इस महिने लॉन्च होगी, Vivo की धासु स्मार्टफोन, Vivo V27 4G। जाने क्या कुछ होने वाला है ख़ास।vivo v27 4g specs

 स्मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज टेक कम्पनी Vivo ने इस साल कई सारे जबरदस्त स्मार्टफोन मार्केट से लाया है। लेकिन अब खबर ये आ रही है कि Vivo फिर से अपनी नए अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo V27 4G लॉन्च करने कि तैयारी में है। बतादे की यह स्मार्टफोन हाल ही मे चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया गया है और कंपनी इस स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में लॉन्च करेंगी। लॉन्च को लेकर कई सारे लिक रिपोर्ट सामने आया है जैसे Vivo V27 4G का डिज़ाइन, स्पेक्स और भारतीय लॉन्च की तारीख और भी बहुत कुछ सामने आया है। हाल ही मे इस नए वेरिएंट को Google Play कंसोल डेटाबेस पर देखा गया है। Vivo V27 4G स्मार्टफोन कि जानकारी के लिए आप आगे पढ़ सकते हैं।


vivo-v27-4g-specs


यह भी पढ़ें >Nokia लॉन्च किया,4G स्मार्टफोन। कीमत लगभग ₹25,00।Nokia 110 4G और Nokia 110 2G


टिपस्टर इशान अग्रवाल की लिक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को इस महिने के लास्ट तक लॉन्च कर सकती है। यह फोन तीन कॉलर हरा, बरगंडी और काला ऑप्शन में उपलब्ध होगा।डिवाइस की रेंडर छवियों से एक फ्लैट बैक डिज़ाइन का पता चलता है, जिसमें दो बड़े गोलाकार रिंग टोन दिया जायेगा हैं, और आपके उस मे एक डुअल कैमरा सेटअप के एलईडी फ्लैश लाइट देखने को मिल सकता हैं। लिक हुए रिपोर्ट के अनुसार Vivo V27 4G प्लास्टिक बैक के साथ आता है और इसमें वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन (इनबिल्ट फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ) दाईं ओर स्थित है। Vivo V27 4G स्मार्टफोन फुल स्पेसिफिकेशन।


Vivo V27 4G डिस्प्ले स्क्रीन और कैमरा सेटअप 

सबसे पहले हम बात करेंगे इस स्मार्टफोन कि डिस्पले स्क्रीन कि तो यहां पर कंपनी के तरफ ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है हालाकि टिपस्टर इशान अग्रवाल की लिक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन मे 6.64-इंच IPS LCD FHD+ डिस्प्ले स्क्रीन दिया जायेगा,जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 600 निट्स है। डिस्पले स्क्रीन को स्मूथ करेगा,120Hz की रिफ्रेस स्पोर्ट दिया जाएगा।कैमरा सेटअप कि अगर बात करें तो इस फोन मे डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं , जिसमे बैक कैमरा सेटअप 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2MP का सेकेंडरी कैमरा सेंसर होगा। सेल्फी कैमरा के तौर पर फोन में 8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा सेंसर दिया जायेगा, जिसकी मदद से आप सेल्फी और वीडियो चैट के लिए यूज कर सकते हैं।


Vivo V27 4G प्रोसेसर और बैटरी लाइफ 

प्रोसेसर कि जहा तक बात है तो कम्पनी द्वारा संचालित मीडियाटेक हेलियो G85 SoC चिपसेट प्रोसेसर दिया जायेगा और यह फोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। फोन वीवो V27 4G एंड्रॉइड 13-आधारित फनटच OS 13 कस्टम स्किन पर काम करेगा।इसके अलावा, डिवाइस IP54 रेटिंग के साथ आएगा, जो कि पानी और धूल सेचाने का काम करता है। बैटरी परफॉरमेंस की जहां तक बात है तो कम्पनी इस स्मार्टफोन के बैटरी लाइफ के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है हालाकि एक रिपोर्ट के मुताबिक फोन 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर उपलब्ध होगा।

vivo-v27-4g-specs


यह भी पढ़ें >लॉन्च के लिए है, तैयार Tecno Pova Neo 3 4G स्मार्टफोन। मिलेंगी, 7000mAh की दमदार बैटरी लाइफ।tecno pava neo 3 spesificesion


Vivo V27 4G कीमत और लॉन्च डेट

हालाकि कम्पनी ने लॉन्च डेट को लेकर ऑफिसियल डेट अनाउंसमेंट नही किया है, लेकिन टिपस्टर इशान अग्रवाल की लिक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को इस महिने के लास्ट तक लॉन्च कर सकती है। फोन Vivo Y35 M के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जायेगा। फिल्हाल कीमत के बारे में भी कोइ जानकारी प्राप्त नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ