infinix दे रहा है,₹4000 जबरदस्त डिस्काउंट। Infinix hot 20 5g। चलिए जानते हैं क्या कुछ खास।flipkart big billion days

 infinix दे रहा है,₹4000 जबरदस्त डिस्काउंट। Infinix hot 20 5g। चलिए जानते हैं क्या कुछ खास।flipkart big billion days


स्मार्टफोन बनाने वाली चाइनीस टेक कंपनी Infinix इन दिनों अपने स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट दे रहा है जि हां दोस्तो आप सही सुन रहे हैं। infinix के तरफ से Infinix hot 20 5g पर ₹2000 हजार रुपए का discount मिल रहा है। शुरुआती कीमत इस स्मार्ट फोन ₹12000 हजार है हालांकि लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Electronic Days Sale ऑफर के चलते इसकी कीमत मात्र ₹10000 रखा गया है। इसके साथ बैंक ऑफ़र भी मिल जाता है। यार डिस्काउंट केवल लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफार्म flipkart पर ही उपलब्ध है। चलिए जानते हैं क्या कुछ है, Infinix hot 20 5g पर।

flipkart-big-billion-days


यह भी पढ़े >हो जाइए तैयार, आईक्यू ला रहा 200W चार्चिंग स्पोर्ट वाली स्मार्टफोन।iQoo 11S। जाने क्या कुछ खास स्पेसिफिकेशन। 


Infinix Hot 20 5g: डिस्प्ले 

सबसे पहले हम बात करते हैं इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले से तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस Infinix hot 20 5g स्मार्टफोन मे 6.6 इंच का फुल HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है, डिस्प्ले प्रोटेक्सन के लिए स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट का सपोर्ट देखने को मिलता है जो यहां पर 500 नाइट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है।


Infinix Hot 20 5g:कैमरा सेटअप 

infinix hot 20 5g स्मार्टफोन मे कैमरा सेटअप की बात कर तो यहां पर कंपनी की तरफ से डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। जो किए AI लेंस का सपोर्ट करता है। इस फोन में 50 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, सेल्फी क्या माजी बात करे तो यहां पर 8 मैगापिक्सल कैमरा सेटअप दिया गया है। जोकि AI लेंस होगा।


Infinix Hot 20 5g: प्रोसेसर 

प्रोसेसर के तौर पर यहां पर कंपनी की तरफ से इस Infinix hot 20 5g स्मार्ट फोन में MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया गया है।4GB रैम को खास फीचर के चलते 3GB वर्चुअल रैम के साथ बढ़ाकर कुल 7GB रैम के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर उपलब्ध हैं।64GB स्टोरेज क्षमता के साथ माइक्रोSD कार्ड के भी मिल रहा है। जोकि 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।


Infinix Hot 20 5g: बैटरी बैकप 

Infinix hot 20 5g की बैटरी बैकप की बात कर तो यहां पर कंपनी की तरफ से जबरदस्त बैकअप देखना को मिलता।Infinix Hot 20 5G में 5000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिलता है जिसको चार्ज करने के लिए 18 वॉट कि फास्ट चार्जिग स्पोर्ट देखने को मिलता है। जोकि टाइप_C का सपोर्ट होगा।ऑथेंटिकेशन के लिए फिंगरप्रिंट या फेस अनलॉक का सेटिंग देखने को मिलता है।


यह भी पढ़े >Tecno लॉन्च करने जा रहा है, दो जबरदस्त स्मार्टफोन।Tecno Camon 20 Pro 5G और Tecno Camon 20।स्मार्टफोन, लॉन्च से स्पेसिफिकेशन और फीचर्स लिक



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ