25 मई को लॉन्च होगा,Vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन। Vivo Y36 5G। जाने स्पेसिफिकेशन और फीचर्स। Vivo y36 5G price in india hindi

 25 मई को लॉन्च होगा,Vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन। Vivo Y36 5G। जाने स्पेसिफिकेशन और फीचर्स। Vivo y36 5G price in india hindi

हैलो दोस्तो Vivo ला जबरदस्त स्मार्टफोन Vivo Y36 5G, 25 मई को इंडोनेशिया में होगी लॉन्च। लॉन्च से पहले लिक हो गया सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स आईए डिटेल मे जानते हैं।प्राइसिंग के बारे में लॉन्च डेट के बारे में और क्या कुछ हैं खास फीचर्स।

Vivo-y36-5G-price-in-india-hindi


Vivo Y36 5G: डिस्प्ले 

 सबसे पहले हम बात करेंगे Vivo Y36 5G स्मार्ट फ़ोन के डिस्प्ले से6.8 इंच का एलसीडी डिस्प्ले फुल एचडी प्लस की देखने को मिलेगा। 90Hz का स्पोर्ट देखने को मिलेगा 1300 मिनिट्स की पिक देखने को मिलेगा साथ मे सामने की तरफ सेंटर-एलाइन्ड पंच-होल कटआउट डिस्प्ले है। डिस्पले स्क्रीन को लेकर ओवरबि बहुत बढ़िया रहेगा Vivo Y36 5G स्मार्ट फ़ोन मे ऐम लेट डिस्प्ले में कलर और बीईओ। इन गुलबर्ग बहुत ही बड़े देखने को मिलता है तो डिस्प्ले को लेकर बहुत ही बड़े रहेगा।

यह भी पढ़े > टॉप फाइव Realme अपकमिंग स्मार्टफोन जो लॉन्च होगे जून 2023 में,जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन


Vivo Y36 5G: प्रोसेसर 

बात करे इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की तो फ़ोन स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर देखने को मिलेगा साथ ही यह फोन एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड है। कानेक्विटी 4G और 5G दोनों वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जायेगा।

ये प्रोसेसर बहुत सारे स्मार्ट फ़ोन में देखने को मिला है और बहुत ही बड़े निकाल के देता है तो गेमिंग के लिए भी कोई दिक्कत देखने को नहीं मिलेगा। Vivo y36 स्मार्ट फ़ोन से बहुत ही बढ़िया देखने को मिलेगा। रैम की अगर हम बात करते तो यह फोन वीवो वाई36 सीरीज़ में 8 जीबी वर्चुअल रैम तकनीक के साथ 8 जीबी रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ देखने को मिलेगा।


Vivo Y36 5G: कैमरा सेटअप 

Vivo Y36 5G स्मार्टफोन कि कैमरा सेटअप कि ओर चले तो कम्पनी इस स्मार्टफोन मे 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया जायेगा। इसके सपोर्ट देखने को मिलेगा। +2 मेगा पिक्सल का माइक्रो कैमरा सेटअप मिल सकता है। सेल्फी कैमरा सेटअप 16 मेगापिक्सल देखने को मिल सकता है। इसके रियर कैमरा और इसके सेल्फी कैमरा से काफी अच्छी है। तो कैमरा के लिए बहुत ही बढ़िया रहेगा। 


Vivo Y36 5G: बैटरी बैकप 

Vivo Y36 5G स्मार्ट फ़ोन बैटरी बैकप के बारे में बात करे इस फोन मे यहां पर 5000mah कि बडी बैटरी बैकप देखने को मिलेगा। जिसको चार्ज करने के लिए 44 वॉट कि फास्ट चार्जिग स्पोर्ट दिया जाएगा। और चार्जिंग को लेकर यह फोन बहुत ही बढ़िया रहेगा। 


यह भी पढ़े। >Sumsung लॉन्च करने जा रहा है,108 मेगापिक्सल वाला जबरदस्त स्मार्टफोन।Sumsung galaxy F54 5G। लॉन्च से पहले ही लिक हो गया स्पेसिफिकेशन।


Vivo Y36 5G:कीमत और लॉन्च डेट 

लास्ट मे हम बात करते हैं, प्राइस रेंज और लॉन्च डेट कि तो यहां पर कम्पनी के तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकीन लिक रिपोर्ट के मुताबिक ₹40,000 के आस पास हो सकती है। लॉन्च डेट कि बात करूं तो इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट 25 मई को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जायेगा। इंडियन मार्केट में कब तक आएगा इसकी एक्सपेक्टेड लॉन्च डेट जारी नही किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ