लॉन्च डेट कन्फर्म : 1 अगस्त को लॉन्च होगी, Redmi कि धासु स्मार्टफोन Redmi 12।रेडमी 128gb

 Redmi अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi 12 के लॉन्च को लेकर आज कल काफी चर्चा में हैं। हालाकि कम्पनी ने लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है। कंपनी ने हाल ही मे अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन रेड़मी 12 को इंडियन मार्केट मे लॉन्च के लिए टीज़ किया है। कम्पनी ने हाल ही में अपने आधिकारिक भारतीय ट्विटर हैंडल के जरीए एक रिपोर्ट साझा किया है। जिसमे फोन के लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया गया है।ट्विटर अकाउंट के पोस्ट के तौर पर कंपनी इस स्मार्टफोन को 1 अगस्त को इंडियन मार्केट में लॉन्च करेंगी।Redmi 12 का भारतीय वेरिएंट हाल ही में अन्य अंतरराष्ट्रीय बाजारों में जारी किए गए डिवाइस के समान होगा। Redmi 12 फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करने हेतु आप आगे पढ़ सकते हैं।


रेडमी-128gb


यह भी पढ़ें >डिसकाउंट ऑफर : Redmi Note 12 Pro+ 5G स्मार्टफोन पर मिलेगा, पुरे ₹12000 हज़ार रुपए तक का डिसकाउंट ऑफर।redmi note 12 pro plus 5g exchange offer


Redmi 12: डिस्पले स्क्रीन 

सबसे पहले हम बात करेंगे इस स्मार्ट फोन की डिस्प्ले सेटिंग की तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस Redmi 12 स्मार्ट फोन में 6.79 इंच IPS LCD पैनल के साथ  फुलएचडी+ रेजॉलूशन डिस्प्ले स्क्रीन देखने में मिल सकता हैं। साथ मे 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट का जबरदस्त स्पोर्ट देखने को मिलता है।550 निट्स पीक ब्राइटनेस और डिवाइस में पावर बटन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर लगा हुआ है।स्क्रीन फुलएचडी+ रेजॉलूशन के साथ आती हैं।


Redmi 12: कैमरा सेटअप 

कैमरा सेटअप कि ओर देखे तो यह पर Redmi 12 स्मार्ट फोन में ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं जिसमें मेन कैमरा के तौर पर 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जायेगा। साथ मे 8MP अल्ट्रा-वाइड सेकेंडरी कैमरा सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं। सेल्फी कैमरा के तौर पर यहां पर 8MP सेल्फी कैमरा सेटअप दिया जायेगा। 


Redmi 12: प्रोसेसर

Redmi 12 में प्रोसेसर कि अगर बात करें तो यहां पर प्रोसेसर के तौर मीडियाटेक हीलियो G88 SoC चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन मे ग्राफिक्स के लिए Mali-G52 MC2 GPU का स्पोर्ट देखने को मिल सकता हैं।Redmi 12 स्मार्टफोन को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जायेगा।डिवाइस एंड्रॉइड 13-आधारित MIUI 14 स्किन पर चलता है।


रेडमी-128gb


यह भी पढ़ें > Xiaomi Mix Fold 3 स्मार्टफोन शक्तिशाली 3.36GHz स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट प्रोसेसर के साथ हो सकती है, लॉन्च।xiaomi mix fold 3 news


Redmi 12 बैटरी लाइफ 

 बैटरी परफॉर्मेंस के तौर पर फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप दिया जायेगा। जिसको चार्ज के लिए 33 वॉट कि फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट देखने को मिल सकता हैं। फोन का वजन लगभग 198.5 ग्राम है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक, पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP53 रेटिंग, और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस, वाई-फाई जैसे अन्य फीचर्स दिया जायेगा। कंपनी अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन रेड्मी 12 स्मार्ट फोन को 1 अगस्त को इंडियन मार्केट में लॉन्च के लिए उतारेगी, हालाकि की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ