पिक्सल है। यह डिस्प्ले अपने 120Hz रिफ्रेश रेट के स्पोर्ट करेंगी। Nothing Phone 2 के बारे में आप आगे पढ़ सकते हैं।

nothing-phone-2-wallpaper


यह भी पढ़ें >इस महिने लॉन्च होगी, Vivo की धासु स्मार्टफोन, Vivo V27 4G। जाने क्या कुछ होने वाला है ख़ास।vivo v27 4g specs


टिपस्टर कामिला वोज्शिचोस्का के ट्विटर पर हाल ही में लीक थ्रेड पोस्टर जारी किया गया है, जिसमे लीकर ने नथिंग फोन 2 के ओएस 2.0 के स्क्रीनशॉट का खुलासा शेयर किया है।डिवाइस के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी लीक किए।टिपस्टर कामिला के रिपोर्ट के अनुसार, नथिंग फोन (2) में मेन 50MP कैमरा होगा, जिसमें Sony IMX890 सेंसर होगा। कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन और इन-सेंसर ज़ूम का उपयोग करेगा।फ्रंट कैमरे में EIS के साथ 32MP Sony IMX615 सेंसर होगा।कम्पनी अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन Nothing phone 2 को लॉन्च करने कि तैयारी में है। जिसको लेकर यूजर्स को 29 जून से ही इसकी प्री-बुकिंग शुरू कर दी गई थी।


Flipkart पर हुआ ,Nothing Phone 2 की लिस्टिंग 

Nothing Phone 2 स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में लॉन्च के लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart पर लिस्ट किया गया है। फ्लिप्कार्ट लिस्टिंग के मुताबिक़ इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। Nothing phone 2 को एल्यूमीनियम फ्रेम से बना होने का दावा किया गया है। इसके साथ फोन मे 4700mah की बड़ी बैटरी लाइफ दी गई है और, जहा तक ओएस की बात है तो कम्पनी इस स्मार्टफोन मे तीन साल के एडॉयड वर्जन होगा। जिसको कीमत लगभग ₹40,000 से लेकर ₹45,000 हजार रूपए के करीब रखा जायेगा।


nothing-phone-2-wallpaper


Nothing Phone 2 फुल स्पेसिफिकेशन

 नथिंग फ़ोन टु इस मोबाइल में आता है। ऐन्ड्रॉइड 14 चले आते हैं। इसके डिस्प्ले की तरह 6.72 इंच का फुल एचडी ओलेड डिस्प्ले है, जिसकी स्क्रीन को स्मूद करेगा। 120 आर्ट्स का रिफ्रेश रेट है और ये सभी को पावर देगा स्नैपड्रैगन का एक प्लस जन वन प्रोसेसर। आप बात करते हैं इसके कैमरा की तो इसमें ट्रिप पर कैमरा सेटअप है। 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और फ्रंट कैमरा इसमें 32 मेगापिक्सल का ये मोबाइल आता है। इन सभी को ऑन रखने के लिए इसमें 4700 की बैटरी दी गई है। जिसको चार्ज करेगा 66 वाट का फास्ट चार्जर आप बात करते हैं इसके प्राइस की, तो उसकी एक्सपेक्टेड प्राइस है। 39,000 999 अब बात करें इसकी की तो उसकी एक्सपेक्टेड लॉन्च डेट है। 11 जुलाई 2023


यह भी पढ़ें >Nokia लॉन्च किया,4G स्मार्टफोन। कीमत लगभग ₹25,00।Nokia 110 4G और Nokia 110 2G


कंपनी ने इसे अनोखे अंदाज में पेश कर रही है, जिसको लेकर यूजर्स को काफ़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।डिवाइस में सुरक्षा के लिए गुडिक्स द्वारा संचालित ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर और बायोमेट्रिक सेंसर के स्पोर्ट दिया गया है।इसके अलावा, टिपस्टर ने एक आप एचडी नथिंग फोन (2) वॉलपेपर को शेयर किया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ