Google Pixel 8 स्मार्टफोन का लॉन्च डेट कन्फर्म।pixel 8 release date। जाने लॉन्च से पहले सारे स्पेसिफिकेशन।pixel 8 release date

 Google Pixel 8 स्मार्टफोन का लॉन्च डेट कन्फर्म।pixel 8 release date। जाने लॉन्च से पहले सारे स्पेसिफिकेशन।pixel 8 release date


pixel 8 release date

जल्द लॉन्च होगा, Google Pixel 8 , दुनिया की सबसे बड़ी सर्च इंजन गूगल ने पिछले साल 2022 मे Google Pixel 7 को लॉन्च किया था, लेकिन अब खबर आ रही है कि Google Pixel 8 को इसी साल अक्टूबर 2023 मे लॉन्च किया जायेगा। हालाकि इसकी पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं किया गया है। कुछ दिन पहले वायरलेस पावर कंसोर्टियम (WPC) के वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के चार्चिंग स्पोर्ट के बारे में जानकारी दी गई है। लिस्टीग के मुताबिक़ गुगल पिक्सल 8 की मॉडल नंबर GKWS6 के साथ लिस्ट हुआ है, इसके साथ कनेक्ट डिवाइसेस 12 वॉट की पावरफुल चार्चिंग स्पोर्ट के साथ देखने को मिल सकता हैं।




यह भी पढ़े >Redmi दे रहा है, अपने दमदार स्मार्टफोन Redmi Note 12 5G पर ₹4,000 रूपये का जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर।amazon offer


रिपोर्ट के मुताबिक Exynos 2300 SoC पर बेस्ड Google Tensor 3 Pixel 8 और Pixel 8 Pro हैंडसेट को पावर के आने की उम्मीद जताई जा रही है।WPC साइट पर लिस्ट हुए Google Pixel 8 के हैंडसेट Pixel स्मार्टफोन पुराने Qi मानक 1.2.4 को सपोर्ट करता नजर आ सकता हैं। कुछ दिन पहले Google ने इवेंट में नए Pixel 7a , Pixel Fold , और Pixel टैबलेट सहित कई डिवाइस के बारे में जानकारी दी गई, लेकीन Google Pixel 8 के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया। चलिए जानते हैं क्या कुछ होने वाला है इस, नए Google Pixel 8 स्मार्टफोन मे खास।


Google Pixel 8:स्पेसिफिकेशन 

डिस्पले स्क्रीन कि अगर हम बात करे तो यहां पर Google के तरफ से 6.16 इंच का डिस्प्ले डिस्पले स्क्रीन देखने को मिल सकता हैं , जो कि Pixel 8 में होल पंच डिजाइन के साथ कनेक्ट डिवाइसेस डेटाबेस पर लॉन्च किया जायेगा। डुअल कैमरा सेटअप कि उम्मीद जताई जा रही है, जिसमे मेन कैमरा सेटअप के तौर पर 64MP प्राथमिक कैमरा सेंसर के साथ आने कि संभावना है।



यह भी पढ़े >नए अंदाज में नया स्मार्टफोन, OnePlus लॉन्च करने जा रहा है जबरदस्त स्मार्टफोन OnePlus 11 5G Genshin Impact Limited Edition।


Google Pixel 8 स्मार्टफोन कि प्रोसेसर कि बात करूं तो यहां पर कंपनी के तरफ से इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। पिछले साल लॉन्च हुए पिक्सेल 7 को अक्टूबर 2022 में पिक्सल 7 Pro के साथ इंडियन मार्केट में उतारा गया था।जिसमें वैनिला मॉडल की कीमत रु। भारत में 59,999, और Google Pixel 7 Pro रुपये रखा गया था। हालाकि कम्पनी के तरफ से Google Pixel 8 स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में आधिकारिक तौर पर कोइ जानकारी नहीं दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ