67W की चार्जिग स्पोर्ट के साथ 3सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट लिस्ट हुआ।Xiaomi Mix Fold 3 स्मार्टफोन।xiaomi mix fold 3 leaks

 अगर आप एक फोल्डर स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो यहां पर आप कुछ दिन इंतजार कर सकते हैं, क्यों कि चाइनीज टेक कंपनी Xiaomi एक जबरदस्त स्मार्टफोन Xiaomi Mix Fold 3 की लॉन्च की बात कर रही है। जिसको लेकर कई लिक्स रिपोर्ट सामने आया है।कंपनी के CEO ने खुलासा किया है कि कंपनी इस को डिवाइस अगस्त के महीने में लॉन्च हो सकता है। वहीं, इस मोबाइल को 3सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है।लीक के अनुसार नए फोल्ड फोन को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट के साथ लाया जा सकता है।Xiaomi Mix Fold 3 के बारे में जानकारी प्राप्त करने हेतु आप आगे पढ़ सकते हैं।

xiaomi-mix-fold-3-leaks


यह भी पढ़ें >50MP कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च हुआ, Vivo Y27 5G स्मार्टफोन। जाने कितनी है कीमत।vivo y27 5g camera qualit


हाल ही मे कंपनी ने अपनी अपकमिंग फ्लेक्सिबल स्मार्ट फोन Xiaomi Mix Fold 3 को चाइनीज 3सी सर्टिफिकेशन लिस्टिंग में यह फोल्ड डिवाइस 2308CPXD0C मॉडल नंबर के साथ देखा गया हैंजाहिर सी बात है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को सबसे पहले स्थानीय मार्केट चीन में लॉन्च करेंगी। साथ मे ये भी खुलासा हुआ हैं कि यह फोन चीन स्थित नई फैक्ट्री यूनिट में बनेगा। फिलहाल इस लिस्टिंग से ये साफ नही किया गया है कि फोन कब तक लॉन्च होगा। लेकिन रिपोर्ट की माने तो कम्पनी इस डिवाइस को अगस्त महिने यानि अगले महीने तक लॉन्च कर सकती है।


Xiaomi Mix Fold 3 डिस्पले स्क्रीन 

लिक हुए रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस Xiaomi MIX फोल्ड 3 स्मार्टफोन मे 6.56-इंच की कवर स्क्रीन होगी जो FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट स्पोर्ट के साथ कनेक्ट होगी।2160 x 1912 पिक्सल के क्वाड एचडी + रिज़ॉल्यूशन के समर्थन के साथ 8.02 इंच के फोल्डेबल डिस्प्ले से लैस होगा। डिस्प्ले स्क्रीन के दोनो ओर 120Hz रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट देखने को मिल सकता हैं। सुरक्षा के लिए डिवाइस में डिस्प्ले इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस डिस्पले दिया जायेगा।


Xiaomi Mix Fold 3 कैमरा सेटअप 

कैमरा सेटअप कि अगर बात करें तो एक नए लिक के अनुसार कम्पनी इस Xiaomi Mix Fold 3 स्मार्टफोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं, जिसमे मेन कैमरा सेटअप Sony IMX800 प्राइमरी कैमरा, 10x ऑप्टिकल ज़ूम वाला एक पेरिस्कोप ज़ूम कैमरा सेंसर, 3.2x ऑप्टिकल ज़ूम वाला टेलीफोटो कैमरा लेंस और एक अल्ट्रा-वाइड कैमरा एगल लेंस के साथ आने की संभावना जताई जा रही है।डिजाइन की बात करें तो इसे 11.2 एमएम पतला रखा जा सकता है

xiaomi-mix-fold-3-leaks


Xiaomi Mix Fold 3 प्रोसेसर 

Xiaomi Mix Fold 3 परफॉरमेंस की बात करू तो Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट प्रोसेसर दिया जायेगा। Xiaomi MIX फोल्ड 3 शक्तिशाली 3.36GHz स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट प्रोसेसर लगा हो सकता है। जो कि ओवरक्लॉक्ड के स्पोर्ट के साथ,3.2GHz पर काम करता है। इस फोन मे 12 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया हैं और यह फोन एंड्रॉइड 13 के साथ प्रीलोडेड पर बेस्ड है। खैर कीमत के बारे में जानकारी प्राप्त नहीं है।


यह भी पढ़ें >लॉन्च : जबरदस्त कैमरे, स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC के साथ लॉन्च हुआ। Nothing Phone 2 स्मार्टफोन।nothing phone 2 all details


Xiaomi Mix Fold 3 बैटरी लाइफ 

बैटरी पॉवर की तरफ देखें तो कम्पनी की ओर से अभी तक इस स्मार्टफोन के बैटरी लाइफ के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है हालाकि लिस्ट रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस Xiaomi Mix Fold 3 स्मार्टफोन मे 4500mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ