Xiaomi लॉन्च करने जा रहा है, 108MP वाला जबरदस्त स्मार्टफोन। Xiaomi Civi 3। लॉन्च पहले जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।Xiaomi Civi 3 price in india

 Xiaomi लॉन्च करने जा रहा है, 108MP वाला जबरदस्त स्मार्टफोन। Xiaomi Civi 3। लॉन्च पहले जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।Xiaomi Civi 3 price in india 


स्मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज टेक कम्पनी Xiaomi अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर काफी चर्चा में, जी हां दोस्तो आप सही सुन Xiaomi के तरफ एक और जबरदस्त फिचर से लैस स्मार्ट फोन को लॉन्च करने वाला है। Xiaomi इस स्मार्टफोन का name Xiaomi civi 3 रखा है।Xiaomi Civi 3 को आधिकारिक तौर लॉन्च किया जायेगा। इस फोन को फिलहाल चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया जायेगा,चीन में स्थानीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे (भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे) शुरू होगा। कम्पनी के तरफ से ग्लोबली मार्केट के लॉन्च के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। हालाकि लिक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन के सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स सामने आ गया है। चालिए जानते हैं, क्या कुछ होने वाला है खास।

Xiaomi-Civi-3-price-in-india
XIAOMI CIVI 3 smartphone 


यह भी पढ़े >infinix लॉन्च करने जा रहा है, 108 मेगापिक्सल वाला जबरदस्त धासू स्मार्टफोन।


सबसे पहले हम बात करेंगे इस फोन के डिस्प्ले की तो यहां पर कम्पनी के तरफ से इस स्मार्टफोन मे डिस्पले स्क्रीन के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं है लेकीन रिपोर्ट की माने तो यहां पर डिस्प्ले पर और घुमावदार किनारों पर गोली के आकार के कटआउट के साथ दिखाते हैं। इसमें एक डुअल-टोन डिज़ाइन और एक गोलाकार आकार का कैमरा मॉड्यूल स्पोर्ट देखने को मिल सकता है।



अब बारी आती है इस स्मार्टफोन कि कैमरा सेटअप कि तो यहां पर कम्पनी के तरफ से ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के सपोर्ट के साथ,सोनी IMX 800, 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।यह डिस्प्ले हाउसिंग पर दो 32-मेगापिक्सल के फ्रंट-फेसिंग कैमरों के साथ (ultra wide with 108 degree) सेल्फी कैमरा 4k तक का विडियो भी ले सकते हैं।फ्रंट-फेसिंग कैमरों के पास एक गोली के गोलाकार का कटआउट दिया गया है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए हैंडसेट में डुअल 32 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर दिया गया है। सेल्फी सेंसर वाइड 100-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू और 78-डिग्री ब्यूटी मिरर के साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।

Xiaomi-Civi-3-price-in-india
XIAOMI CIVI 3 smartphone picture 2


प्रोसेसर की अगर हम बात करे तो कम्पनी यहां पर प्रोसेसर के तौर Xiaomi Civi 3 स्मार्टफोन मे मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 SoC द्वारा संचालित प्रोसेसर लगा है। रैम में स्टोरेज ऑप्शन की ओर चले तो यहां पर कम्पनी के तरफ से कोई जानकारी नहीं दिया गया है लेकीन रिपोर्ट की माने तो Xiaomi Civi 3 को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के चाइनीज मार्केट में 25 मई 2023 को लॉन्च किया जायेगा।


यह भी पढ़े >Oppo जल्द लॉन्च करेगा,जबरदस्त स्मार्टफोन। Oppo Reno 10 Series। जाने क्या कुछ होने वाला है खास।


बैटरी बैकअप के बारे मे अभी तक कोई जानकारी सामने नही आई है। फोन का वजन लगभग 173.5 ग्राम होने की स्भवना है। इस स्मार्टफोन को 7.56mm पतले शरीर और 71.7mm चौड़ाई के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर लॉन्च किया जायेगा। इस स्मार्टफोन का कलर ऑप्शन एडवेंचर गोल्ड, कोकोनट ग्रे, मिंट ग्रीन और रोज़ पर्पल शेड्स कॉलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जायेगा ।






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ