Xiaomi लॉन्च करने जा रहा है। एक और जबरदस्त स्मार्टफोन Redmi Note 12T Pro। लॉन्च से पहले जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।redmi note 12t pro price in india full spece

 Xiaomi लॉन्च करने जा रहा है। एक और जबरदस्त स्मार्टफोन Redmi Note 12T Pro। लॉन्च से पहले जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।redmi note 12t pro price in india full spece


स्मार्टफोन की दुनिया में तहलका मचाने वाला Xiaomi अपने दमदार स्मार्टफोन के लिए पहचाना जाता है। जी हां दोस्तों आप सही सुन रहे हैं,Xiaomi अपने नए अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा में है। कुछ महीनों पहले Xiaomi ने Redmi Note 12 Turbo 5G पेश किया था। इस सीरीज में कंपनी ने Redmi Note 12R Pro को लांच किया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि Xiaomi फिर से अपने नए स्मार्टफोन Redmi Note 12T Pro को लांच करने की तैयारी में है। माना जाता है कि यह फोन Redmi Note 11T Pro का अपग्रेड वर्जन होगा। कंपनी के तरफ से यह जानकारी दिया गया है कि इस फोन की प्री-बुकिंग 30 मई को सुबह 10 बजे से शुरू होगी। चलिए जानते हैं,इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

redmi-note-12t-pro-price-in-india-full-spece


यह भी पढ़े >Tecno ने लॉन्च किया,108MP कैमरा वाला जबरदस्त स्मार्टफोन। Tecno Camon 20। कीमत लगभग ₹15,000


Redmi Note 12T Pro : फुल स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले हम बात करेंगे इस है स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस फोन Redmi Note 12T Pro में Xiaomi के मुताबिक स्मार्टफोन में LCD डिस्प्ले मिलेगी जो 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के स्पोर्ट करेंगी। इसके साथ डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:5:9 हैं।कंपनी ने फोन के ऑफिशियल लॉन्च से पहले रेडमी नोट 12टी प्रो के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे मे खुलासा कर दिया है। लिक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन मे प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 820 अल्ट्रा चिपसेट देखने को मिल सकता हैं। फोन मे 12GB रैम व 512GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया जायेगा। 


redmi-note-12t-pro-price-in-india-full-spece


हाल ही में बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर Xiaomi के अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi Note 12R Pro को लिस्ट किया गया है।बेंचमार्किंग वेबसाइट के लिस्ट के मुताबिक इस फोन के सारे स्पेसिफिकेशन सामने आ चुकी है। फोन का मॉडल नंबर 23054RA19C हैं।Xiaomi का यह फोन Redmi Note 12R Pro एडॉयड 13 पर बेस्ड है, और साथ में MIUI 14 के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर काम करता है। इस फोन को भारत सहित ग्लोबल मार्केट में Redmi K60i नाम से लॉन्च किया जाएगा। बैटरी बैकप कि तरफ देखे तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का दावा है।


Redmi Note 12T Pro: फीचर्स 

इसकी डिजाइन की बात करें तो यह फोन Redmi Note 12 Pro जैसी ही होगी। दोनों फोन के रियर पैनल पर सिर्फ एलईडी फ्लैशलाइट की पोजिशन का ही फर्क है।Redmi Note 12T Pro के चारों तरफ दिए गए बेज़ल स्लिम हैं और बीच में फ्रंट कैमरे के लिए पंच-होल कटआउट दिया गया है। शाओमी के तरफ से खुलासा किया गया है कि इस Redmi Note 12T Pro फोन को ब्लू, व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जायेगा। कंपनी के तरफ इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं दिया गया है।


यह भी पढ़े >टॉप फाइव Vivo अपकमिंग स्मार्टफोन, जो लॉन्च होगे जून 2023।vivo upcoming 5g mobile

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ